Black magic removal mantra in Hindi काले जादू को दूर करने के आसान तांत्रिक उपाय – Lal Kitab Special

2

क्या कभी आपको लगा है की किसी व्यक्ति ने आप पर कुछ करवा दिया है या फिर आप किसी तरह के काले जादू के चपेट में आ गए है. घर या खुद पर किये गए किसी भी जादू को दूर करने लिए अक्सर हम Home remedies for black magic removal in Hindi या फिर how to remove black magic home remedies को लेकर काफी सर्च करते है. यहाँ शेयर किये गए black magic removal mantra in Hindi के उपाय को करने के बाद हम किसी भी काले जादू की काट कर सकते है.

Black magic removal mantra in Hindi

हम ऐसे उपाय देखते है जो हमारे धर्म के अनुसार हो ऐसे में how to remove black magic in Hinduism आपकी काफी मदद कर सकते है. ये उपाय हिन्दू धर्म से जुड़े है. ऐसी कुछ Hindu prayer to remove black magic भी है जिन्हें कर आप काले जादू के असर को कम कर सकते है. आज का time ऐसा है की कोई भी आपसी द्वेष के चलते कुछ भी करवा देता है जिसकी वजह से हम बीमार पड़ सकते है या फिर इसका बुरा प्रभाव हमारे घर और दूसरे सदस्य पर देखने को मिल सकता है.

इसे दूर करने के लिए आप इन उपाय को कर सकते है. ऐसे में कुछ ऐसे remove negative energy easy totka का उपाय कर हम आसानी से इन समस्या को खुद दूर कर सकते है. आइये इसके बारे में और ज्यादा जानते है.

Black magic removal mantra in Hindi

Totka to remove black magic यानि काला जादू और किसी तरह की paranormal activity को दूर करने के लिए lal kitab में काफी सारे उपाय शेयर किये गए है. इस पुस्तक में black magic, vashikaran, kala jadu tona or kiya karaya or voodoo spell जैसी paranormal problems से छुटकारा पाने के लिए ऐसी कई घर पर की जा सकने वाली remedies के बारे बताया गया है जिन्हें कर आप खुद के स्तर पर किसी भी बाहरी किये कराया का समाधान कर सकते है.

black magician or cult member जैसे लोग पैसे के बदले में ऐसे काम करते है जिन्हें करवाने वाला और कोई नहीं बल्कि या तो आपका शत्रु होता है या फिर आपका ही कोई क़रीबी सदस्य जो आपको तरक्की से खुश नहीं होता है. इनमें से कुछ occult spell जैसे की maaran, uchchatan and vidveshan spell बेहद खतरनाक होती है और आपको शारीरिक और मानसिक स्तर पर नुकसान पहुंचा सकती है.

इनके समाधान के लिए ऐसी बहुत सारी paranormal remedies है जिन्हें प्रयोग में ला कर आप किसी भी harmful black magic spell के असर को destroy, repulse or reverse कर सकते है. इसकी एक खास बात ये भी है की इसमें आपको किसी भी तरह के सावधानी या खास निर्देश का पालन नहीं करना पड़ता है. ये आसान है और आप इसे सरलता से कर सकते है.

काले जादू के असर को दूर करने का टोटका

काले जादू के असर को दूर करने के लिए ये एक बेहद आसान तरीका है ये एक paranormal remedy है जो आपको किसी भी तरह के काले जादू के असर को दूर करने के लिए कारगर टोटके का काम करता है. Black magic removal mantra in Hindi का ये टोटका करना बेहद आसान है आपको सिर्फ नीचे दिए guide को follow करना है. ये lal kitab remedies remove black magic आपको दिए गए विधि के साथ पूरा करना है.

  1. ये टोटका शनिवार की शाम को करना है.
  2. आसपास किसी नदी की तलाश करे या फिर नहर के पास जाए.
  3. betel leaves यानि पान, लौंग, 7 तरह की मिठाई, 52 कांच की चूड़ियाँ और कुमकुम ले.
  4. 2 बत्ती वाला एक तेल का दिया ले और दूसरा दिया 4 बत्ती वाला ले.
  5. 7 तरह की मिठाई पर कुमकुम का तिलक लगा ले.
  6. अब दोनों दिए को जला ले और उसे नदी किनारे जलने दे बाकी का सारा सामान चलती नदी में प्रवाहित कर दे.
  7. जब भी घर को वापस आयें आपको मुड़कर नहीं देखना है.

इस प्रयोग के बाद आपके घर के ऊपर जो भी काला जादू या किसी तरह का किया कराया होगा वो हट जायेगा.

मुड़कर ना देखने की वजह क्या है ?

आपके मन में ये सवाल जरुर आया होगा की जब भी हम कोई टोटका या प्रयोग करते है खासकर चौराहे से जुड़ा टोटका या फिर किसी सुनसान जगह पर जाकर किया गया प्रयोग क्रिया के पूर्ण होने के बाद हमें मुड़कर नहीं देखना है ये अक्सर सुनने को मिलता है जो की इन प्रयोग का अहम हिस्सा माना जाता है ऐसा क्यों ?

आमतौर पर इस तरह के टोटके या क्रिया में हम अपना विश्वास रखते है. ये जितनी भी क्रिया है इन सब में प्रयोग करते समय हम ये मान कर चलते है की ये 100% काम करेंगे. इसकी एक वजह ये है की इस क्रिया में हम summon paranormal power को पूरा करते है. ये पारलौकिक शक्तियां किसी रूप से जुड़ी नहीं होती है बल्कि हमारा विश्वास इन्हें शक्ति देता है.

यही वजह है की पीछे मुड़कर देखने का मतलब हम इन शक्ति पर भरोसा नहीं करते है ऐसा माना जाता है. इसके अलावा जब हम देखते है की हमारा रखा हुआ भोग वैसा ही है तो मन में शंका होने लगती है की वास्तव में कोई है भी या नहीं जिसकी वजह से हम अपनी आस्था बनाए नहीं रख पाते है. अगर आप Black magic removal mantra जैसे टोटके करते है तो आपको इस पॉइंट को follow करना चाहिए क्यों की ज्यादातर लोगो द्वारा किये गए टोटके fail होने की वजह यही रहती है.

काले जादू को दूर करने के घरेलू उपाय

ये एक सरल tantrik gharelu upay to revrse black magic है. दुश्मन का किया कराया वापस करने का ये सरल और घरेलू तरीका 100% काम करता है. अगर आपने हमारी पिछली पोस्ट चंद्रमा की कला का तंत्र क्रिया पर क्या पड़ता है पढ़ी है तो आप समझ गए होंगे की इस तरह की क्रिया जैसे की exorcising harmful voodoo spell के असर को दूर करने के लिए प्रयोग किया जाता है. अगर आप शुरुआती अभ्यास करने वाले है तो भी आसानी से आप इसे कर सकते है.

इस घरेलू उपाय को करने के लिए आपको Bibwa seeds यानि भीलवा के बीज चाहिए. ये एक मूंगफली के दाने जितना बड़ा बीज होता है जिसका प्रयोग आयुर्वेद में होता है लेकिन तंत्र जगत में भी इसका अपना महत्व है. इसका वैज्ञानिक नाम samecarpus anacardium है. इस तांत्रिक प्रयोग को करने के लिए आपको सिर्फ ये बीज चाहिए और कुछ नहीं.

आपको करना ये है की जब भी अमावस हो तब इन 7 और 21 बीज को अपने घर के आंगन में रखे और फिर किसी भारो वस्तु जैसे की पत्थर से उस पर चोट करते हुए इन्हें तोड़ दे. ऐसा करते समय आपका पूरा फोकस उस व्यक्ति पर होना चाहिए जिस पर आपको किसी black magic या फिर voodoo spell के साथ साथ किये कराया का शक हो सकता है.

इन बीज को तोड़ने से ये आपके ऊपर किये गए किसी भी तरह के काले जादू और किये कराया को तोड़ने का काम करता है. इसका प्रयोग आसान होने की वजह से करना भी सरल रहता है साथ ही किसी side effect के चांस भी नहीं रहते है.

hanuman mantra totka to remove black magic

हनुमान जी का ये मंत्र प्रयोग ज्यादातर किसी भी तरह के removal, protetion, reverse black magic effect के लिए किया जाता है. ज्यादातर लोग इसका प्रयोग black magic voodoo spell of enemy, exorcist or tantric-mantric के किसी भी किये कराये का असर काटने के लिए किया जाता है. हम भय निवारण या फिर पारलौकिक शक्ति के चंगुल से निकलने के लिए हनुमान देह सुरक्षा कवच मंत्र का प्रयोग करते है. ये प्रयोग भी आसान है और आप कर सकते है. विधि निचे दी गई है ध्यान से पढ़े

ये मंत्र सिद्ध मंत्र है जिसकी वजह से इसे जाग्रत करने के लिए किसी विधान या प्रयोग की जरुरत नहीं है. आपको बस एक कॉपर का कलश लेना है या फिर कोई ऐसा बर्तन जिसमे आपकी Right hand fingers डूब सके. इसके बाद इस hanuman mantra to remove black magic effect का जप 21 बार बिना रुके करे. ऐसा करने के बाद आप के मंत्र का प्रभाव पानी को चैतन्य कर देता है और आप इसका प्रयोग कर सकते है.

ॐ हरीमकर्ट महामर्कटाय परयन्त्र भय, परमन्त्र भय परतंत्र भय परविद्या छेदय छेदय ||

om harimkarta, mahamarktaay, parayantra bhaya, paramantra bhaya, paratantra bhaya, paravidya chhedya chhedya

इस मंत्र के जाप के बाद जब पानी को मंत्र से चार्ज कर लिया जाता है तब साधक को ये पानी घर में छिड़क देना चाहिए. अगर कोई व्यक्ति black magic से ग्रसित है तो आपको उसे पानी पिलाना चाहिए, ग्रसित व्यक्ति अगर इसे पीने से मना कर दे तो उसके खाने पीने की चीज में ये पानी मिलाकर उसे दे दे. ऐसा करने से उस व्यक्ति पर किसी भी तरह के काले जादू या किये कराया का प्रभाव दूर हो जायेगा.

powerful Black magic removal mantra in Hindi A word from author

आज के time में हमें कुछ ऐसी बातो को जानना चाहिए जो हमारे daily life में बड़े काम आ सकते है. अक्सर देखा गया है की पारलौकिक शक्ति के हमले के बाद हम काफी लोगो के पास जाते है ताकि समाधान हो सके लेकिन फायदे की जगह हम लूट लिए जाते है. अगर हमें powerful totka to remove black magic, kiya karaya or voodoo spell के बारे में पता हो तो संभव है की हम घर बैठे किये कराये की काट कर सके. तांत्रिक उपाय जैसे की Black magic removal mantra totka सरल होते है और आसानी से किये जा सकते है इंद्रजाल और लाल किताब पुस्तक में इसके बारे में ढेरो उपाय बताए गए है.

अगर आपके मन में किसी तरह का डाउट है की किसी ने आपके घर पर, आपके सदस्य या फिर आप के ऊपर किसी तरह का काला जादू कर दिया है तो आप इसे आसानी से ऊपर दिए गए उपाय के माध्यम से पलट सकते है. इस पोस्ट में किसी भी सवाल के जवाब के लिए आप कमेंट कर सकते है साथ ही पोस्ट कैसी लगी हमें बताना न भूले. पसंद आने पर इसे शेयर करना न भूले.

Never miss an update subscribe us

* indicates required

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here