Bind Spell in Hindi Everything You Need To Know With 10 Interesting Fact

0
38

Bind spell या फिर Love binding spell भी एक types of love spell है जिसमे हम सामने वाले माध्यम का बंधन करते है. Binding का मतलब है बंधन जिसे हम स्तम्भन में इस्तेमाल करते है.

जब किसी पर स्तम्भन का प्रयोग किया जाता है तो प्रयोग करने वाले व्यक्ति को मनचाहे बंधन में बांधा जा सकता है. समय के साथ इसका प्रयोग वशीकरण में भी किया जाने लगा क्यों की इसमें परिणाम काफी अच्छे मिलते है.

Binding spell का इस्तेमाल काफी पहले से ही होता आ रहा है. सदियों से इसका प्रयोग कुछ लोग किसी पर करते हुए किसी को नुकसान पहुँचाने से रोकने में करते थे. अगर आपको लगता है की कोई आपको नुकसान पहुँचाने की कोशिश कर रहा है या फिर कोशिश कर सकता है तो उसकी एक फोटो लेकर एक white ribbon बांध दे.

Bind spell

इस दौरान आपको किसी मंत्र का जप करने की जरुरत नहीं है. सिर्फ एक ये वाक्य दोहराए.

“I bind you, [Person’s Name], from doing harm; harm against other people, and harm against yourself.”

जाहिर सी बात है की ये एक magic की तरह है जिसमे आपके willpower, positive energy की जरुरत होती है. अगर सब-कुछ सही चलता है तो जल्दी ही जिस पर आपने प्रयोग किया है वो आपके खिलाफ अब कुछ नहीं कर पा रहा है.

ये एक ऐसा verbal प्रयोग है जो 100% safe, easy and effective है. समय के साथ इस प्रयोग को वशीकरण में शामिल कर लिया गया.

वशीकरण में Love binding spell के इस्तेमाल की सबसे बड़ी वजह उन लोगो को control करना था जो अपने lover के against activity करने वाले होते है. मान लीजिये की आपका लवर आपको छोड़कर किसी ओर के पास जा रहा है, शादी कर रहा है.

ऐसी स्थिति में Binding spell का प्रयोग करना उन्हें वो सब करने से रोक सकता है. आइये जानते है Types of love spell में से एक बंधन स्पेल के बारे में.

What is Bind spell in Hindi

वास्तव में Binding spell का प्रयोग काफी समय पहले witchcraft में किया जाता था. जब भी किसी को लगता था की कोई उसके खिलाफ कुछ गलत कर रहा है तो वो उसकी फोटो लेकर कुछ verbal magic का प्रयोग करते हुए बंधन लगा दिया जाता था. समय के साथ The binding spell for love का प्रयोग पोपुलर होने लगा.

अगर इसका प्रयोग experienced spell casters के through किया जाए तो जल्दी ही इसके परिणाम मिलने शुरू हो जाते है.

Powerful binding love spells के through हम अपने लव को किसी ओर के पास जाने से रोक सकते है. अगर आप relationship में है तो  love binding rituals का प्रयोग आपके love and passion को पहले की तरह refresh और regain कर सकते है.

अगर आपका पार्टनर आपको cheat कर रहा है तो Binding spell for lovers का प्रयोग उन्हें ऐसा करने से रोक सकता है. Bind spell ritual के उपाय के बाद वो सिर्फ आपके लिए लॉयल बने रहेंगे. यही वजह थी की टाइम के साथ ये लोगो के बीच पोपुलर हो गई और हर युवा इसका इस्तेमाल करने लगा.

आपको ये जानकर हैरानी होगी की इस spell को प्रयोग करने की सबसे बड़ी वजह दो लोगो के बीच प्यार को मजबूत करने से ज्यादा उन्हें cheating करने से रोकना है. यही नहीं अगर आपका पार्टनर आपको छोड़कर किसी और के साथ रिलेशन में है तो इसका इस्तेमाल उनके पार्टनर को किसी और से जुड़ने में परेशानी खड़ी करता है.

How to do a binding spell

इसकी complete process हम ऊपर शेयर कर चुके है और यकीन मानिये ये process काफी easy है. इस आर्टिकल में हम Love bind spell, bind spell for protection के method को शेयर कर रहे है और बाकि किसी भी उदेश्य के लिए आप इसका प्रयोग कर रहे है तो वो भी इसी तरह होगा.

वशीकरण में खोये हुए प्यार को वापस पाने के लिए सबसे आसान प्रयोग में से एक love binding spell का उपाय है जिसके करने के लिए आपको सिर्फ अपने faith and believe को फॉलो करना होता है. Binding spell for protection का प्रयोग करने के लिए निचे दिए गए step by step Bind spell guide को follow करे.

  • Mirrors
  • Yarn (black, white, or red are preferred)
  • Parchment paper
  • Photograph of the person you are binding
  • Candle (white or black is best)
  • Pen
  • Matches
  • Salt

इन चीजो को लेने के बाद दी गई process को शुरू करे.

step by step guide to bind a spell for protection

  • अगर आपको किसी से protection चाहिए तो इस प्रयोग को Full moon or waning moon के दौरान करे. वैसे मंगलवार का समय banishing and protection spells के लिए लिए सबसे सही रहता है.
  • अगर आप सामने वाले को पूरी तरह कण्ट्रोल करना चाहते है तो जिस दिन उनका जन्म दिन हो उस समय इसका प्रयोग करे.
  • अब आपको उपर बताई गई चीजे लेनी है और ऐसी जगह का चुनाव करना है जहाँ आप आमतौर पर जाते नहीं है. कोई सुनसान जगह या फिर गाँव से है तो गाँव से बाहर किसी सुनसान जगह पर Bind spell का प्रयोग करे.
  • सामने वाले का नाम Parchment paper पर लिख ले. ये पेपर normal paper से अलग होते है. अब इसी पेपर पर वो वाक्य लिखे जिसे करने से आप उन्हें रोकना चाहते है. बेहतर होगा की इसी के साथ सामने वाले की फोटो भी रखे.
  • इस पेपर और फोटो को दो आमने सामने रखे दर्पण के बीच रखे.
  • दोनों दर्पण को अब काले धागे की मदद से बांधना शुरू कर दे. दर्पण के हर बंधन पर एक गांठ लगाए और अपने मन में वही बात को दोहराए. ये तब तक करना है जब तक धागा पूरा न हो जाए.
  • Binding spell ritual के फिनिश होने के बाद एक गड्ढा खोदे और उस गड्ढे में इस दर्पण को गाड़ दे. ये गड्ढा पर्याप्त मात्रा की गहराई में होना चाहिए.
  • सबसे अंत में कैंडल को जलाए और धागे पर गिराना शुरू कर दे. धागे को वैक्स पूरा कवर करना चाहिए. पूरी process के दौरान आपको अपने मन में यही एक बात बार बार दोहरानी है.
  • गड्ढे को मिटटी से भर दे और ऊपर नमक से एक सर्किल से बना दे. ये सर्किल उन bad vibes को वही रोके रखने में हेल्प करेगा. अब बिना पीछे मुड़े घर लौट जाए. कुछ दिन बाद ही आपको इसका रिजल्ट दिखना शुरू हो जायेगा.

ये spell काफी पावरफुल है और सिर्फ एक बार किया गया उपाय आपको किसी भी व्यक्ति विशेष से प्रोटेक्शन दिलाने में हेल्प करता है.

How to Love binding spell

अगर आप अपने खोये हुए प्यार को वापस पाना चाहते है तो Love binding spell का प्रयोग कर सकते है. Bind spell के लिए आपको दोनों का फोटो चाहिए. ऊपर बताई गई चीजे एक जगह लेकर इस process को पूरे चाँद की रात को करे.

  • Parchment paper पर सामने वाले और खुद का नाम लिख कर जो आप चाहते है वो लिखे. इसके बाद दोनों का फोटो एक जगह रखे और धागे की मदद से पेपर और फोटो को आमने सामने रखते हुए बांध दे.
  • पूरी process को फॉलो करे और वैक्स से सील करते हुए इसे सुनसान जगह पर गाड़ दे. बेहतर परिणाम के लिए couple का इस्तेमाल किया कपड़ा भी साथ में रखा जाए.
  • इस Bind spell की वजह से अगर आपका प्यार आपसे दूर हो गया है, अनबन चल रही है या फिर किसी और के साथ है तो वो फिर से आपकी लाइफ में आ जायेगा.
  • process को फॉलो करने के दौरान अपने मन में believe and willpower को जितना ज्यादा मजबूत बनाते है उतना ही जल्दी रिजल्ट मिलता है.

ये प्रक्रिया काफी आसान है और इसी वजह से कुछ लोग इसे फॉलो करने के दौरान पूरे मन से प्रक्रिया को पूरा नहीं करते है. Bind spell ritual के दौरान आपके मन में इस प्रक्रिया को लेकर विश्वास होना चाहिए.

Interesting Fact about Love Binding Spell

अब तक हम Different Types Of Love Spell के बारे में बात कर चुके है. सदियों से वशीकरण में अलग अलग उदेश्य के लिए अलग अलग तरह की spell का प्रयोग होता आ रहा है. आपको Interesting Fact about Love Binding Spell के बारे में भी बता देते है.

  • Bind spell का आईडिया sigil magic से लिया गया है.
  • Love binding spell का प्रयोग काफी समय से खोये हुए प्यार को वापस पाने की बजाय अपने ex को किसी और से जुड़ने से रोकने में होता आ रहा है.
  • Binding spell के पोपुलर होने की सबसे बड़ी वजह love couple का आपस में trust ना होना, खोने का डर और उन्हें किसी और के पास जाने से रोकने के लिए हो रहा प्रयोग है.
  • बंधन स्पेल का प्रयोग सिर्फ खोये हुए प्यार को वापस पाने में ही नहीं बल्कि स्तम्भन, प्रोटेक्शन जैसे कामो में भी किया जाता है.
  • हालाँकि Bind spell काफी easy love spell में से एक है लेकिन, ये आपकी psychic energy पर चलती है. अगर आप इस दौरान खुद पर faith कायम नहीं कर पाते है तो ये बहुत देरी से परिणाम देगी.

ये सब कुछ ऐसे Interesting Fact है जो binding spell को बाकि सबसे अलग बनाती है.

How to break a binding spell final conclusion

इस spell को तोड़ने के लिए इस क्रिया को तोड़ना जरुरी है. अगर आपको लगता है की किसी ने आप पर इसका प्रयोग किया है तो उसे तोड़ने के लिए आप Psychic medium की help ले सकते है. वे आपको क्रिया को समझने और उसे तोड़ने के लिए बेहतर गाइड कर सकते है.

Spiritual cleansing भी एक अच्छा उपाय है जिसके जरिये आप अपने ऊपर की गई किसी भी negative energy को खुद से दूर कर सकते है.

Bind spell की क्रिया कीलन की तरह है. ये आपको सेफ रख सकती है और साथ ही जिस पर आप प्रयोग कर रहे है उसे मनचाहे बंधन में रख सकते है.

किसी भी magical ritual की तरह इसका भी एक नियम है. ये सब बिना faith and believe के work नहीं करते है.

अगर आप अपने ऊपर किये गए प्रयोग को सिरे से नकार दे और cleansing को follow करे तो कुछ हद तक आपको इससे आराम मिल सकता है लेकिन, किसी professional healer से इसका समाधान करवाना ही अंतिम विकल्प है.

इन्हें पढना ना भूले

Never miss an update subscribe us

* indicates required
Previous articleDifferent ways to Spell Love 5 Powerful and Effective types of Love Spell Casting
Next article5 Different Types of QR Codes Scam and How to Stop them ऑनलाइन फ्रॉड से कैसे बचे
Nobody is perfect in this world but we can try to improve our knowledge and use it for others. welcome to my blog and learn new skill about personal | psychic | spiritual development. our team always ready to help you here. You can follow me on below platform

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here