Basics of Love Magic spell and top 5 simple tricks to do on Partner for love

0

क्या आपने कभी लव मैजिक को try किया है. रिश्ते में अगर प्यार को बढ़ाना है, मजबूत करना है और मनचाही विश को पूरा करना चाहते है तो आपको लव मैजिक का अभ्यास जरुर करना चाहिए. इससे पहले की आप इसकी प्रैक्टिस करे आपको Basics of Love Magic को जान लेना चाहिए. इस आर्टिकल में हम Love spell for beginner के बारे में बात करने वाले है. इस तरह की spell आपको अपने पार्टनर से मनचाहा काम ले सकते है.

लव स्पेल वो मैजिक स्पेल होती है जो आपके और आपके पार्टनर के बीच के कनेक्शन की वजह से मनचाहे विश को उनके माइंड में डाल कर उनसे मनचाहा काम ले सकते है. जब आप अपने पार्टनर से कुछ पाना चाहते है या फिर किसी तरह के आकर्षण को बढ़ाना चाहते है तो इसके लिए top 5 love spell for beginner की practice कर सकते है.

Basics of Love Magic

लव spell काफी आसान अभ्यास होता है लेकिन अगर आप किसी तरह के गलत intention से अभ्यास करते है तो ये आपके ऊपर Backfire भी कर सकती है. ध्यान रखे वशीकरण या फिर काले जादू की तरह आप किसी को अपने प्यार में नहीं डाल सकते है बल्कि पहले से ही रहे किसी रिश्ते को और ज्यादा मजबूत कर सकते है. आइये जानते है की घर पर लव स्पेल का अभ्यास कैसे कर सकते है.

Love Spells and the Basics of Love Magic

Love spell उनके लिए है जो इसमें believe करते है. हम पहले के article में Love magic के बारे जान चुके है. किसी के विचारो को मनचाहे तरीके से अपने लायक बनाने को लेकर काफी सारे Perspective देखे जा सकते है जिसमे ये एक है. Love spell or love magic पर काम करने से पहले हमें ये जान लेना चाहिए की ये आपके अन्दर की शक्ति है जो तभी काम करती है जब आप इस पर विश्वास करते है.

लव स्पेल आपके लिए काम करेगी या नहीं इसके लिए आपको किसी और व्यक्ति से पूछने की जरुरत नहीं है क्यों की, हम क्या कर सकते है ये हमसे बेहतर कोई और नहीं जानता है. ये स्पेल हमसे जुड़ी है इसलिए अगर आप खुद पर विश्वास करते है तो आसानी से इसका प्रयोग कर सकते है. Love magic को हम act of attracting यानि दूसरो को अपनी ओर आकर्षित करने की एक क्रिया की तरह देखते है.

इसका ये मतलब भी नहीं है की ये स्पेल किसी को उसकी मर्जी के खिलाफ जाकर आपके प्यार में पागल कर सकती है. लव स्पेल उन लोगो के लिए है जो पहले से ही एक रिश्ते में है और अपने रिश्ते को और ज्यादा मजबूत बनाना चाहते है. दोनों के मन में जो mutual feelings होती है ये स्पेल उसे बढ़ाती है. इस तरह की मैजिक स्पेल का काम उस एनर्जी को बढ़ाना होता है जो आप दोनों के बीच पहले से ही है.

Most powerful vashikaran spell or Black magic की तरह ये स्पेल काम नहीं करती है इसलिए इन्हें वशीकरण की तरह ना समझे.

लव स्पेल में सफलता के लिए क्या चाहिए ?

अगर आप चाहते है की लव स्पेल वाकई में आपके लिए काम करे तो आपके माइंड में Basics of Love Magic से जुड़ी 2 चीजे साफ़ साफ होनी चाहिए.

पहली आप सामने वाले से क्या चाहते है और दूसरा आप उससे किस तरह का आकर्षण चाहते है. इसके लिए सबसे ज्यादा जो तरीका काम में लिया जाता है वो है एक कागज पर इसे लिखना और जब हम इसे लिखे तब हमारे मन में भाव हो मानो ये बात हम लिख नहीं रहे है बल्कि सामने वाले से कह रहे है.

जब ऐसा हो तब इसे जला देना चाहिए ताकि इसके जरिये वो energy इस पूरे universe में travel करे और target तक पहुंचे. कागज पर लिखते समय आपको ध्यान इस बात का देना है जो भी आप लिखे वो क्लियर हो और आपका Subconscious mind इसे पूरी तरह accept कर चूका हो.

 When does love magic not work?

अगर आपने गौर किया हो तो वशीकरण, Love spell or love magic ज्यादातर फ़ैल हो जाता है. इसकी वजह हमारा खुद का wrong reasons है. हम किसी को अपनी और आकर्षित करना चाहते है या फिर पाना चाहते है क्यों ? ताकि उसका इस्तेमाल कर सके इसलिए आप कामयाब नहीं होते है.

आपके अन्दर की feeling आपके काम को प्रभावित करती है इसलिए हमेशा ध्यान रखे इनका प्रयोग करते समय अपने अन्दर की feeling को जितना हो सके अच्छा बनाने की कोशिश करे.

लव स्पेल के दौरान आपको सामने वाले से मिलना भी होता है. जैसे आप किसी को पसंद करते है और प्रयोग के दौरान आप उससे मिलते ही नहीं है तो ये स्पेल काम नहीं करती है. ये मैजिक सामने वाले के आसपास होने पर उन्हें आपका अहसास करवाता है इसलिए जितना हो सके उनके आसपास होने की कोशिश करे.

स्पेल के फ़ैल होने का एक कारण किसी तरह की Basics of Love Magic से जुड़ी जरुरी इनफार्मेशन का मिस हो जाना भी हो सकता है. जब हम प्रयोग कर रहे होते है उस दौरान हमारे आसपास का माहौल हमारे अनुसार नहीं होता है तब भी इस तरह की स्थिति बन सकती है. जिस इन्सान पर आप प्रयोग कर रहे है उसे लेकर आप पूरी तरह निश्चित नहीं है और सिर्फ अपने lust के बारे में ही सोचकर आप प्रयोग कर रहे है.

अगर आप चाहते है की लव स्पेल आपके लिए काम करे तो इसका प्रयोग कभी भी अपने स्वार्थ को पूरा करने के लिए ना करे बल्कि किसी रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए करे. अगर आप खुद को आकर्षक बनाना चाहते है और अपने आसपास के माहौल को अपने अनुकूल खुशनुमा बनाना चाहते है तो लव स्पेल का प्रयोग कर सकते है.

Can love magic backfire?

वशीकरण या किसी तरह के ब्लैक मैजिक की तरह क्या love spell भी backfire करती है ? यानि इनका भी किसी तरह का side effect हमें देखने को मिलता है या फिर ये पूरी तरह सेफ है. इस तरह का सवाल हमारे मन में आना स्वाभाविक है क्यों की जब हम Basics of Love Magic से जुड़ा कुछ करते है और हमारे spirit guide जिसे हम अन्तर्मन के नाम से भी जानते है वो दूसरी तरह काम करते है तो इस तरह की स्थिति बनना स्वाभाविक है.

आँखे बंद करने पर जब हम खुद से सवाल करते है तब हमारा अंतर्मन हमें सही समाधान देता है या फिर सलाह जो हमारे लिए काम करती है लेकिन, उससे सुनने की बजाय हम खिलाफ में काम करते है तो ये हमारे लिए मुश्किल पैदा करती है. एक उदाहरण के तौर पर मान ले की आप किसी मंत्र का जप कर रहे है और बार बार आपका जप टूट जाता है, माला टूट जाती है तो ये संकेत है की आपका Spiritual guide आपको ऐसा करने से रोकने की कोशिश कर रहा है क्यों की ये सही नहीं है. 

Casting love spells की process के दौरान हमारी खुद की energy किस तरह काम कर रही है हमें इस पर भी ध्यान देना चाहिए. अभ्यास तभी करे जब आपका Body mind and soul तीनो इसके लिए रेडी हो. आप अभ्यास कर रहे है लेकिन आपका मन नहीं है तो क्रिया का कोई मतलब नहीं है. जब हम मन से अभ्यास करते है तभी हमारी energy सही तरीके से असर डाल पाती है.

बेहतर होगा Basics of Love Magic के अभ्यास से पहले आप meditation करके या सांसो की गति को गहरा बनाकर मन को शांत कर ले. इससे क्रिया के सफल होने के चांस बढ़ जाते है. इसके अलावा आपको खुद को पॉजिटिव रखना होता है की आप सही Love magic or love spell का प्रयोग कर रहे है.

कुछ स्पेल किसी व्यक्ति को उसकी मर्जी के खिलाफ काम करने के लिए मजबूर करती है तो उसका परिणाम नहीं मिलता है और अगर मिलता है तो वैसे नहीं जैसा हम चाहते है. मैजिक स्पेल असर में आपकी ही energy है जो अगर सही नहीं हुई तो पलट कर आप पर ही असर डालती है.

5 Love Magic Spells for Beginners

अगर आप किसी पर casting love spell का प्रयोग कर रहे है लेकिन इसमें नए नए है तो यहाँ शेयर किये जा रहे कुछ Basics of Love Magic अपना सकते है. लव स्पेल के प्रयोग के लिए सबसे अच्छा दिन शुक्रवार है क्यों की वीनस को प्यार से जोड़ा जाता है. इसके अलावा ये process खुले आकाश में पूरे चाँद की रौशनी में होती है. आइये जानते है वो 5 प्रयोग जिन्हें आप कर सकते है.

Daily Affirmations: एक ऐसा दर्पण ले जिसे सिर्फ आप इस्तेमाल करते है. सुबह उठने के बाद और सोने से पहले इस दर्पण में देखते हुए आपको एक स्टेटमेंट बार बार दोहराना है जो आप अपने पार्टनर में चाहते है. उदाहरण के लिए वो आपको कही ट्रिप पर ले जाए या फिर कुछ अलग करने के लिए पूछे. इस स्टेटमेंट को 21 बार हर रोज दोहराने से वो आपके लिए काम करने लगता है.

Bath Magic: नहाने के समय हिमालय नमक, दालचीनी, शहद की बूंदे, hibiscus का फूल और गुलाब की पंखुड़ियाँ इन सभी को लेकर नहाने के पानी में डाल दे. इस पानी में आँखे बंद कर बैठ जाए और ध्यान लगाए. ऐसा करना आपके ह्रदय चक्र को जाग्रत करता है और आप अपने आसपास के माहौल को खुशनुमा पाना शुरू कर देते है.

Candle Magic to Attract Love or a Lover: एक गुलाबी कलर की कैंडल ले और इस पर अपना नाम और ज्योतिष निशान को उस पर उकेर ले. दूसरी साइड में आपको अपने प्रेमी का नाम और उसका निशान बनाना है. गुलाब की कुछ पंखुड़ियाँ और Rose oil को इस कैंडल के आसपास रखे. इस कैंडल को जलाकर छोड़ दे और कुछ देर तक देखते हुए अपने आप को भावना दे की आपका प्रेमी आपके लिए ये कर रहा है. ( जो भी बदलाव या आप उनसे चाहते है इस दौरान सिर्फ एक स्टेटमेंट में उसे सोचना है )

Honey Jar: ये एक टोटका भी है जो किसी के साथ हमारे रिश्ते को अच्छा बनाने के लिए किया जाता है. अपने प्रेमी या मनचाहे व्यक्ति का नाम लिखकर इसे शहद के जार में रख दे और इस जार को किसी अँधेरी जगह पर रख दे. 2 हफ्ते के अन्दर उस व्यक्ति का स्वभाव आपके प्रति नरम हो जाता है.

Find a Dream Lover: एक थैली में sage, rose petals, lavender, pomegranate seeds, and pink या फिर clear quartz crystal इन सबको रखे. इस थैली को अपने सोने की जगह पर रख दे. 2 हफ्ते में ही आपके लाइफ के लिए सही व्यक्ति से आपकी मुलाकात और नजदीकियां बढ़ना शुरू हो जाती है. ये करते समय आपको खुद को पूरी तरह हैप्पी और पॉजिटिव रखना है.

Basics of Love Magic spell final word

वशीकरण और काले जादू की बजाय Magic spell उन लोगो के लिए काम करती है जो पहले से ही एक Mutual relationship में होते है. अगर आपने Basics of Love Magic spell को समझ लिया तो लव स्पेल के जरिये आप अपने पार्टनर के साथ अपने रिश्ते को मजबूत कर सकते है.

क्या आपने कभी इस चीज को try किया है ? ज्यादातर लोग Daily Affirmations को अपनाते है क्यों की ये विश्वास करने लायक और आपके Subconscious mind को भरोसा दिलाता है की ये आपके लिए काम करेगा और होता भी ऐसा ही है.

Never miss an update subscribe us

* indicates required
Previous articleHow to turn False awakening into Lucid dreaming 2021 best Guide
Nobody is perfect in this world but we can try to improve our knowledge and use it for others. welcome to my blog and learn new skill about personal | psychic | spiritual development. our team always ready to help you here. You can follow me on below platform

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here