महाकाली वशीकरण साधना मंत्र विधि का अचूक उपाय – Mahakali Vashikaran sadhna Hindi

1
1313

अगर आप वशीकरण के तीव्र प्रभाव दिखाने वाले प्रयोग करना चाहिते है तो महाकाली वशीकरण मंत्र का उपाय कर सकते है. आज के पोस्ट में शेयर की जाने वाली महाकाली वशीकरण साधना और महाकाली वशीकरण टोटका ये महाकाली सिद्धि के कुछ प्रयोग है. Mahakali vashikaran mantra sadhna के प्रयोग के बाद आप मनचाहे व्यक्ति पर अचूक वशीकरण कर सकते है. Mahakali siddh shabar mantra pryog में इस प्रयोग को वशीकरण के लिए उपयुक्त माना जाता है और करने में ये सरल है.

अब तक शेयर किये गए महाकाली के वशीकरण प्रयोग अलग अलग प्रभाव दिलाने वाले प्रयोग थे. इन सब में उग्र प्रभाव है इसलिए आपको साधना के दौरान होने वाली अनुभूति से प्रभावित नहीं होना है. कई बार साधना के बीच में परीक्षा के दौरान हमें भयभीत करने वाले अनुभव होते है जिन्हें बीच में छोड़ना साधक के लिए सही नहीं होता है. आज भी गाँवो में महाकाली के वशीकरण टोटके प्रयोग में लाए जाते है जिसमे मारण के प्रयोग शामिल है.

महाकाली वशीकरण साधना

कुछ लोग महाकाली की चौकी भी दुश्मन पर छोड़ते है लेकिन ऐसा करना सही नहीं होता है. अगर आप प्रचंड वशीकरण के प्रयोग करना चाहते है तो महाकाली सिद्धि करे. इसके बाद आप Vashikaran, stambhan, uchhatan के प्रयोग कर सकते है.

मां काली के मंत्र के द्वारा एक सफल वशीकरण होता है यह मंत्र इतना सिद्ध होता है कि इसके द्वारा किया गया वशीकरण कभी नाकाम नहीं होता तथा व्यक्ति शीघ्र अति शीघ्र वश में हो जाता है आप अपने प्रेमी यह अपने प्रेमिका को इसके द्वारा वश में किया जा सकता है तथा अपना शीघ्र विवाह तथा मन की इच्छाएं पूर्ण कराई जा सकती हैं.

महाकाली वशीकरण साधना

माँ काली की सिद्धि के बाद की जाने वाली तांत्रिक क्रिया अत्यंत तीव्र होती है . इससे अत्यंत तीव्र वशीकरण होता है लेकिन इस क्रिया को करने के लिए आप को पूरी तरह शुद्ध होना आवश्यक है. आपके मन में कोई भी दोषपूर्ण विचार को निरर्थक माना जाता है जो इस वशीकरण को पूर्ण नहीं करता अपितु आपको कष्ट कारी हो सकता है. इसलिए वशीकरण का प्रयोग तभी करे जब आप मनचाहे व्यक्ति को अपने मतलब के लिए वश में नहीं कर रहे हो.

वशीकरण के अचूक प्रयोग में से एक Mahakali vashikaran mantra sadhna का प्रयोग आप कभी भी कर सकते है लेकिन काल रात्रि के दौरान किया गया इसका प्रयोग जल्दी फल देने वाला होता है. इसके अलावा अगर आप बलि पूजा में विश्वास नहीं करते है तो वनस्पति बलि भी दे सकते है. आइये जानते है महाकाली वशीकरण के बारे में डिटेल से.

महाकाली वशीकरण साधना मंत्र

काली काली महाकाली ब्रह्मा की पुत्री इन्द्र की साली

कामरूप देश कामाख्या देवी जहाँ बसे इश्माइल जोगी

इश्माइल जोगी वायी बाडी बाडी में निपजे लौंग सुपारी

एक लौंग राती माती दूजी लोग बतावे छाती

हँसती आवे खेलती बावे कूदती आवे सेज रल जावे

हमारी बुलाई नही आवे काला भूत बुलाकर लेकर आवे,

बाबरा भूत की बुलाई नही आये काला भैरू बुलाकर लेकर आये,

काला भैरू को बुलाई नही आये, बोर हनुमान बुलाकर लेकर आये

पिण्ड काचा चलो मन्त्र ईश्वर वाचा,

वाचा चूके तो धोषी को कुण्डी में पड़े तेरी माता अंजनी का पीया दूध हराम करे

महाकाली वशीकरण साधना मंत्र विधि

नई छोटी इंडिया लाकर उसमे दूध और पानी मिला कर सराई (इंडिया ढपने का मिट्टी का बर्तन) से ढंक दें. सराई मेर तुलसी डंठल उस छेद मे से होकर इंडिया में रख दें डंठल इतना बड़ा हो कि रखने के बाद भी थोड़ा ऊपर दिखता रहे. मंगलवार के दिन आधी रात के समय बिना कपड़े के होकर यह मन्त्र उस इंडिया के सामने बैठकर एक सौ आठ बार पढ़ें. यह प्रयोग मंगल से शनि या अगले मंगल तक किया जाता है.

निधी, सुपारी, लौंग, और इलायची का प्रसाद उस इंडिया के सामने रखा जाता है . इसके अलावा घूघरी, वाकला (गेहूं को उबालने पर कहलाते हैं और चोला उबले हुए बाकला कहलाते हैं) तेल, सिन्दूर, गेहूं की मोटी रोटी भी अपने पास रखनी पड़ती है. प्रतिदिन लौंग वगैरह का प्रसाद पहले चढ़ाना होता है और पूषरी, वाकला, तेल सिन्दूर गेहूं की रोटी पे रखकर जप समाप्ति पर चढाना होता है .

साधना के दौरान यदि किसी दिन ऐसा आभास हो कि कोई छाया सामने है तो यह रोट बाला प्रसाद लेकर उस अनामिका या कनिष्ठा अंगुली का रक्त लगाकर उसके पित कर देना चाहिए. और निर्भय होकर वशीकरण सिद्धि के लिए प्रार्थना करनी चाहिए.

प्रसाद को कुत्तों को खिला देना चाहिये या धरती में गाड़ देना चाहिए. इसके बाद जिस किसी पर भी वशीकरण करना हो उसे लोग, मिश्री, सुपारी, इलायची ये सारा या इनमें से कोई एक चीज पर एक सो आठ बार पढ़ कर खिलाने से वशीकरण होता है.

महाकाली के वशीकरण टोटके

यदि आपके दुश्मन आपको परेशान करते हैं तथा आप को मृत्यु का भय है आपके कार्यों में उनके द्वारा बाधा उत्पन्न की जाती है तो आप मां काली  की शरण में जाकर एक छोटा सा उपाय कर ले जिससे आपके दुश्मन  समाप्त हो जाएंगे तथा आपके दोस्त बन जाएंगे इसके लिए आपको सुबह स्नान कर स्वच्छ होकर लाल वस्त्र धारण कर लाल आसन में बैठकर मां काली की प्रतिमा अपने समक्ष रखें तथा गूग्गल की धूप और एक तेल का दीपक जलाएं और लौंग चढ़ाएं.

ये एक अचूक महाकाली वशीकरण साधना है.

इसके बाद मंत्र जाप करें और अपने शत्रु से मुक्ति के लिए प्रार्थना करें जप करने के पश्चात 15 मिनट तक जल को स्पर्श ना करें यह अर्चना आपको लगातार 27 दिनों करनी होगी ऐसा करने से मां काली प्रसन्न होती हैं तथा आशीर्वाद देती हैं एवं आपके शत्रुओं का नाश कर धन ऐश्वर्य विद्या प्रदान करती है.

मंत्र ॐ क्री कालिकायै नमः

यदि आप के घर में धन की कमी है तथा आपके पास धन नहीं रुकता जिस कारण आपके घर में अशांति है तथा गृह क्लेश होता रहता है और आपका जीवन कष्टमय में हो गया है तो आपको मां काली की शरण में जाना चाहिए तथा माता के मंदिर जाकर 21 दिनों तक लौंग तथा कपूर जलाना चाहिए.

ऐसा करने से मां प्रसन्न होती हैं तथा  मन की इच्छा अनुसार वरदान देती है तथा आपकी समस्त इच्छाओं को पूर्ण कर देती हैं और घर में शांति पुनः स्थापित हो जाती है मां काली को क्रोध का देवी माना जाता है पर उनके प्रसन्न होने पर वह आपकी समस्त इच्छाओं को पूर्ण कर देती हैं एवं अपने भक्तों की हर मनोकामना को शीघ्र अति शीघ्र पूर्ण करती हैं.

महाकाली वशीकरण साधना में रखे सावधानी

महाकाली वशीकरण की साधना उग्र साधनाओ में से एक मानी जाती है इसलिए अगर आप साधना में नए नए है तो करने से पहले आपको खास बातो को जान लेना चाहिए और अच्छे से समझकर फिर साधना की शुरुआत करे.

  • दुश्मन को अपना दोस्त बनाने के मकसद से आप ये साधना कर सकते है लेकिन मारण के लिए महाकाली साधना का प्रयोग ना करे. अगर आप ऐसा करते है तो छोटी सी चूक से आपकी साधना आप पर ही उल्टा असर डाल सकती है.
  • महाकाली साधना के दौरान कई ऐसे अनुभव होते है जो भयभीत कर सकते है लेकिन ऐसा होने पर साधना को बीच में नहीं छोड़ना चाहिए.
  • साधना के प्रयोग खुद के और दूसरो के लाभ को ध्यान में रखकर करे ना की किसी को नुकसान पहुँचाने के उदेश्य से.
  • महाकाली वशीकरण की साधना के प्रयोग आपके अन्दर की उग्र उर्जा ( मूलाधार चक्र ) को प्रभावित करता है. अगर आप अपने emotion and feelingमहाकाली वशीकरण मंत्र का उपाय को control नहीं कर सकते है तो पहले इस पर अभ्यास करे क्यों की ऐसा करना साधना में विपरीत परिणाम देते है.
महाकाली वशीकरण साधना अंतिम शब्द

वशीकरण की कई विधियाँ है लेकिन साधक तंत्र मंत्र में बगलामुखी वशीकरण या फिर Mahakali vashikaran ki sadhna करने की कोशिश करते है. इसकी वजह तंत्र मंत्र में माँ काली को 10 महाविद्या में से एक माना जाता है और महाकाली सिद्धि के बाद महाकाली वशीकरण साधना के साथ ही साथ स्तम्भन, उच्चाटन और मारण जैसे प्रयोग करना साधक के लिए आसान हो जाता है. महाकाली सिद्धि करना हर साधक के लिए संभव नहीं क्यों की ये साधना सात्विक हो ऐसा बेहद कम होता है.

महाकाली के वशीकरण टोटके काफी जल्दी असर दिखाते है लेकिन तीव्र प्रभाव वाले होते है इसलिए इनके प्रयोग के दौरान आपको सावधानी बरतनी चाहिए. अगर आप वशीकरण के प्रयोग करना चाहते है तो महाकाली वशीकरण के प्रयोग खुद घर पर कर सकते है. किसी भी समस्या के समाधान के लिए हमें कमेंट में पूछ सकते है.

Never miss an update subscribe us

* indicates required
Previous articleBlack sheep of the family क्या आपकी family भी आपको बेकार समझती है ?
Next articleHow Masturbation in Relationships affect your life some fact and myth
Nobody is perfect in this world but we can try to improve our knowledge and use it for others. welcome to my blog and learn new skill about personal | psychic | spiritual development. our team always ready to help you here. You can follow me on below platform

1 COMMENT

  1. क्या ऐसी कोई मंत्र तंत्र साधना हैं जिस करणे से सभी वश हो जाये जहा जये वही पर अपना प्रभाव डाल सकें किसिको भी अधिकारी ,कोई भी बडा आदमी हो कोई शत्रू हो सिर्फ मंत्र से उसको वश कर सकते हैं क्या?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here