कम समय में फायदा देने वाली पारलौकिक शक्तियों को पूजने से पहले इन बातो को जान ले

2

जल्दी ही असर दिखाने वाली शक्तिया कैसे काम करती है ? क्या ये हमेशा सही रहता है की हमें अपने स्वार्थ के लिए इन शक्तियों का आवाहन करना चाहिए ? वशीकरण में प्रेत / पिशाची साधना का महत्त्व क्या है और ये कैसे काम करता है ? आज हम जानने वाले है कम टाइम में फायदा पहुँचाने वाली शक्तिया जो जल्दी ही सिद्ध हो जाती है. जिन्न / जिन्नात के द्वारा वशीकरण करना और पैसे कमाना जैसे कार्य करने में इस्तेमाल करना सही रहेगा या नहीं ? worship of paranormal power यानि पारलौकिक शक्तियों की पूजा करने से जल्दी कार्य सिद्ध कैसे होते है आइये जानते है.

worship of paranormal power

क्या किसी कार्य सिद्धि के लिए भूत प्रेत का आवाहन करना सही है ? कई बार हमारे सामने ऐसी स्थिति बन जाती है की लाख चाहने के बावजूद काम नहीं बनते है. कई बार ऐसा देखने को मिलता है की हम अपने किसी कार्य को जल्दी से जल्दी पूरा करते हुए देखना चाहते है लेकिन हो नहीं पाता है, ऐसे में कम टाइम में फल देने वाली साधना या उपाय करने के चक्कर में हम worship of paranormal power करने लगते है और उपरी ताकतों को अनचाहे में ही बुला लेते है.

worship of paranormal power in hindi – पारलौकिक शक्तियों की पूजा

आधुनिक समाज में आपने Illuminati secret society के बारे में सुना ही होगा. एक ऐसी शक्ति जो आपको शौहरत देगी, नाम देगी और आपको बुलंदी पर ले जाएगी बदले में आपको सिर्फ उन्हें पूजना होगा. सुनने में ये भी आता है की worship of paranormal power करते करते ये लोग अपनी रूह को इनके पास गिरवी रख देते है. Hollywood movie ghost rider in Hindi में हीरो अपनी आत्मा को शैतान के पास गिरवी रखता है वैसे ही आजकल Illuminati में होने लगा है.

भारत जैसे देश में भी कम टाइम में फायदा देने वाली शैतानी शक्तियों की पूजा करना कोई नयी बात नहीं है. कुछ लोग अपने फायदे के लिए black magic और voodoo जैसी क्रिया में ऐसी paranormal पॉवर की पूजा करना शुरू कर देते है जो जल्दी जी उनके कार्य सिद्ध करने लगती है. एक तरह से देखा जाए तो ये एक हाथ दे एक हाथ ले वाली स्थिति है जिसमे कोई आस्था नहीं है.

क्या है उपरी ताकते / आसमानी शक्तिया ?

हमारे वायुमंडल में या पृथ्वी के नजदीकी सतह पर विचरण करने वाली हर शक्ति फिर चाहे वो positive हो या negative दोनों ही हमारे आवाहन पर बहुत जल्दी आ जाती है. उपरी ताकतों में भूत / प्रेत, यक्ष और यक्षिणी, लोक देवी देवता आते है इसके अलावा इस्लाम धर्म के जिन्न और जिन्नात जैसी शक्तिया जो कलयुग में प्रभावी साधनाओ में से एक है सभी आसमानी शक्तियों में आती है.

आपने कई लोगो को कहते हुए सुना होगा की इस बन्दे में उपरी हवा का असर हो गया है. ये इसलिए होता है क्यों की कई बार हम उनके रहने की जगह से गुजरते है और emotional sensitive हो जाते है, कई बार हमारा औरा ( weak aura field ) कमजोर हो जाता है जिसकी वजह से कुछ negative paranormal power or spirit इन पर कब्ज़ा कर लेती है. अगर आपको ऐसा लगता है तो आप इन्हें कुछ खास पहचान के तरीको के जरिये आसानी से पता कर सकते है.

ज्यादातर लोग इसमें बिलीव नहीं करर्ते है इसकी वजह है कई बार खाने-पिने या मौषम की वजह से मानसिक संतुलन ( mental conscious balance ) बिगड़ जाता है. ऐसा हर किसी के साथ नहीं होता है. अगर आप किसी सही व्यक्ति के पास जाते है और उसे लगता है की ये मेडिकल केस है तो वो बता भी देते है.

अलग अलग डायमेंशन और worship of paranormal power

हमारी दुनिया और paranormal powers यानि पारलौकिक शक्ति फिर चाहे वो भूत हो आत्मा हो या फिर कोई भी शक्ति हो के बिच सिर्फ एक डायमेंशन का दायरा है. पूरी दुनिया में ऐसी कई जगह है जहा पर एक गेटवे होता है और उसके जरिये ये हमारी दुनिया में आ जा सकती है जिसका सबसे बड़ा example mirror है जो की किसी भी energy को एक जगह से दूसरी जगह भेज सकता है.

पुराने दर्पण अक्सर covered किये जाते है कपड़ो से क्यों की लोगो का मानना होता है की ये दूसरी दुनिया की ताकतों को हमारी दुनिया में ला सकते है. ये महज कल्पना नहीं है बल्कि वास्तु शास्त्र में भी सोने की जगह पर बड़े दर्पण रखने की मनाही होती है. इसके ऊपर दुनिया-भर में रिसर्च भी हो चुकी है और इसकी सच्चाई को स्वीकार भी लिया जा चूका है.

अलग अलग तरह की worship of paranormal power

अलग अलग धर्म में कई तरह की ताकतों का वर्णन देखने और सुनने को मिलता है. हिन्दू धर्म में भूत प्रेत और आत्मा के अस्तित्व की बात की जाती है वही इस्लाम में जिन्नात और रूह के बारे सुनने को मिलता है तो ईसाई धर्म में devil यानि शैतान के बारे में पढने को मिलता है. ये सभी पॉवर एक ही है. इनके अलावा भी हमारे आसपास वास करने वाली शक्ति में यक्षिणी, लोक देवी-देवता, पित्तर और गन्धर्व के बारे में सुनने को मिलता है.

ये शक्तिया ऐसे किसी माध्यम की तलाश में रहती है जो इन्हें मान्यता दे, पूजा करे और इन्हें सम्मान दे बदले में ये अपने भक्त / साधक की हर मांग को पूरा करती है फिर चाहे वो जायज हो या गलत हो. worship of paranormal power के कुछ उदाहरण निचे आप देख सकते है.

चोगान वाली माता / शीतला माता : आदि शक्ति के अवतार में से एक ये शक्ति जिन्हें कही कही पर मान्यता प्राप्त है. गुडगाँव वाली चोगान / शीतला माता का मंदिर सबसे ज्यादा famous है. अगर आप इनकी पूजा करना शुरू कर देते है तो ये आपकी मनोकामना जल्दी ही पूरी कर देती है जिसमे बच्चो को लेकर की जाने मन्नत सबसे ज्यादा होती है.

आक की पूजा : सफ़ेद आक एक तांत्रिक पौधा / वनस्पति माना जाता है. ऐसा माना जाता है की वशीकरण और कार्य सिद्धि के लिए इसके प्रयोग सबसे जल्दी प्रभावी होते है. अगर कोई व्यक्ति / घर किसी तरह के तांत्रिक प्रभाव से ग्रस्त है तो वहा पर सफ़ेद आक का पौधा लगा ले ये सभी तरह के occult / black magic / paranormal powers से आपकी सुरक्षा करता है.

बबूल का पेड़ और प्रेत सिद्धि : अगर आप किसी कार्य की सिद्धि और ऐसी किसी पारलौकिक शक्ति के बारे में देख रहे है जो आपके साथ आपकी समय समय पर मदद करे तो प्रेत सिद्धि एक अच्छा सुझाव हो सकता है. लोगो के बिच धारणा है की भूत / प्रेत हमेशा बुरे होते है लेकिन ऐसा नहीं है. अगर आप किसी प्रेत की पूजा करना शुरू कर दे तो वो आपकी सहायता के लिए हमेशा तैयार रहता है. ऐसी कुछ विधि है जिनसे आप सिर्फ positive paranormal powers को attract कर सकते है और कार्य सिद्ध कर सकते है.

कार्य सिद्धि के लिए आवाहन करना और सिद्ध करना

दो बाते है पहली आप किसी को पैसा देते है और बदले में वो आपका काम कर दे, दूसरा आप किसी को परमानेंट अपने कार्य के चुन लेते है और फिर उसी से कार्य करवाते रहते है. पारलौकिक शक्तिया भी इसी तरह काम करती है. आप चाहे तो उनका आवाहन कर सकते है यानि आप उनकी पूजा करे और विश करे की आप हमारा काम कर दो.

दूसरा आप उन्हें सिद्ध कर लेते है जिसके बाद वो आपके बुलावे पर आ जाते है और उनका आपके साथ जुड़ाव हो जाता है. दोनों के अपने अपने फायदे और नुकसान है जैसे की

अगर आप किसी शक्ति की पूजा कर उसका आवाहन सिर्फ अपनी विश के लिए करते है तो उसका कार्य होता है की आप उनकी पूजा करे और बदले में वो अपना काम कर देती है. दूसरी और वही शक्ति आपकी गुलाम / दोस्त बन कर आपके आसपास रहती है और आपके बुलावे पर आपका काम करती रहती है. ऐसी शक्तिया अगर आपके साथ है और आपसे किसी तरह की चूक हो जाती है जैसे की समय पर उनकी पूजा ना करना, उन्हें भोज / भोग अर्पण ना कर पाना तो ये आपको दुःख देना या आपका नुकसान करना शुरू कर देती है. जैसे की पित्तर. इसलिए worship of paranormal power में आपको काफी सावधानी रखनी पड़ती है.

worship of paranormal power क्या ये सही रहता है ?

अगर आप हर तरह से परेशान है और आपके पास और कोई विकल्प ही नहीं बचता है तभी आपको इस तरह की शक्तियों का आवाहन करना चाहिए, सिद्ध तभी करे जब आप sure हो की आप समय समय पर इनकी डिमांड को पूरा कर सकते है. ये शक्तिया मानते रहने पर आपको जितना लाभ देती है कुपित होने पर उससे कही ज्यादा नुकसान भी कर सकती है. लालची लोग इनका सबसे ज्यादा प्रयोग करते भी है और चूँकि ये हमारे डायमेंशन के पास ही रहती है इसलिए सबसे जल्दी सिद्ध भी हो जाती है.

कब करना चाहिए इन ताकतों का आवाहन

हर तरह से निराश हो चुके लोग ही इन शक्तियों का आवाहन करे ताकि उन्हें इस बात का मलाल ना रहे की उनके पास कोई और option भी था. आज आपको you tube और blog पर ऐसे कई उपाय मिल जाएंगे जो कम समय में यक्ष, यक्षिणी और परी साधना के अलावा जिन्न और जिन्नात जैसी शक्तिया सिद्ध करने का दावा करते है. जल्दी ही हम कुछ ऐसे you tube channel जो इस तरह की साधनाओ की जानकारी शेयर करते है.

इन you tube channel पर आँख मूँद कर भरोसा करने से पहले आप इनके चैनल का positive and negative दोनों ही रिव्यु और जानकारी ले लेना चाहिए. अगली पोस्ट में हम इसे शेयर करेंगे. हाँ अगर आप टोने टोटके में विश्वास करते है तो आप कुछ उपाय जैसे चोगान वाली माता की पूजा और आक की वनस्पति को अपने घर में लगा सकते है. इस तरह की worship of paranormal power बहुत प्रभावी होती है और इनका प्रयोग सफल भी रहता है.

worship of paranormal power कब न करे

अगर आप सिर्फ अपने स्वार्थ की सिद्धि के लिए जैसे की पैसो का लालच, किसी तरह की वासना में अंधे होकर या फिर किसी को तबाह करने के लिए इन शक्तियों का आवाहन करने की सोच रहे है तो ना करे. ये शक्तिया आपको फायदा कम नुकसान ज्यादा पहुंचाती है. कई बार लोग प्यार में पागल होकर काम-पिशाचनी जैसी शक्ति का आवाहन करते है जो की वशीकरण के अचूक उपाय में से एक है लेकिन जब इसका प्रयोग आप अपने स्वार्थ के लिए करते रहते है तो ये आपकी शक्ति के जरिये बलवान होती जाती है और फिर आपका नुकसान करना शुरू कर देती है.

कई लोग शमसान में प्रेत की सिद्धि कर लेते है और पैसे कमाने के लिए उसे लोगो पर छोड़ कर परेशान करते है फिर बाद में इसके समाधान के लिए उन्ही से पैसा वसूलते है. ये सबसे घटिया तरीको में से एक है और मै इसका जिक्र पहले की पोस्ट में कर चूका हूँ. हालाँकि सभी उपरी ताकते / आसमानी शक्तिया बुरी नहीं होती है और ये किसी माध्यम की तलाश करती है जिसकी मदद कर अपने मुक्ति के रास्ते खोल सके.

बगैर किसी गुरु या जानकार के इस तरह के प्रयोग ना करे तो ही बेहतर है. ऐसा नहीं है की कर नहीं सकते लेकिन अभी तक हमें जितने भी लोगो ने contact किया और सीखने की कोशिश की है शुरू के 2-3 दिन में ही हार मान लेते है क्यों की होने वाले अनुभव इतने उग्र / तीव्र और जल्दी होते है की साधक कुछ समझ ही नहीं पाते है. जब तक आपका इरादा पक्का न हो किसी भी तरह की साधना ना करे.

worship of paranormal power में सावधानिया जो आपको बरतनी चाहिए

अगर आपको फिर भी लगता है की आपके पास कोई और विकल्प नहीं है और रिजल्ट चाहिए तो आप कुछ सावधानियो का पालन कर इनके दुष्प्रभाव से बच सकते है. आइये जानते है कुछ खास सावधानी के बारे में

  1. worship of paranormal power यानी भूत प्रेत की पूजा करने से पहले ये तय कर ले की आपको भविष्य में इस तरह की पूजा पाठ करने में कोई समस्या नहीं होगी. जैसे की कई बार हम आज तो हर जगह जाकर मन्नत मांग लेते है और फिर बाद में जब कार्य सिद्ध होने लगते है तब हम इन शक्तियों की तरफ ध्यान नहीं देते है, इसकी वजह से हमें नुकसान होने लगता है. कई बार हम तो इन paranormal powers की worship करने लगते है लेकिन हमारे घरवाले जब एतराज करने लगते है तो बिच में छोड़ना पड़ता है. इसलिए इन्हें मानने से पहले अच्छी तरह से सोच ले.
  2. पित्तर और लोक-देवी देवता जैसे कुलदेवता की पूजा पाठ समय पर करना जरुरी है वर्ना ये नुकसान पहुंचाने लगते है. इसके साथ ही इस बात का भी ध्यान रखे की कोई अन्य आपको नुकसान पहुंचाने के लिए इन्हें बंधन में ना बांध दे. ये शक्तिया बहुत जल्दी ही बंधन में आ जाती है जिसके बाद ये नुकसान पहुंचाने लगती है.
  3. भूत / प्रेत सिद्धि जल्दी हो जाती है लेकिन आपको ध्यान रखना चाहिए की जो विधि आप कर रहे है वो सिर्फ सकारात्मक शक्ति का ही आवाहन करे. नकारात्मक शक्ति से बचाव के लिए गुरु मंत्र / रक्षा कवच का धारण करना बेहद जरुरी है.
  4. किसी पेड़ / पौधे जैसे की बबूल / आक के निचे या फिर किसी चौराहे पर भोग रखने के समय ख्याल रखे की आप किसी भ्रम में ना फंस जाए. इसे आपको समय समय पर करना होता है इसलिए इन्हें करते समय चूक ना करे.

worship of paranormal power अंतिम विचार

दोस्तों आज इन्टरनेट के जरिये हम दुनिया के किसी भी कोने में पहुँच सकते है. ये हमारा समय तो बचाता है लेकिन इसमें फ्रॉड होने का डर भी रहता है. ऑनलाइन किसी तरह की जानकारी लेकर worship of paranormal power और आवाहन कर अपना कार्य सिद्ध करने से पहले आपको इनसे जुड़ी आवश्यक जानकारिया भी जुटा लेनी चाहिए. अगर आपके पास सही जानकारी है तो आपको कोई नुकसान नहीं होगा.

blog पर ऐसी ही कई पोस्ट है जिन्हें पढ़ कर आप और ज्यादा जानकारी जुटा सकते है. कुछ खास पोस्ट आप निचे पढ़ सकते है.

  1. खिला पिला कर किये वाले वशीकरण के दावे की सच्चाई और सबूत – एक बार जरुर अजमाना चाहिए
  2. हत्था जोड़ी और सियारसिंगी से जुड़े तंत्र प्रयोग करने से पहले इनकी सच्चाई जरुर जान ले
  3. इस मंत्र का सिर्फ 3 बार जाप करता है आपकी सम्पूर्ण सुरक्षा – सबसे सरल सुरक्षा कवच
  4. तंत्र के रहस्य और सम्मोहन शक्ति बढ़ाने के सरल तांत्रिक उपाय
  5. तंत्र मंत्र यंत्र की साधनाओ से भरपूर अद्भुत और प्राचीन वृहत पुस्तक hindi pdf

2 COMMENTS

  1. Guruji, mai sir dard she bahut presan hu air Asia lagta hai ki brain solid the hai
    Air baudhi ki bhi Jami hai

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.