वशीकरण की ऑनलाइन सर्विस जो आपको फ्रॉड नहीं सही फायदा देगी – genuine service

19

वशीकरण क्या है और क्यों करवाया जाता है ये तो हम पहले की पोस्ट में पढ़ चुके है और ये भी जानते है की बदलते वक़्त के साथ वशीकरण की सुविधा भी ऑनलाइन हो गई है। अब आप को कही जाने की भी जरुरत नहीं है। बस फोन पर कुछ जरुरी जानकारी देनी है, पैसे अकाउंट में डलवाने है और फिर आराम से निश्चित हो जाइये आपका काम शुरू कर दिया गया है। यही वजह है की बहुत सारे लोग अपने निजी स्वार्थ के लिए vashikaran service online के पैसे ऐसे लोगो को दे देते है जिनसे वो मिले नहीं। और जब उन्हें पता चलता है की उनके साथ फ्रॉड हुआ है तब वो कही उनकी शिकायत भी नहीं कर पाते है क्यों की इसमें वो ही फंसते है जिसकी वजह है उनका निजी स्वार्थ।

vashikaran service online
आपको ये जानकर बेहद ख़ुशी होगी की अब सच्ची-प्रेरणा ब्लॉग पर भी ये सर्विस आपको मिलने वाली है क्यों की इस बार हमने ऐसे व्यक्ति को ढूंढा है जो ये कार्य कर सकते है। वो व्यक्ति एक मौलाना है और पारलौकिक समस्याओ का निवारण करते है। इससे पहले की में आपको उनके बारे में और ज्यादा बताऊ में आपको और कुछ पॉइंट क्लियर कर देना चाहता हूँ जो वशीकरण और इससे जुड़े फ्रॉड की वजह है।

vashikaran service online – वशीकरण की जरुरत :

वशीकरण की जरुरत लोगो को तब पड़ती है जब वो बहुत कम समय में बगैर मेहनत के वो पाना चाहते है जो उनके बुते से बाहर होता है। आमतौर पर वशीकरण की जरुरत उन लोगो को होती है जो किसी की मर्जी के बगैर उसे अपने कण्ट्रोल में लाना चाहते है। देखा जाए तो लगभग हर वो व्यक्ति जो वशीकरण की सर्विस लेता है उसका खुद का ही निजी स्वार्थ होता है। जो वशीकरण जैसी विद्या को बदनाम करता जा रहा है।

पढ़े : सम्मोहन से जुड़े टॉप myth और confusing फैक्ट क्या आप जानते है ?

क्यों करवाना चाहते है लोग दुसरो पर वशीकरण :

एक लड़की जब लड़के को छोड़ देती है, आपसे ज्यादा पावरफुल व्यक्ति आपको निचा दिखाने लगता है या फिर जब आप किसी खूबसूरत औरत पर मोहित हो जाते है तो आपके मन में सिर्फ एक वासना रहती है की कैसे भी करके मुझे इसे पाना है। असल जिंदगी में आप उतनी हिम्मत जुटा नहीं पाते है या फिर आप उन्हें पाने में नाकाम हो जाते है। इन सबकी वजह से आप vashikaran service online के सहारे आसानी से उन्हें पाने की सोचने लगते है क्यों की अगर कुछ पैसे देकर हमें वो मिलता है जो हम पाना चाहते है तो उसमे कोई बुराई नहीं।

vashikaran service online :

बदलते वक़्त के साथ वशीकरण भी अब लोगो की पहुँच में आता जा रहा है। दुनिया में लगभग हर दूसरे व्यक्ति के पास इंटरनेट की सुविधा है और जब उसे कुछ सर्च करना होता है तो वो उसे गूगल पर सबसे पहले सर्च करता है। वशीकरण सर्विस भी अब लोगो के पास पहुँच रही है। आपको सिर्फ दूर बैठे व्यक्ति से बात करके तय पैसे उसके अकाउंट में डालने है बाकि वो आपके लिए किसी को भी वश में कर देगा।

पढ़े : घूमने वाले शक्ति चक्र पर त्राटक करने का अभ्यास और उसके फायदे

वशीकरण फ्रॉड का लगता है डर :

ज्यादातर लोग ऐसे भी है जो एक नहीं दो भी नहीं कई लोगो से फ्रॉड का शिकार हो चुके होते है लेकिन फिर भी वो कोशिश करते है की जिस व्यक्ति से वो अब बाते कर रहे है वो उनका काम कर देगा। इस चक्कर में की उनको सहानुभूति मिलेगी वो अपने पीछे के फ्रॉड की सारी बाते शेयर कर देते है जिससे आपको कोई सहानुभूति नहीं मिलती उल्टा सामने वाले को पता चल जाता है की आप कितने मजबूर है और कितना पैसा लगा सकते है। वो व्यक्ति भी आपसे पैसा लेकर आपको इग्नोर कर देता है और जब आपको पता चलता है की आप फ्रॉड का शिकार हो गए तो आप कुछ नहीं कर पाते है।

वशीकरण और अन्य पारलौकिक समस्याओ समाधान की सुविधा :

vashikaran service online अकेली ऐसी सर्विस नहीं जो ऑनलाइन है इसके साथ काला जादू, वूडू और लव मैरिज जैसी सर्विस वो भी तंत्र मंत्र के जरिये ऑनलाइन हो रही है। ऐसे लोग जो अपने प्यार से शादी करना चाहते है वो कांटेक्ट करते है ताकि उनका प्यार ही बने। उन्हें लगता है की वो इमोशनल होकर बाबा जी से अपनी बात रखेंगे और बाबा जी उनका काम कर देंगे लेकिन होता इसका उल्टा है। आप जितना ज्यादा कमजोर पड़ते है वो आपकी मज़बूरी का उतना ही फायदा उठाते है। अगर पैसो की बात की जाए तो बाबा लोग मजबूर लोगो से जो पैसा मंगवाते है वो उनके रिश्तेदारों के अकाउंट होते है। आजकल तो Paytm चलन में है तो पैसे ट्रांसफर आसानी से किये जा सकते है। आइये देखते है की अलग अलग लोगो से बाबा कैसे और कितने पैसे मंगवाते है।

  • इंडिया : about 6k to 12k only.
  • विदेश : about 25k to 35k at first step.

व्यक्ति के आधार पर

  • युवा जो प्यार को पाना चाहते है। : 6k before work after someday more money demanded.
  • बिज़नेसमैन जो अपने साथी को कण्ट्रोल करना चाहते है : more than 80k
  • औरते और लड़किया : upto 25k in many steps

vashikaran service online और सच्ची-प्रेरणा ब्लॉग :

मेने शुरू से देखा है की कैसे लोग फ्रॉड के चक्कर में पढ़कर इतना पैसा लुटा रहे है अगर इसे लीगल तरीके से किया जाए तो कितना अच्छा रहे। ऐसा नहीं है की में पैसे नहीं कमाना चाहता। में भी पैसे कमाने की इच्छा रखता हूँ लेकिन ऐसे व्यक्ति जो हकीकत में सही तरीके से इस काम को कर दे ताकि लोग फ्रॉड का शिकार ना हो। और हमें पैसे मिल जाए। यही सोच कर मेने कुछ ऐसे लोगो की तलाश की है जो आपको उन सर्विस की सुविधा दे सके जिसके पीछे आप फ्रॉड का शिकार बनते जा रहे है। इससे दोनों तरफ फायदा है हमें पैसे और आपको आपका काम पक्का किया हुआ मिलेगा।

पढ़े : Tarot card reading से जुड़े रोचक fact और टैरो कार्ड रीडिंग का सही तरीका

जिसका विरोध किया उसी को सर्विस बना लिया :

में शुरू में ही वशीकरण के गलत प्रयोग के विरोध में था क्यों की इसका असर में खुद पर देख चूका था। वशीकरण और काले जादू के कई दुष्प्रभाव होते है जो अल्पज्ञान रखने वाले ध्यान नहीं देते है उन्हें मतलब होता है सिर्फ पैसे कमाने से इस वजह से मेने ऐसे लोगो की तलाश की है जो बिना किसी हानि के आपको इसका लाभ दिला सके। ऐसा नहीं की मुझे इससे पहले लोग मिले नहीं लेकिन अल्पज्ञान, शक्ति का अहंकार और लालच के चलते मेने ऐसे लोगो का चुनाव नहीं किया।

कैसे ले vashikaran service online का फायदा :

वशीकरण की सुविधा सिर्फ कुछ कंडीशन पर ही आपको मिल सकती है। जिसमे खुद का निजी स्वार्थ ना होना सबसे पहला नियम है। अंतर्मन में टकराव की स्थिति को नकारा नहीं जा सकता है इसलिए हम सिर्फ उन लोगो को ये सर्विस देना चाहते है जो वाकई किसी मज़बूरी में है। जैसे

  • किसी ने आपको धोखा दे दिया हो।
  • आप खुद का विकास कर आगे बढ़ना चाहते है।
  • अपने प्यार को पाना चाहते है जो आपका इस्तेमाल छोड़ दे।

किन हालातो में ले वशीकरण का सहारा :

vashikaran service online का सहारा सिर्फ तभी लेना चाहिए जब आप बेहद मजबूर हो जाए। किसी तरह के निजी स्वार्थ से हमें बचना चाहिए क्यों की इसके दुष्प्रभाव आज नहीं लेकिन भविष्य में देखने को मिलते है। इसलिए कोशिश रखे की सिर्फ कुछ स्वार्थ के लिए आप इसका प्रयोग ना ले। वशीकरण के फ्रॉड को देखते हुए हमने ये फैसला लिया था और हम चाहते है की पुरातन शक्तियों पर आपका विश्वास बना रहे इसलिए इन सर्विस को शुरू कर रहे है। आप अन्य सर्विस के लिए हमारे ब्लॉग पर विजिट कर सकते है।

पढ़े : क्या आपको लगता है की जिन्नात को काबू में किया जा सकता है ?

अंतिम शब्द :

दोस्तों वशीकरण, काले जादू और लव स्पेल के लिए आप हमसे तभी कांटेक्ट करे जब आप सही हो। निजी स्वार्थ के लिए इसका प्रयोग करने से बचे। सच्ची-प्रेरणा पर vashikaran service online के साथ साथ आपको हर सर्विस का सही लाभ मिले यही हमारा ध्येय है। उम्मीद करते है आपको ये अच्छा लगेगा। आपके मन में किसी तरह के सवाल, शंका और जानकारी के लिए कमेंट कर सकते है.

19 COMMENTS

    • mam
      post को पूरा पढ़ लिया होता तो आपको पूछने की जरुरत नहीं पड़ती. कमेंट और पोस्ट को ध्यान से पढो.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.