अगर खुद में ये बदलाव दिखे तो हो जाए सावधान हो सकता है वशीकरण का खतरा – कैसे करे इसकी काट

11

वशीकरण होने पर व्यक्ति कैसा बिहेव करता है. how to know if some one is under my control after vashikaran. वशीकरण से प्रभावित व्यक्ति के लक्षण का हमें पता कैसे चलेगा ? जब हम किसी पर वशीकरण के तंत्र मंत्र यंत्र के प्रयोग करते है तो कुछ बदलाव देखे जा सकते है. वशीकरण से प्रभावित व्यक्ति के लक्षण में माध्यम का बदला बदला रहना, स्वभाव में अंतर आना और कई ऐसे बदलाव होते है जिन्हें देख कर आप अंदाजा लगा सकते है की उस पर वशीकरण का प्रयोग किया गया या हुआ है. वशीकरण करना आसान नहीं लेकिन ये ज्यादा मुश्किल भी नहीं है. आप आहार त्राटक के गुप्त अभ्यास करते है तो भी आप वशीकरण कर सकते है क्यों की वशीकरण का मुख्य सिद्धांत त्राटक के द्वारा आसानी से किया जा सकता है.

वशीकरण से प्रभावित व्यक्ति के लक्षण

अगर आपने किसी अपने या अन्य किसी और पर वशीकरण करवाया है तो आपके मन ये जिज्ञासा जरुर रही होगी की वशीकरण किये जाने के बाद वो व्यक्ति कैसा बिहेव करता है? आज हजारो लोग है जो दावा करते है की वो वशीकरण और black मैजिक में अच्छे एक्सपर्ट है. लेकिन वास्तव में जब आपके साथ फ्रॉड होता है तो आपको पता चलता है की ये दावा झूठा था.

वशीकरण से प्रभावित व्यक्ति के लक्षण

vashikaran ka asar होने के बाद सामने वाले व्यक्ति में क्या बदलाव आते है इस बारे में जान लेते है ताकि इनमे से किसी एक लक्षण को देखने के बाद आपको विश्वास हो जाए की सामने वाले पर वास्तव में वशीकरण किया गया है.

वशीकरण से प्रभावित व्यक्ति के लक्षण – व्यवहार में बदलाव आना

वशीकरण से प्रभावित व्यक्ति में आपको सबसे पहला बदलाव का लक्षण व्यवहार में साफ साफ देखा जा सकता है. सामने वाला आपके साथ बोलता भी नहीं था, दोस्ताना नहीं था, बोलचाल अच्छा नहीं था या फिर अन्य कोई और भी तरह का व्यवहार अगर आपको उसमे बदलाव दिखता है तो समझ ले की वशीकरण होना शुरू हो चूका है.

वशीकरण से प्रभावित व्यक्ति का व्यवहार अचानक से नहीं बदलता है जब तक की उस पर शक्तिशाली वशीकरण ( यन्त्र द्वारा ) ना किया जाए. सामने वाला आपके प्रति धीरे धीरे बदलता है.

अगर सामने वाला जिस पर वशीकरण करवाया गया है बोलते बोलते अचानक बदलने लगे तो समझ ले की उसका mind change होने लगा है. इसमें वो कुछ इस तरह व्यवहार करता है की उसका mind उसके कण्ट्रोल से बाहर होता जा रहा हो. अगर इस तरह का बदलाव आपको दिखने लगे तो आपको वशीकरण के अभ्यास में सफलता मिल रही है और उसका असर सामने वाले पर पड़ रहा है.

खोया – खोया रहना

अगर किसी पर वशीकरण करवाया जाता है तो ये संभव है की उसे भी पता चले लेकिन ये सब इतने कम मात्रा में होता है की इंसानी दिमाग उन सूक्ष्म बदलाव पर गौर ही नहीं करता है. अगर आपने किसी पर वशीकरण करवाया है तो वशीकरण से प्रभावित व्यक्ति के लक्षण में से मुख्य बदलाव जैसे की आप उसके स्वभाव में ठंडापन महसूस कर सकते है.

यही नहीं सामने वाला आपसे मिलने को बैचेन रहने लगता है. कई मामलो में जब आप उनसे पूछते है तो वो बता भी देते है की वो सिर्फ आपके बारे में ही सोचने लगे है. ऐसा अहसास सपनो में ज्यादा देखने को मिलेगा. जब एक उत्साहित व्यक्ति का व्यवहार अचानक बदलने लगे और वो दुसरे लोगो से मिलने जुलने में ठंडा पड़ने लगे तो समझ लो की वो वशीकरण के प्रभाव में है.

ज्यादातर लोग कहते है की उनके किसी अपने में इस तरह के बदलाव आ रहे है और उन्हें लग रहा है की उन पर वशीकरण करवाया गया है तो वो निचे दी गयी एक साधना द्वारा इसकी काट खुद भी कर सकते है. शर्त सिर्फ इतनी है की इसकी सिद्धि आपको पूर्ण एकाग्रता में ही मिलती है अतः साधक ध्यान लगाने का अनुभवी हो.

शरीर के तापमान में बदलाव

वशीकरण से प्रभावित व्यक्ति के लक्षण देखना है तो किसी ऐसे व्यक्ति से मिले जिस पर आपको लगता है की वशीकरण करवाया गया हो सकता है, उसका body तापमान देखो. आपको उसमे न्यूमतम हलचल मिलेगी. वशीकरण ऐसी स्थिति है जिसमे हमारा दिमाग कण्ट्रोल से बाहर होने लगता है और सबसे पहले body और mind में संघर्ष होता है. अन्तः में body को mind के according काम करना पड़ता है लेकिन उसमे विरोधाभास महसूस किया जा सकता है क्यों की body language बिगड़ जाती है.

जब हमारा mind हमारे कण्ट्रोल से बाहर होगा तो निश्चित है की तापमान में कमी आएगी ही आएगी. इस वजह से गुमसुन, शरीर में कम से कम हलचल जैसे लक्षण देखे जा सकते है. ये सब body और mind के बिच विरोधाभास का नतीजा है.

आपकी किसी हरकत का विरोध ना कर पाना

ज्यादातर लोगो का सोचना है की वशीकरण का असर हमें तुरंत दिखने लगता है. लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं है असल में वशीकरण के प्रयोग में कई चीजे काम करती है

  1. माध्यम को देने वाली चीज
  2. साधक की खुद की उर्जा

औरतो पर ये जल्दी असर करता है वही पुरुषो पर करने में इसमें काफी टाइम लगता है. अगर आप कभी किसी पर वशीकरण का प्रयोग कर रहे है यो एक बार में ही कर न बैठ जाए की अब हो जायेगा. इस प्रयोग को बार बार दोहराना पड़ता है तभी ये काम करता है.ऐसा कहा जाता है की खाने पिलाने वाले प्रयोग अगर आप बार बार करते है माध्यम पर तो उनका असर उस पर गहरा पड़ता है.

जब आप ऐसा करते है तो माध्यम आपका विरोध नहीं कर पायेगा. इसकी वजह रहती है उनका खुद का मानसिक संतुलन न बने रहना. इसलिए हम माध्यम को जो भी आज्ञा देते है उन्हें वो शरीरिक रूप से इंकार नहीं कर पाता है.

किसी एक व्यक्ति पर अँधा विश्वास करने लगना

जब किसी व्यक्ति पर वशीकरण करवाया जाता है तो वो किसी एक व्यक्ति पर जरुरत से ज्यादा निर्भर हो जाता है. मान लीजिये आपका कोई पडोसी है जो आपके घर के सदस्य पर वशीकरण कर रहा है. ऐसी स्थिति में आपके परिवार का सदस्य आपकी बाते न मान कर उस पडोसी पर ज्यादा विश्वास करने लगता है.

सामान्य स्थिति में जब आपको पता हो की ऐसा करने से नुकसान हो सकता है लेकिन फिर भी उस व्यक्ति के कहने पर ऐसा करना जैसा वो चाहता है साफ साफ जाहिर करता है की वो उस व्यक्ति के वश में है.

अक्सर देखने में आया है की कुछ लोग अपनी बात मनवाने, घर के फूट डालने के लिए किसी बड़े सदस्य पर वशीकरण करवा देते है जिसके बाद घर में आपसी फूट पड़ने लगती है और हम लोग इसे किसी तरह का बुरा वक़्त मान कर झेलने लगते है.

ऐसी स्थिति अगर आपके साथ हो रही हो तो इसका निवारण जल्दी कर ले. अगर किसी पर वशीकरण करवाया जाता है तो उसका पता चलते समय नहीं लगता है. समय रहते इसका समाधान करने से ना सिर्फ घर बचता है बल्कि रिश्ते बिखरने से भी बच जाते है.

किसी एक ही तरह के खास सपने आना या सपनो से डर जाना

वशीकरण से प्रभावित व्यक्ति के लक्षण में ये एक ऐसा symptom है जो आम है और आसानी से समझा जा सकता है. लेकिन फिर भी ज्यादातर लोग इसे महज इत्तेफाक समझ कर ignore कर देते है.

सपने में हर बार किसी व्यक्ति का आना, उसका आपको नाम लेकर पुकारना और कुछ बाते कहना जो बार बार आपके दिमाग में घुमने लगे तो समझ ले की कोई है जो आप पर अपना वश बढ़ाना चाहता है. ऐसे व्यक्ति के दिमाग में बार बार सिर्फ उसी व्यक्ति की बाते घुमने लगती है.

जब कोई व्यक्ति वशीकरण की शुरुआत करता है तो वो सबसे पहले आपकी सोच को प्रभावित करता है. ऐसी स्थिति इस लिए भी बनाई जाती है ताकि बाकि लोगो को लगे की आप खुद ऐसा कुछ कर रहे है.

ऐसी स्थिति में जब बाकि के लोग साथ छोड़ देते है तब वशीकरण करवाने वाला व्यक्ति आपके मानसिक स्थिति पर अटैक करता है. धीरे धीरे आप भी समझ जाते है की कोई है जो आप पर हावी होना चाहता है और हार मान लेते है.

वशीकरण की काट कैसे करे बिलकुल फ्री और सस्ता उपाय

वशीकरण की काट करने के लिए अगर आप ऐसे उपाय देख रहे है जिन्हें घर पर किया जा सकता है और करने में बिलकुल सरल हो तो इन निचे दिए गए उपाय को try कर सकते है.

  • कच्चा निम्बू ले अपने सर पर से 21 बार उतारा उतारते है वैसे घुमाए. इस निम्बू को अब गाव के बाहर वाले चौराहे पर छोड़ दे और पीछे पलट कर न देखे.
  • सफ़ेद आक का पौधा दिखे तो उसकी जड़ निकाल ले और दूध से धोकर उसे मूल नक्षत्र में गले में धारण कर ले. ये हर तरह के तंत्र और मंत्र अटैक से आपकी सुरक्षा करने का सबसे कारगर उपाय है.
  • शुक्ल पक्ष के किसी भी बुधवार को अपने सर से चार गोमती चक्र को उवारे और चारो दिशा में फेंक दे. आँखे निचे करते हुए वापस घर आ जाये.
  • प्रतिदिन घर में गुग्गल की धूप दे और गाय के उपले जलाए.

ऊपर जितने भी उपाय बताये गए है सभी बेसिक उपाय है. बड़ी समस्या में इसके जरिए समाधान शायद न हो लेकिन अगर शुरू में ही आपको आभास होने लगे तो इन उपाय को अपनाकर आप इसके प्रभाव से बच सकते है.

वशीकरण और काले जादू से जुड़ी इन पोस्ट को भी पढ़े

  1. क्या आप भी सबसे सस्ता वशीकरण उपाय देख रहे है ऐसा करने से पहले इसे जरुर पढ़ ले
  2. फोटो से वशीकरण सिखने का सबसे सरल अभ्यास
  3. किसी भी शाबर मंत्र को आसानी से जाग्रत करने वाली अलोकिक साधना जो वशीकरण सिखने में काम आती है
  4. क्या आप जानते है काले जादू के इन 3 शक्तिशाली प्रकार से कैसे बचे
  5. वशीकरण फ़ैल हो जाने की 8 मुख्य वजह

किसी ने आप पर वशीकरण किया है या नहीं  – मेरे अपने विचार

वशीकरण से प्रभावित व्यक्ति के लक्षण की इस पोस्ट में आपको कुछ मुख्य बदलाव जानने को मिले है. अन्य बदलाव प्रयोग के तरीके के साथ अलग अलग महसूस किये जा सकते है. किसी पर वशीकरण हुआ है या नहीं ये आप इन बदलावों की पहचान कर पता कर सकते है. त्राटक से वशीकरण और सम्मोहन दोनों ही संभव है लेकिन इसके लिए आपको कड़ी मेहनत करनी पड़ती है. अगर आप मानसिक रूप से मजबूत है तो ये गुण आपमें खुदबखुद पैदा हो जाता है.

आज की पोस्ट आपको कैसी लगी हमें जरुर बताये. ज्यादा से ज्यादा शारीरिक, मानसिक और आध्यात्मिक उन्नति से जुड़ी पोस्ट के लिए हमें subscribe करना ना भूले. अगर आपके मन में पोस्ट से जुड़ा कोई सवाल है तो कमेंट कर सकते है.

11 COMMENTS

  1. Experts dwara kia gye vashikaran ka asar kitne time me hota h sir OR pta Kaise chlega agr wo jispe vashikaran kiya h wo humse door hai or hamare contact mai nhi h to plz reply

    • अनुराज जी expert द्वारा किये जाने वाले वशीकरण में समय लगता है उसके द्वारा अपनाए गए तरीके के आधार पर. अगर आप उस व्यक्ति से दूर है जिस पर वशीकरण करवाया जा रहा है तो आपको इसका पता कई तरह के positive sign के जरिये मिल सकता है. इसके अलावा आपको expert खुद बता देता है की काम कितना हुआ है.

  2. Sir mye ek ladki see bhut piyar krta hu hum 10 saal rahe sath padhaya sare kharch Diya mene aaz o mujhe dhokha dye di mye uske Bina g nahi paa raha hu plz helf me mye apko del see Dua duga sir plz contact no do sir

  3. Sar Main kuch din se bahut preshan rehne lagi meri shadi ko 3 year ho gaye hai humare bich pyar nahi raha h ab nd all body pain rehta h plz kuch bataye so plz help me

  4. sir mere husband per unki maa ne vashikaran kiya hua h or vo hmara divorce kra rhi h.
    but ab m unko kese bdlu kyuki vo sirf maa ki hi sun rhe hai is time. pls help me

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.