is vashikaran true ? आखिर क्यों हर किसी के लिए वशीकरण करना संभव नहीं होता है – 2019 updated

59

वशीकरण और काला जादू सच या झूठ का पता करने के लिए जानिए कुछ खास बाते जिनसे आप फ्रॉड से बच सकते है। वशीकरण यानि किसी को वश में करना. वशीकरण में मंत्र, तंत्र या अन्य मार्ग द्वारा किसी को वश में किया जाता है. is vashikaran true ? क्या वाकई love mantra या फिर love spell जिसमे online love vashikaran specialist baba जो आपको work within 24 hours का दावा करते है सच है ? नहीं ! आइये जानते है इसका सच क्या है.

क्या ये संभव है की बगैर किसी के हमारे सामने हुए हम उसे अपने वश में कर ले ?. उससे मनचाहा काम ले. भारत जैसे देश में ये आज के वक़्त में एक पेशा बन गया है. आज आप गूगल पर love vashikaran डालते है तो आपको कई बंगाली बाबा के कांटेक्ट नंबर मिलेंगे।

is vashikaran or black magic real or fraud ? क्या वास्तव में ऐसा कुछ होता है या फिर बंगाली बाबा हमें इसके नाम से ठगते है.

is vashikaran true
इसके जानकर से ज्यादा इसके दावेदार है। असल में जब हर काम ऑनलाइन हो रहा है तो इस तरह का धंधा भी बढ़ते वक़्त के साथ ऑनलाइन हो चूका है। अब वो दिन गए जब आपको वशीकरण या किसी तरह के काले जादू के लिए बाबा लोग के स्थान पर जाना होता था।

आज जब हर चीज की जानकारी हमें ऑनलाइन मिल रही है तो ये संभव हो गया है की उनमे ज्यादातर जानकारी झूठी हो। क्यों की ये सब अपना प्रभाव ज़माने के लिए किया जा रहा है।

is vashikaran true ?

वशीकरण की विद्या काफी पुरानी है सम्मोहन से भी पहले. इतिहास में गौर किया जाये तो ये तंत्र मंत्र पर आधारित विद्या थी इससे जन्म हुआ mesmerism का जो बाद में hypnotism या सम्मोहन कहलाया जाने लगा.

इसी लिए कहा गया है अध्यात्म और विज्ञानं अलग अलग नहीं है. इसका एक example hypnotism और mesmerism जैसी विद्या का उदभव वशीकरण से होना है. ये भी उतना ही सच है जितना की सम्मोहन ये बात और है की लोग इसके नाम पर लूट मचा रहे है.

बहुत सारे लोगो का कहना है की वो तंत्र मंत्र से most powerful vashikaran करने की क्षमता रखते है. जब उन्हें पैसे मिल जाते है तो बाद में पता चलता है की वो सिर्फ आपको बेवकूफ बना रहे थे. कैसा लगेगा आपको जब आपके साथ फ्रॉड हो जाये और आपके मन में एक ही सवाल आये is vashikaran true ?

वशीकरण और काला जादू शुरू से ऐसा नहीं था ये एक healing process थी जो की वक़्त के साथ एक business बन गई.

vashikaran business कैसे बना :

vashikaran का पहले सही कामो में ही इस्तेमाल होता था. लेकिन इस दौर में हर काम में shortcut ढूंढने वाले लोग कुछ लोगो से इस विद्या का गलत इस्तेमाल करने लगे है. आज जिसे देखो अपनी समस्या का समाधान कम से कम समय में चाहता है. दुसरो से आगे निकलने की होड़ में लगा हुआ है।

वशीकरण और काला जादू सच या झूठ का आप virtual world में पता नहीं कर सकते क्यों की आज की दुनिया में ये love vashikaran specialist baba ji online आ चूका है जहा कुछ लोग इसलिए online work करवाना पसंद करते है क्यों की वो सामने आने से डरते है या फिर जो काम करवा रहे है वो नैतिक नहीं है। इसी का फायदा ये fraud baba उठाते है।

internet पर आज हजारो वेबसाइट daily बन रही है क्यों की लोगो को लगता है की किसी भी समस्या का जैसे love problem solution spell caster, vashikaran for ex. love back, vashikaran mantra for patni and pati जैसे बाबा उनकी मदद कर देंगे और उन्हें किसी भी समस्या से बाहर निकाल सकते है.

वशीकरण और काला जादू business नहीं था ये god gift था जिसे लोगो ने business बना दिया. लेकिन यहाँ पर एक बात और भी सामने आती है और वो है

“क्या वाकई सिर्फ love vashikaran specialist baba fraud होते है हम नहीं ?”

पढ़े : बुरी नजर दूर भगाने के लिए आजमाए इन टोटको को

if there is vashikaran true why it don’t work

वशीकरण का आज के वक़्त में सबसे ज्यादा youth में craze बढ़ा है. क्यों की मौज मस्ती के नाम पर रिश्ते बना कर लड़के लडकिया एक दूसरे को बाद में छोड़ देते है. इसके बाद या तो वो अपनी लाइफ में दूसरे से रिस्ता जोड़ लेते है लेकिन 90% लड़के लडकिया ऐसा नहीं कर पाते है. इसलिए वो अपनी problem का solution immediate चाहते है.

अब ऐसा कोई कानून तो है नहीं की आप अपने lover को वापस पा सकते है. वशीकरण और काला जादू सच या झूठ का धंधा करने वाले आपकी इसी मज़बूरी का फायदा उठाते है।

google पर search करते है और पाते है तो genuine online vashikaran specialist baba contact number जिनमे साफ साफ लिखा होता है हमें call करे और get your lost love back. अब ऐसा मौका कोई छोड़ सकता है क्या भला. फिर बाबा उनसे लम्बी चौड़ी बात कर उन्हें अपनी बातो में फंसा लेते है जिससे की बेचारे लोग उनकी बातो में फंस जाते है.

फिर क्या होता है बाबा लोग उनसे उनकी समस्या के समाधान के एवज में मोटी fees वसूलते है और promise करते है की पैसे मिलते है उनका काम कर देंगे.

एक बार क्लाइंट ने पैसे जमा करवा दिए बाद में ये बाबा लोग उसको पूछते तक नहीं है. अफ़सोस करने लायक भी नहीं रहते है फिर आप ! क्यों की जिसने आपके पैसे ऐंठे आप उसे जानते तक नहीं.

ये भी पढ़े : आखिर क्यों वशीकरण की क्रिया फ़ैल हो जाती है

सावधान आप पर भी हो सकता है मंत्र तंत्र का खतरा

आज के दौर में अगर आप समृद्ध है तो आपके खुद के रिश्तेदार भी आपसे जलने लगते है. जलन है आपका ऐश्वर्य. ऐसे में आप पर भी हो सकता है. वशीकरण, काले जादू और revenge spell का खतरा. आप अपने करीबी पर चाहे कितना भी भरोसा करते हो वो आपके प्रति वफादार है या नहीं ये जरुरी नहीं.

लगातार हो रहे फ्रॉड ये सोचने पर मजबूर कर देते है is vashikaran true या ये सिर्फ एक online fraud है.

is vashikaran true को लेकर जिस तरह आज सवाल उठ रहे है उसे पहले तो ये जानना जरुरी है की लोग इसका इस्तेमाल कहाँ कर रहे है. जाने किस तरह से लोग आज इन तंत्र मंत्र का सहारा ले रहे है।

आम आदमी जब खुद किसी चीज को आसानी से हासिल करना चाहता है तो वो ऑनलाइन बाबा के काम के करने के चक्कर वशीकरण और काला जादू सच या झूठ का पता नहीं कर पाता है क्यों की उसे लगता है की इससे उनका काम होगा ही होगा। लास्ट में नतीजा सिर्फ पैसे ऐंठ कर ठगी का निकलता है.

क्यों की पहले पैसे बाद में वशीकरण का काम करने वाले है ही नहीं और अगर है भी तो शुरू में फ्री का काम करने का दिखावा करने वाले आपसे बिच में पैसे मांगने लगते है।

1.) love vashikaran ( आजकल की युवा पीढ़ी )

आजकल की युवा पीढ़ी सबसे ज्यादा इस तरह के धोखे का शिकार हो रही। इसकी मुख्य वजह है घरवालो की तरफ से ये सोच कर आजादी की चलो बच्चे अब बड़े हो गए है। या फिर इस दौर में हर युवा यही सोचने लगता है की वो अब बड़ा हो गया है और अपने निर्णय खुद ले सकता है।

इसी ग़लतफ़हमी में वो हम उम्र के आकर्षण में पड़ने लगता है। क्यों की उसे यही अच्छा लगता है। आज अगर आप गूगल करेंगे तो आपको काफी सारे real vashikaran specialist baba के नाम से बाबा की जानकारी मिल जाएगी लेकिन, is vashikaran true ? क्यों की ये बाबा पहले पैसा मांगते है न की काम करते है.

black magic spell caster online

आपके करीबी रिश्तेदार या आपकी खुद की बीवी / पति आपके अपनों को नुकसान पहुँचाने के लिए अक्सर ये देखने में आता है की आपके घर पर आपके अपनों पर किसी की बुरी नजर लग जाती है। लेकिन आपको सबसे ज्यादा हैरानी तब होती है जब आपके करीबी रिश्तेदार ही आप पर नकारात्मक ऊर्जा का प्रयोग करते है।

ऐसा इसलिए होता है क्यों की कोई भी किसी को संपन होते हुए नहीं देख सकता है। इसलिए वो इस तरह के काले जादू का प्रयोग आप पर करवा सकता है।

पढ़े : वशीकरण के फ्रॉड बाबा और इनका इन्टरनेट पर बढ़ता धंधा

3.) love marriage problem solution

युवा पीढ़ी जिससे प्यार करती है उसी से शादी करना भी चाहती है अगर घरवाले रजामंद नहीं है तो ये संभव है की वो इसका सहारा ले रहे है. ऐसा इसलिए की ये उनके लिए जिंदगी का सवाल बन जाता है। अगर उनका प्रिय उनके साथ जीवन भर नहीं रह पायेगा तो उन्हें लगता है की वो उनके बगैर नहीं रह पाएंगे।

जबकि प्यार और प्यार के बाद शादी बहुत कम लोगो को नसीब होती है उससे भी बड़ी बात शादी का टिकना है। प्यार करने वाले अक्सर यही सोचते है की सामने वाला उनकी इच्छाओ का ख्याल रखेगा जबकि समाज द्वारा तय किये गए रिश्ते में इंसान की सोच ये बनती है की वो सामने वाले की इच्छाओ का मान रखेगा।

यही अंतर प्यार के बाद दोनों के मध्य रिश्ता कायम रखता है।

पढ़े : टोटको का सिद्धान्त और 42 अचूक उपाय

मगर इस बात को समझे बगैर दो हमउम्र इंसान ये सोचने लगते है की किसी भी कीमत पर सामने वाले को हाशिल करना है। इसलिए वो इस तरह से अपना काम निकलवाने की सोचते है।

इसके पीछे उनका मानना ये है की इससे किसी को पता भी नहीं चलेगा और बिना किसी रूकावट के वो प्रिय को हासिल कर सकता है।

4.) voodoo & revenge spell

आपको नुकसान पहुँचाने के लिए ये सबसे घातक मंत्र तंत्र का प्रयोग है. लेकिन बहुत ही कम लोग है जो इस विधा के जानकर है। हालाँकि हर वशीकरण एक्सपर्ट इसका दावा करता है मगर उनके दावे खोखले होते है। दूसरा ये विधा तभी काम करती है जब आपके पास सामने वाले का कोई सामान हो।

पढ़े : काले जादू का रहस्य और कैसे बचे इसके दुष्प्रभाव से

वशीकरण अपने आप में सही और विशुद्ध है.लेकिन इसका दुरूपयोग न करे.किसी भी बंगाली बाबा के चक्कर में पड़ने से पहले उसकी जाँच कर ले की वो कितना सही है कितना नहीं इसके लिए इंतज़ार करे मेरी अगली पोस्ट जिसमे वशीकरण और सम्मोहन में सम्बन्ध, वशीकरण का सिद्धांत,वशीकरण कैसे काम करता है, और फ्रॉड बाबा को कैसे चेक करे.

is vashikaran true  क्या आम लोग fraud नहीं करते है ?

सवाल थोड़ा चौंका सकता है लेकिन ये सच है. हमें लगता है की सिर्फ powerful vashikaran spell online का दावा करने वाले बाबा ही fraud है लकिन आम लोग भी कई मामले में फ्रॉड निकल जाते है. ये सिर्फ एक theory नहीं है बल्कि practical है. निचे कुछ उदाहरण दिए जा रहे है जिससे आप ज्यादा क्लियर समझ सकते है.

  • एक क्लाइंट ने कांटेक्ट किया वशीकरण के लिए लेकिन बाद में पता चला की उसका उदेश्य गलत था. वो सिर्फ अपने गलत काम को अंजाम देने के लिए वशीकरण का प्रयोग करवा रहा था. सभी इसी जिज्ञासा में थे की is vashikaran true ? क्या ये काम करेगा यही देखने के लिए लोग इसे हर किसी पर try करने लगते है.
  • खाने पिने की चीजो पर वशीकरण जल्दी असर करता है. इसलिए एक व्यक्ति को कुछ चीजे बना कर दी गई. काफी समय तक उसने उन्हें इस्तेमाल नहीं किया और बाद में फेंक दिया.
  • एक मजबूर व्यक्ति जिसके घर में paranormal problem थी. काम कर दिया उसे आराम मिल गया. contact करते समय बड़ी बड़ी बाते करता था की में आपको हमेशा याद करूँगा और आपसे मिलने आऊंगा लेकिन, जब काम पूरा हो गया तो भले मानुष ने कोई response ही नहीं दिया.

इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता की sachhiprerna पर कई ऐसे भी एक्सपर्ट आये है जिनका काम करने का तरीका सही नहीं था. लेकिन उसकी वजह से ब्लॉग का नाम ख़राब हो ये भी सही नहीं है. यही वजह है की अब इस ब्लॉग पर vashikaran and black magic problem solution जैसी कोई service नहीं दी जाएगी.

यहाँ पर आप सिर्फ आर्टिकल पढ़ सकते है और कुछ बुक्स देख सकते है. इसके अलावा आप किसी तरह की उम्मीद न करे. सबसे खास बात is vashikaran true ? हाँ ये होता है और आप इसे वैज्ञानिक तरीके से कर सकते है. इसका तरीका जल्दी ही हमारे online courses में add किया जायेगा.

is vashikaran true – final word

क्या वास्तव में most powerful vashikaran specialist baba जैसी कोई चीज होती है ? is vashikaran true ये सब सवाल हम सबके मन में आना स्वभाविक है क्यों न काफी सारे online vashikaran specialist baba contact number लेने के बाद भी हम fraud का शिकार हो जाते है.

धन्यवाद अगर पोस्ट अच्छी लगी हो और सही जानकारी लगे तो इसे ज्यादा से ज्यादा लोगो में फैलाये क्यों की आज सबसे ज्यादा लोग फ्रॉड बाबा के चक्कर में पैसा लूटा रहे है। आज की पोस्ट वशीकरण और काला जादू सच या झूठ में जो लिखा गया है वो महज आपको आज की स्थिति से अवगत करवाना है।

किसी प्रकार का अन्धविश्वास फैलाना हमारा उदेश्य नहीं है। अगर आपके साथ कभी इस तरह का फ्रॉड हुआ हो तो आप यहाँ उनका डिटेल दे सकते है ताकि दूसरे लोग इससे बच सके

वशीकरण और काला जादू सच या झूठ का पर्दाफाश करने के लिए इंटरनेट पर सिर्फ सच्ची-प्रेरणा पर आपको सही जानकारी मिलेगी। आप यहाँ पर अपने साथ हुए धोखे को भी शेयर कर सकते है। ये दुसरो के लिए सबक का काम कर सकता है जिससे और कोई इंसान इनके चक्कर में ना फंस सके। अपने कमेंट में बताये आपको आज का आर्टिकल कैसे लगा हमें subscribe करना ना भूले।

59 COMMENTS

  1. Mene b aise hi pyar ko pane k liye online pase transfer kre or ab vo bol rhe he k koi or shakti k liye 20000 or chahiye me phle hi 7100 jama krva chuka hu kase pta chle k shi he

    • बिलकुल करने का तरीका पता है तो सब वास्तव में है. वर्ना सबकुछ कल्पना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.