वशीकरण का अब तक सबसे अजीब और हैरतंगेज केस जो सत्य घटना पर आधारित है

0
2
वशीकरण का सबसे अजीब केस

internet पर genuine vashikaran specialist ffrom india मिलना भूसे में सुई ढूंढने जैसा है. हम एक को सर्च करते है और हजारो बाबा के contact detail मिल जाती है. अब तो youtube पर भी ऐसे channel सामने आने लगे है जो बेहद कम टाइम में / कम पैसो में वशीकरण और काला जादू जैसे उपाय करने का दावा करते है. अपने Job career में मैंने कई केस देखे है लेकिन वशीकरण का सबसे अजीब केस मुझे एक ऐसी लेडी का लगा जो बिलकुल बेवकूफ थी.

वशीकरण का सबसे अजीब केस

अगर कोई आपके साथ बार बार फ्रॉड करे तो भी क्या आप उस पर भरोसा कर सकते है. ज्यादा से ज्यादा 2-3 बार लेकिन हर बार तो नहीं. आज जो में आपको बताने जा रहा हूँ वो एक ऐसी लेडी का सच्चा किस्सा है जो एक फ्रॉड बाबा के चक्कर में फंस जाती है और बार बार पैसे लुटाने के बावजूद उसे ये अहसास भी नहीं होता है की उसके साथ फ्रॉड हो रहा है यहाँ तक की उसे सच्चाई बताने के बाद भी. आइये जानते है एक ऐसे ही वशीकरण का सबसे अजीब केस के बारे में जो सच्चा होने के साथ ही हैरान कर देने वाला भी है.

वशीकरण का सबसे अजीब केस

दोस्तों आज में आपके साथ शेयर करने वाला हूँ online vashikaran and black magic का सबसे rare and amazing case in hindi. ये केस अजीब इसलिए है क्यों की कोई किसी पर इतना अँधा विश्वास कर सकता है आपको जानकर हैरानी होने लगेगी और आप सोचेंगे की क्या लोग इतने पागल भी होते है. चलिए बात करते है fraud vashikaran specialist और एक lady की blind faith के बारे में जिसमे एक औरत इस कदर बेवकूफ होने का सबूत देती है की किसी को भी उस पर दया आ जाएगी.

ये कोई कहानी नहीं एक सच्चा किस्सा है और आज से 5 साल पहले का है जिसमे एक लेडी खोये हुए प्यार को वापस पाने के लिए अपना घर का सामान बेच कर fraud vashikaran specialist baba को fees pay करती है और वो उसे बार बार बेवकूफ बनता रहता है. इन बाबा के चक्कर में फंसने के बाद आप और हम जैसे लोगो के साथ भी ऐसा ही होता है , फर्क सिर्फ इतना है की कुछ को समय पर समझ आ जाती है तो कुछ को देर से.

उम्र का पड़ाव और प्यार

वशीकरण का सबसे अजीब केस का ये सच्चा किस्सा है लन्दन में काम करने वाली एक 35 साल की लेडी का जो एक 25 वर्षीय पंजाबी युवक के साथ प्यार करने लगती है. दोनों एक ही जगह जॉब करते थे और समय के साथ दोनों में रिलेशन मजबूत होते गए. वो लेडी उस युवक के साथ शादी करना चाहती थी लेकिन मुस्लिम धर्म से होने की वजह से उस पंजाबी युवक के घरवाले इसके पक्ष में नहीं थे.

सामिया कई बार युवक के घरवालो से भी मिली लेकिन हर बार उसे दुत्कारा ही गया. कुछ समय बाद वो युवक अपने घर चला जाता है. वो लेडी पाकिस्तान और युवक india से था. युवक का परिवार उस लेडी को पसंद नहीं करता था जिसकी वजह उसकी शारीरिक सुन्दरता और उम्र में एक बड़ा अंतर था.

उस लेडी ने अपनी तरफ से पूरी कोशिश की उसका मजहब उसके प्यार के रास्ते में ना आ पाए. इसके लिए उसने अपने रहन सहन में भी बदलाव् किए लेकिन युवक को इससे कोई फर्क नहीं पड़ा.

वशीकरण का सबसे अजीब केस और लड़के का धोखा दे देना

वो युवक जब तक लन्दन में था तब तक सामिया के साथ रहा और अचानक ही अपने घर चला गया जिसकी वजह से सामिया बुरी तरह टूट गयी. सामिया की अम्मी हमेशा उसकी ढलती उम्र को लेकर चिंतित रहती थी और उसे शादी कर लेने को कहती रहती थी, लेकिन सामिया को हमेशा एक उम्मीद रहती थी की वो युवक उससे प्यार करता है और उसी से शादी करेगा जिसके लिए वो खुद अपने घरवालो को मना लेगा.

लेकिन उस युवक ने उसे धोखा दे दिया और बिना किसी जानकारी के एक दिन उससे दूर अपने घर चला गया और जब उससे contact करने की कोशिश की तो कोई response नहीं मिला. कुछ समय तक तो इन्तजार भी किया जा सकता है लेकिन कुछ महीने गुजर जाने के बाद सामिया को पता चला की उस युवक का रिश्ता हो गया है और जल्द ही शादी होने वाली है.

लेडी का प्यार में पागल हो जाना

जैसे ही सामिया को ये खबर मिली वो तो जैसे पागल सी हो गई. जिसके साथ इतना वक़्त बिताया, शादी करने के सपने देखे उसी ने उसे धोखा दे दिया. सामिया को उसे किसी भी हालत में वापस पाना था. इसके लिए उसने कई जगह सर्च किया, ऐसे तरीके जिससे Lost love back by vashikaran यानि खोया हुआ प्यार वापस पाने का उपाय भी देखे और finally एक fraud baba को contact किया.

उस वक़्त में उसी बाबा की advertising and social media marketing कर रहा था तो सामिया की email सबसे पहले मैंने ही पढ़ी, और ये वशीकरण का सबसे अजीब केस था जो उस वक़्त मुझे लगा खैर उस mail को मैंने बाबा को दिखाया और फिर सामिया से contact detail का exchange हुआ. बात की गई और लास्ट में उसे 25,000 indian rupess पे करने के लिए convience किया गया. उस फ्रॉड बाबा ने सामिया की एक कमी का जमकर फायदा उठाया और वो थी रोते-रोते अपनी कहानी खुद ही बता देना.

फ्रॉड बाबा का जमकर लूटना

उस बाबा ने शुरू में सामिया को एक बड़ी राशी के मजबूर कर दिया था. जल्दी ही अपना प्यार वापस अपने पास पाने की आस में उसने अपनी जॉब की salary का सारा money बाबा के account में transfer कर दिया. चूँकि बाबा ने सामिया से ही सारी बाते उगलवा ली थी और उन्ही को घुमा फिर कर उसे इस तरीके से बताया की सामिया को भी विश्वास हो गया की बाबा जी उसका काम कर देंगे.

बाबा ने उसे कुछ दिन रुकने का कहा, कुछ दिन बाद काम 90% हो गया है और एक पूजा करनी पड़ेगी के नाम पर 10,000 rupee और मंगवा लिए. मज़बूरी में सामिया ने वो भी भेजे लेकिन काम बना नहीं. बाबा ने कह दिया की काम कर रहा हूँ.

6 महीने बीत गए लेकिन काम बना नहीं और अचानक एक बार फिर से सामिया का ईमेल मिला. उस फ्रॉड बाबा का दिमाग चला और उसने सामिया से अपनापन जताते हुए कहा की काम कर रहा हूँ, लेकिन कुछ अडचने आ रही है बड़ी क्रिया करनी पड़ेगी. इसके लिए 35000 रूपये लगेंगे लेकिन इसके बाद तुम्हारा प्यार वापस मिल जायेगा.

वशीकरण का सबसे अजीब केस – एक झूठी आस

सामिया को अब भी आस थी इसलिए घर का सामान बेचा और पैसे भेजे, फिर वही कहानी शुरू कुछ दिन रुको टाइम लगेगा. लेकिन काम नहीं बना और हर 6 महीने के बाद सामिया उसी बाबा को contact करती और पैसे भेजती रहती थी. ऐसा उसने करीब 2 साल किया और करीब सवा लाख से भी ज्यादा रूपये बाबा को दिए.

एक normal person होता तो उसे भी अब तक पता चल जाता की बाबा फ्रॉड है लेकिन सामिया पता नहीं किस मिट्टी की बनी हुई थी इतने पैसे भेजने और टाइम बर्बाद करने के बाद भी उसे उम्मीद थी की बाबा उसका काम कर देगा. यहाँ तक तो ठीक था लेकिन मुझे हैरानी तब हुई जब मैंने उस लेडी को सचेत करने की कोशिश की लेकिन फिर भी उसने विवेक से काम नहीं लिया.

लेडी को सचेत करना और उसका अन्धविश्वास

सामिया को मैंने एक दूसरी ईमेल से contact भी किया और उसे उस फ्रॉड बाबा की पूरी स्टोरी यहाँ तक की उसके बारे में भी बता दिया लेकिन बाबा का अंधविश्वास उस पर इस कदर हावी हो चूका था की 2 साल बीतने और इतना सारा पैसा लुटाने के बाद भी उसका विवेक नहीं जगा, उसे एक बार भी ये अहसास ही नहीं हुआ की ये बाबा फ्रॉड है.

मेरे ईमेल करने के बाद उसने उसी ईमेल को बाबा जी की ईमेल आईडी पर फॉरवर्ड कर दिया और कहा की ये व्यक्ति पता नहीं कौन है आपकी बुराई कर रहा है. बोल रहा है आप फ्रॉड है लेकिन मैंने इसे कोई जवाब नहीं दिया बाबा जी मुझे आप पर पूरा भरोसा है, प्लीज मेरा काम देखते रहियेगा.

वो बेवकूफ जिस पर इतना भरोसा करती थी उसी ने मुझे कहा था की इसकी mail को spam box में डाल दो बार बार परेशान कर रही है और किस्मत से उसकी mail उस टाइम spam में थी जिसे पढ़कर मैंने डिलीट कर दिया. खैर बाल बाल बचे ! वर्ना उसकी हेल्प के चक्कर में मै ही फंस जाता. मेरे इतने टाइम में मैंने इतना बेवकूफ बनते हुए किसी को नहीं देखा इसलिए मुझे ये वशीकरण का सबसे अजीब केस लगा और आपको ?

आजकल हर जगह यही हाल है

ये कहानी किसी एक सामिया की नहीं है. प्यार में पागल लोग अक्सर इस तरह की बेवकूफी करते रहते है और पैसे लुटाते रहते है. जवान लड़के और लडकिया खासकर college going girls and boys सबसे ज्यादा इस तरह के फ्रॉड का शिकार होते है. फ्रॉड बाबा उनकी कहानी को बड़े ही आराम से सुनते है, हमदर्दी दिखाते है और एक ऐसा उपाय बताते है जिसके जरिये बस कुछ ही समय में वो अपने प्यार को वापस पा सकते है. इस तरह की बातो में सच्चाई नहीं होती है बल्कि पैसे ही लुटते है, इसलिए सावधान रहे और विवेक से काम ले.

sachhiprerna blog किसी तरह के फ्रॉड का समर्थन नहीं करता है, ना ही यहाँ पर कोई कहानी बना कर लोगो को गुमराह किये जाने की कोशिश की जाती है. सामिया से जुड़ा वशीकरण का सबसे अजीब केस आपको एक कहानी लग सकता है लेकिन हकीकत में ये हर उस व्यक्ति की समस्या है जो प्यार में धोखा खा जाते है.

वशीकरण का सबसे अजीब केस – final word

दोस्तों आपको ये किस्सा कैसा लगा हमें जरुर बताए. वशीकरण का सबसे अजीब केस और इससे कैसे बचा जाए इन सबके ऊपर blog में आपको कई पोस्ट पढने को मिल जाएगी. आप अपने अनुभव यहाँ शेयर कर सकते है ताकि दुसरो को भी पता चले और उन्हें इस तरह के फ्रॉड से बचाया जा सके. genuine vashikaran and black service online that work with in 24 hours in india इस तरह के दावे आपको लुभाने के लिए किये जाते है इनसे बचे और अपने विवेक से काम ले.

इन खास पोस्ट को पढना ना भूले.

  1. खिला पिला कर किये वाले वशीकरण के दावे की सच्चाई और सबूत – एक बार जरुर अजमाना चाहिए
  2. वशीकरण के लिए काम-पिशाचनी साधना जो बेहद चमत्कारिक लेकिन खतरनाक है – सावधान
  3. इंटरनेट पर बाबा लोगो का बढ़ता तंत्र मंत्र का बिज़नेस – कही आप भी तो नहीं फंस गए
  4. वशीकरण एक्सपर्ट से संपर्क करने से पहले जान ले ये जरुरी बातें – fraud baba secret reveal
  5. नाम और मोबाइल नंबर से फ्रॉड बंगाली बाबा की पहचान करने का सीक्रेट तरीका – must see

Never miss an update subscribe us

* indicates required

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.