वशीकरण की service expert से ले या पीडीऍफ़ गाइड से जानिए इससे जुड़ी सही जानकारी

3
3
vashikaran by books

अगर आपने हमारे blog sachhiprerna पर books in hindi for vashikaran and black magic solution देखी है तो आपके दिमाग में ये सवाल जरुर आया होगा does we can do vashikaran by books ? क्या ऐसा संभव है की हम सिर्फ किताब के जरिये खुद वशीकरण कर सके ? दोस्तों आज की पोस्ट एक बार फिर से online vashikaran service from sachhiprerna को लेकर शेयर करने जा रहा हूँ. इस पोस्ट में आपको vashikaran by books vs vashikaran service by expert or baba ji what is best के बारे में बताने वाला हूँ जो की अब तक अनुभव रहा है.

vashikaran by books

आज इन्टरनेट पर आप google पर सर्च करोगे true vashikaran specialist baba ji or vashikaran pay after work from india तो आपको हजारो ऐसे लिंक मिल जाएंगे जो ये दावा करते है की वो आपका काम 24 घंटे, 72 घंटे या फिर 5-7 दिन में कर देंगे. हालात कुछ ऐसे बन जाते है की आप उन्हें पैसे भी दे देते है लेकिन फिर भी आपका काम बनता नहीं है. इसके पीछे वजह रहती है हालाँकि इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता की सभी expert झूठे है लेकिन फिर भी आपका काम तो नहीं बना तो क्या किया जाए ?

इस बारे में मेने जब रिसर्च की तो पता चला की कुछ लोग pdf based on vashikaran and black magic solution in hindi website पर sell करते है. इनकी कीमत हालाँकि expert service से कम थी लेकिन फिर भी ज्यादा ही थी. इसी को लेकर मुझे ideas आये की क्यों न जो expert काम न करे उनसे कुछ उपाय लिखे जाए और वो लोगो को दिया जाए तो चलिए जानते है इस बारे में.

vashikaran by books vs vashikaran service by expert

हर प्रॉब्लम का एक alternate solution होता है और इसी तरह जो लोग vashikaran expert fees afford नहीं कर पाते है उन्हें हम blog पर कुछ pdf books जो की अलग अलग condition के आधार पर बनाई गई है sell के लिए available करवाई है. जिन लोगो को लगता है की vashikaran expert तो fraud होते है और अगर हम पैसे दे और काम न बने तो क्या होगा ? इसका सीधा सा solution है आप pdf books के जरिये प्रयोग करे.

इन बुक्स की खास बात ये है की ये अब तक के लोगो के मानसिकता के आधार पर बनाई गई है. अब तक contact करने वाले 99% person love affair में failure होने की वजह से आते है, ज्यादातर तो कई expert के पीछे पैसा बर्बाद भी कर देते है लेकिन काम बनता नहीं और फिर वो अन्दर से टूट जाते है. ज्यादातर लोग तो इस तरह की चीजो पर विश्वास करना ही छोड़ देते है. इन सब बातो को ध्यान में रख कर हमने expert से बात कर कुछ pdf guide books तैयार की जो सरल भाषा में और सहज भाव से की जाने वाली साधना और प्रयोग है.

vashikaran expert vs vashikaran pdf books main difference

vashikaran expert service and vashikaran by books इन दोनों में difference पैसो का है जो की सबसे बड़ी प्रॉब्लम थी. मान लो expert ने आपसे चार्ज किया 20-30 हजार या जो भी कम amount वो चार्ज करते है. आपका काम हुआ या नहीं इसके लिए आप क्या करोगे ? ज्यादातर लोग जो फ्रॉड होते है online vashikaran service पर ही जोर देते है और मिलने के लिए मना कर देते है. जबकि एक पीडीऍफ़ बुक्स 1000 रूपये से भी कम पड़ती है.

ये बुक उन बाजार में मिलने वाली किताबो की तरह नहीं है जो आपको किसी भी book stall से आसानी से 100-200 रूपये में मी जाएगी. इन किताबो में बताए गए प्रयोग ज्यादातर expert से पता कर लिखे गए है, कुछ पुरानी किताबे जैसे की स्वर साधना, विराट रूप साधना ( हमजाद की साधना का पूर्ण गाइड सबसे पुरानी किताब ) या फिर सबसे famous books indrajaal से लिए गए है.

vashikaran by books – पुरानी किताबो पर ही क्यों ?

पहले किताबे मोटे पेज पर छपती थी, उससे पहले धातु पर या फिर एक अलग ही पेपर जो की बेहद मोटा होता था पर लिखी जाती थी. इन पुस्तक की खास बात ये थी की ये किताब प्रिंट नहीं बल्कि हाथ से लिखी जाती थी. इस वजह से इन किताबो में गलती कम और अनुभव ज्यादा था. ये बिलकुल वैसा ही है जैसा हम आज के समय में डायरी लिखते है. मैंने खुद शुरुआती साधना अपने दादा जी और कुछ खास किताबो से की जिनमे

  • सम्मोहन
  • त्राटक
  • इंद्रजाल
  • काल शास्त्र ( काक शकुन )
  • स्वर विज्ञान और विराट रूप दर्शन साधना जो की हमजाद पर आधारित है से की थी.

इन किताबो से मुझे वो जानकारी मिली है जो आज किसी को मुश्किल से ही मिली होगी. अगर आपके पास आज से 80 साल पहले की कोई किताब है तो आप खुशकिस्मत है क्यों की आपको उसमे सही जानकारी मिलेगी.

आज बाजार में आपको एक ही नाम की कई किताबे मिल जाएगी. मूल शब्द वही है लेकिन शब्दों को तोड़ मरोड़ कर लिखा गया है ताकि कोई कॉपीराइट केस न हो. इस वजह से मूल अर्थ में परिवर्तन देखने को मिल जायेगा और आपको confuse करने वाली चीजे अक्सर देखने को मिल जाएगी. ऐसा मै इसलिए कह रहा हूँ क्यों की मैंने 3 साल तक बुक की जानकारी में समय बिताया है और अक्सर में किताबो का मिलान करता था. शब्द एक मंत्र एक और उनका उचारण अलग अलग ज्यादातर सूक्ष्म अंतर देखने को मिलता था.

sachhiprerna blog पर publish होने वाली आगामी पुस्तके

अभी तक हमारे blog पर वशीकरण, इंद्रजाल और काले जादू की काट से जुडी कुछ पुस्तक उपलब्ध है जिनमे हम और आगे काम कर रहे है. हमें अभी तक इद्रजाल के अच्छे response मिले है क्यों की ये चीजे जितनी पुरानी मिले उतना ही भरोसेमंद होती है. contact करने वाले ज्यादातर लोग जो fraud का शिकार होकर हमसे मिलते है मै खुद उन्हें suggest करता हूँ की वो खुद इसका अभ्यास करे. ये सब इतना मुश्किल नहीं है सबसे जरुरी बात है आपका इसको टाइम देना अगर आप ऐसा कर सकते है तो आप कुछ भी कर सकते है.

आगामी पुस्तकों में हम परी साधना, वीर साधना, यक्षिणी साधना और केटेगरी के अनुसार लिखने की कोशिश कर रहे है. कुछ रीडर की मांग है की हमजाद साधना के सभी तरीको की पुस्तक बनाई जाए तो उस पर भी काम चल रहा है. आप हमें अपने demand के अनुसार suggest कर सकते है की आपको किस तरह की पुस्तक चाहिए.

vashikaran by books और आने वाले ग्रहण की तैयारी

अभी 27 july 2018 को चन्द्र ग्रहण आने वाला है और ये सबसे खास अवसर में से एक है. इस अवसर पर आप कुछ साधनाओ को सिद्ध कर सकते है जैसे की वशीकरण, पीर साधना या हाजरात की साधना अगर आप चाहते है की इस ग्रहण के अवसर पर आपको सही निर्देश के साथ गाइड मिले तो आप हमसे contact कर सकते है. ग्रहण बहुत ही दुर्लभ अवसर है और आपके लिए सही वक़्त है किसी तरह की साधना में सिद्धि के लिए, खासतौर से वशीकरण के कुछ खास मंत्र जिन्हें आप अभी तक जाग्रत नहीं कर पाए है इस अवसर पर कर सकते है.

vashikaran by books जैसी पुस्तक को लेने के फायदे

  • फ्रॉड का डर नहीं रहेगा क्यों की इस पुस्तक में किताबो से नहीं बल्कि expert से ली गई जानकारी होती है.
  • expert service की तरह महंगी नहीं बल्कि सस्ती पड़ती है.
  • ज्यादातर लोग इस प्रॉब्लम से गुजरते है अगर अप मंत्र सिद्धि करने में कामयाब हो गए तो आपके काम बनने लगते है.
  • इसके अभ्यास का साइड इफ़ेक्ट यानि नुकसान नहीं है न ही कोई बड़ा विधान है और ना ही इसमें कुछ अलग से चीजे लगानी होती है ऐसे भी कई उपाय है जिन्हें आप सामान्य रूप में भी कर सकते है.

vashikaran by books in hindi – अंतिम शब्द

दोस्तों काफी समय से मेने expert service और vashikaran by books के बिच जो अनुभव किया वो मेने आज यहाँ शेयर किया है. ये कोई promotional post नहीं है बल्कि काफी लोगो को जवाब दे दे थक जाने की वजह से लिखी गई. उम्मीद करता हूँ अब आप समझ पाएंगे की क्यों में expert सर्विस से ज्यादा बुक prefer करता हूँ. साधना क्षेत्र में आप आगे बढे इसके लिए हमारी टीम आपके लिए हमेशा काम करती रहेगी. किसी तरह के सुझाव के लिए आप कमेंट कर सकते है.

Never miss an update subscribe us

* indicates required

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.