इंसानी सोच से बनी लेकिन उससे भी खतरनाक एक ऐसी उर्जा जो मानी जाती है मौत की पहरेदार

2
4

नमस्कार दोस्तों अभी कुछ दिन पहले ही मेने हमजाद साधना के बारे आप लोगो के सामने कुछ बाते रखी थी। आज की पोस्ट में आपको मैं बताने जा रहा हूँ tulpa shakti kitni khatrnak है ऐसी शक्ति के बारे में जो हमजाद या परछाई जैसी ही है। इन्हें हम नरक के रहनुमा भी कह सकते है। जिनके बारे में हम काफी कुछ अलग अलग जानते है ये है तुल्पा शक्ति। कई बार हम में से कुछ लोग जो अकेले रहना ज्यादा पसंद करते है अनजाने में ही tulpa ki rachna in hindi कर लेते है. चलिए जानते है हमजाद जैसी ही एक negative energy tulpa के बारे में.

negative energy tulpa

तुल्पा असल में खुद एक नकारात्मक ऊर्जा है। ये एक ऐसी ऊर्जा है जिसका प्रयोग तांत्रिक लोग दूसरे लोगो को भयभीत करने के लिए करते है। हम में से ज्यादातर ने जो लोकल गांवो से है ने सुना ही होगा अपने गाँव के बाहर ऐसी सुनसान जगह होती है जहा से गुजरने वाले लोग अजीबोगरीब चीजे देखने का दावा करते है। कुछ लोगो को अचानक से जानवर दिखाई देता है जिसे बचाने के चक्कर में उनका एक्सीडेंट हो जाता है।

वैसे तो तुल्पा के अलग अलग जगह विभिन्न नामो से जाना जाता है। फिर भी इसे एक negative energy tulpa के रूप में बेहतर समझ सकते है। ये ऐसी ऊर्जा है जो सुनसान जगह पर किसी चीज से बंधी हुई या आकर्षित रहती है। ये दुसरो लोगो को अपनी उपस्थिति का अहसास भी करवाती है।

तुल्पा का सबसे अच्छा उदहारण :

हम अपने गांव से बाहर स्कूल, खेत, या अन्य किसी दूसरी जगह पैदल जाते है। चलते चलते अचानक ही ऐसी सुनसान जगह आती है जहां का माहौल अन्य जगह से डरावना होता है, आप चाहे कितना भी अपनी मस्ती में जा रहे होते है आप के अंदर उस जगह पर आते ही अनजाने भय का संचार होने लगता है।

आपको ऐसा लगता है जैसे आपको कोई फॉलो कर रहा है। हम किसी तरह अपने माइंड को दूसरी जगह फोकस करते है पर जब तक उस क्षेत्र से बाहर नहीं निकलते हमें बार बार अनजाने भय का ख्याल आता रहता है। ऐसा बचपन में आम होता था क्यों की गावो में कुछ जगहों को बाधित माना जाता है.

पढ़े  : तंत्र मंत्र अगर आपको खेल लगता है तो इसे एक बार जरूर पढ़े

negative energy tulpa का अन्य उदहारण :

हम में से ज्यादातर ने ऐसे खतरनाक मोड़ का नाम तो सुना ही होगा जहां पर हर साल या एक तय समय के पश्चात् एक्सीडेंट होना तय है। हम चाहे कितना भी सावधानी बरते हम खुद को संभाल नहीं पाते है। कार के ब्रेक फ़ैल होना या अन्य किसी खराबी से एक्सीडेंट होना लेकिन इसके पीछे वो अनजानी शक्ति होती है। इसके अलावा जिसकी भी मौत होती है वो भी वही भटकने लगता है। इसके ऊपर फियर फाइल्स में प्रोग्राम भी आ चूका है। negative energy tulpa शक्ति कितनी खतरनाक है ये जानने के बाद आप कभी सुनसान जगहों पर घूमने नहीं जायेंगे।

इसका वजूद और तुल्पा शक्ति कितनी खतरनाक है :

तुल्पा शक्ति एक नेगेटिव ऊर्जा है जो किसी भी तरह का रूप ले सकती है। चाहे सुन्दर औरत हो या फिर खतरनाक जंगली जानवर इनके लिए कोई भी रूप अख्तियार करना मुश्किल काम नहीं।जैसा की मेने पहले भी बताया था की इन्हें अलग अलग जगह अनेको नामो से जाना जाता है इनके अलग अलग अनुभव भी किये गए है।लेकिन उन्हें शेयर करने से पहले आपको बता देना चाहता हूँ की हम अपने जीवन में जाने अनजाने क्या गलतिया करते है।

पढ़े  : पुनर्जन्म को दर्शाती ये 10 सच्ची घटनाएं

अपनी परछाई का आवाहन करना :

बात करते है बचपन की जब हम खेल खेल में अपनी परछाई से बाते करते थे। कुछ बच्चो की आदत होती है की वो खुद से बाते करते रहते है। लेकिन कभी ऐसा भी सुनने में आया की परछाई ने बच्चे की बातो पर प्रतिक्रिया भी जाहिर की हो। ऐसा हो चूका है और कादम्बनी की लगभग 2006 के संस्करण में जब इसकी पारलौकिक शक्तियों के सच्चे उदहारण छपते थे तब पढ़ा था। उस वक़्त सूक्ष्म शरीर विचरण और तुल्पा के कई संस्करण पढ़ने को मिले थे।

जैसा की मेने कहा परछाई से बाते करना आपका अपनी परछाई को महत्व देने जैसा है। प्रयोग करके देखे तो परछाई भी जाग्रत हो सकती है ( हमजाद साधना में पढ़े ) क्यों की हमारा अवचेतन मन हर उस पावर को हकीकत बना सकता है जो हम सोचते है ( आज ही की पोस्ट Law of Attraction ) जरूर पढ़े। जैसे त्राटक में टेलीपैथी और मानसिक शक्ति का जागरण वैसे ही परछाई को भी लगातार बाते करते हुए हम जाग्रत कर सकते है शुरू में ये कम्पन द्वारा फिर अलग अलग भाव द्वारा अपने होने के अहसास करवाती है।

पढ़े  : पारलौकिक शक्ति का अहसास-आपके घर में भी हो सकता है भूत

negative energy tulpa की real story hindi में

पहला किस्सा एक ऐसे व्यक्ति का जो अपनी भड़ास निकालने के लिए अपनी परछाई से बाते करता रहता था। लंबे समय तक ऐसा करते रहने से उसकी परछाई उसे रात को दिखाई देने लगी जो अचानक ही उसके सामने प्रकट हो जाती थी। इन सबसे वो आदमी इतना भयभीत हुआ की उसकी मौत हो गई। तुल्पा शक्ति कितनी खतरनाक है इसके ऊपर कई चर्चित प्रोग्राम बन चुके है।

लोग मानते है यम के दूत :

कुछ लोग इन्हें यमदूत भी मानते है। ये मुम्बई का ही सच्चा किस्सा था जिसमे कुछ कॉलेज के कुछ बच्चे किताब द्वारा नरक का रास्ता खोलने  की प्रक्रिया अपनाते है। किसी वजह से वो अपनी क्रिया बिच में छोड़ देते है लेकिन तब तक negative energy tulpa जाग्रत हो चुकी थी। तुल्पा उन्हें तभी दिखाई देती जब वो सोने लगते। परेशान होकर उन्होंने ना सोने की बहुत कोशिश की पर खुद की आंख लगने से रोक नहीं पाए और वो नींद में जाते ही मारे गए। फियर फाइल्स पर इसका प्रोग्राम भी देख सकते है।

पढ़े  : आसान मगर अद्भुत गाँव में किये जाने वाले टोन टोटके

negative energy tulpa का अन्य रूप :

हम में से कई लोग ऐसे है जो अपने घर की ऊपरी शक्तियों को तांत्रिको द्वारा बंधवा देते है। तांत्रिक इन्हें किसी कच्चे घड़े में लाल कपडा लगा के सुनसान चौराहे पर रखवा देते है। अक्सर ऐसा प्रयोग किसी ऐसे व्यक्ति के लिए होता है जो मर रहा होता है। तांत्रिक प्रयोग द्वारा मृत्यु या बीमारी को उस घड़े में बाँध देते है अगर ऐसे में कोई उस घड़े को फोड़ दे तो वो फोड़ने वाले के ऊपर चली जाती है।

ऐसा ना हो तो भी वो ऊर्जा वही भटकती रहती है और वहां से गुजरने वाले लोगो को परेशान करती रहती है। तुल्पा शक्ति कितनी खतरनाक है ये तो आप अब तक जान ही गए होंगे।

पढ़े  : अद्भुत प्राचीन महा-इंद्रजाल का रहस्य

negative energy tulpa – अंतिम शब्द :

दोस्तों पारलौकिक शक्तियों के बारे में जानने की मेरी जिज्ञासा बचपन से थी। बचपन में अपने दादा जी से मेने ऐसे ही कई किस्से सुने। negative energy tulpa का वजूद और तुल्पा शक्ति कितनी खतरनाक है, मेने उनसे ही जाना था फिर फियर फाइल में देखा इसके अलावा गावो में जहा एक्सीडेंट होता था वहां से भी इसके बारे में जानने को मिला। हो सकता है किसी अन्य जगह पर इसे अलग नाम से जाना जाता हो। पर मेने सिर्फ इस पर चर्चा की। इसके समाधान या अन्य किसी छुटकारे के बारे में मैं कुछ नहीं जानता।

आज की पोस्ट negative energy tulpa पर आधारित थी जो नकारात्मक ऊर्जा का एक रूप है आपको कैसी लगी कमेंट के माध्यम से जरूर बताये। हमें सब्सक्राइब करना ना भूले।

Never miss an update subscribe us

* indicates required

2 COMMENTS

  1. Shaktio me me bhi vishwas karta hu per mujhe lagta hai ki admi ki apni shakti se badhkar koi shakti nhi hai..
    Baki tulpa jaisi shakti mujhe nhi lagta hai..
    Agar hai to prove kare…

    • अनिल जी आप खुद को prove करे की आपके मन की शक्ति से बढ़कर कोई शक्ति नहीं है. मेने यहाँ सिर्फ आर्टिकल शेयर किया है, तुल्पा जैसी शक्ति क्या है पोस्ट पढने के बाद भी सवाल कर रहे हो तो वाकई आप अपनी ही बातो पर कंफ्यूज है..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.