तंत्र मंत्र अगर आपको बकवास लगता है तो रियल लाइफ से जुड़ी इन घटनाओ को जरुर पढ़े

9
14
तंत्र मंत्र सच में होता है या महज बकवास

तंत्र मंत्र सच में होता है या महज बकवास को साबित करने वाले 3 सच्चे किस्से. तंत्र मंत्र सत्य है या सिर्फ किताबी ज्ञान ये आपमें से हर उस इंसान के मन में आता है जो चमत्कार में विश्वास करते है। हम अगर ऑनलाइन सर्च करे तो हमें ढेरो ऐसे तांत्रिक, मांत्रिक, एस्ट्रोलॉजर का कांटेक्ट डिटेल मिलता है जो इन कामो को कम से कम वक़्त में करने का दावा करते है। आज की पोस्ट में आपको मैं बताने जा रहा हु की तंत्र मंत्र सच में होता है या महज बकवास। ज्यदातर लोग जो कहते है की तंत्र मंत्र जैसा कुछ नहीं और ये सिर्फ लोगो को ठगने का काम है तो आज में कुछ ऐसी घटनाए शेयर करने जा रहा हूँ आपको वास्तविक लाइफ में तंत्र के प्रयोग के बारे में बताएगी. इस पोस्ट के अंत तक शायद आपके विचार बदल जाए.

तंत्र मंत्र सच में होता है या महज बकवास
सबसे पहले तो में आपको बताना चाहता हूँ की प्रकृति के अंदर आज भी ऐसे कई रहस्य छिपे पड़े है जिन्हें जानना हमारे लिए बहुत मुश्किल है खासतौर से तब तक जब तक की हम अपने अंतर से ना जुड़ जाए। तंत्र मंत्र सच में होता है महज बकवास में आज में आपको कुछ ऐसे लोगो से रूबरू करवाने जा रहा हूँ जो वास्तव में या तो तंत्र मंत्र करते है या फिर इस से किसी न किसी रूप से जुड़े है। इनमे 3 लोग ऐसे है जिनका में दावा भी कर सकता हूँ हालाँकि इनके नकारात्मक और दूसरे प्रभावो को लेकर में किसी तरह का भरोसा नहीं दिला सकता।

तंत्र मंत्र सच में होता है या महज बकवास :

हम किसी भी बात पर तब तक विश्वास नहीं करते है जब तक उसकी सत्यता को परख न ले। लेकिन क्या आपने कभी ये भी सोचा है की इन शक्तियों का एक नकारात्मक प्रभाव आपकी पूरी जिंदगी को नरक बनाने के लिए काफी है। आप उस बच्चे के सामान इन शक्तियों से मिलने के लिए उतावले रहते है जो जिद्द तो बहुत करता है पर एक बार उससे मिलने के बाद तौबा भी कर लेता है। मै ये सब इसलिए नहीं कह रहा क्यों की में किसी तरह का खोखला दावा कर रहा हूँ। में आपको ना सिर्फ नाम और पता बताऊंगा बताऊंगा बल्कि उनके काम और उनका एक उदाहरण भी बताऊंगा। इससे आपको पता भी चल जायेगा की तंत्र मंत्र सच होता है या महज बकवास।

पढ़े : आत्माओ को बुलाने का सरल टेबल विज्ञान का तरीका

1. ) तंत्र मंत्र एक्सपर्ट और बुरी शक्तियों के ज्ञाता :

इस सूचि में पहला नाम जिनका है वो तंत्र मंत्र और बुरी शक्तियों के ज्ञाता है। खासतौर से जिन्हें भूत-प्रेत पर विश्वास ना हो उन्हें तो ये विश्वास ही नहीं पक्का सबूत भी देते है। इनकी जाति भार्गव है यानि डाकौत जो शनिवार को गांवो में तेल और कुछ सामान मांगने आते है।

ये शख्श पहले बहुत गरीब थे और इनकी माँ गांव भर में सामान ( जिसे हम आखा ) बोलते है मांग कर गुजारा करती थी। शादी के बाद इन्होंने अपना कुछ वक़्त बाहर बिताया और जब ये लौटे तो जैसे अपने साथ किस्मत लेकर लौटे। कैसे ? में बताता हूँ इन्होंने बनियो और बड़े लोगो के घर पर पूजा पाठ और शनि शांति पाठ करना शुरू किया।

कैसे बने गरीब से अमीर :

ये महाशय बड़े घरो में पूजा पाठ तो करते थे लेकिन काम बांध कर यानि ये जो भी करते थे उसका प्रभाव एक निश्चित समय पश्चात् ख़त्म हो जाता था जैसे साल भर बाद बिलकुल वही परेशानी। अब शुरू में तो कोई समझ नहीं पाया की ऐसा क्यों हो रहा है और जब इनसे पूछा जाता तो वो ग्रहो, नक्षत्रो की स्थिति में बदलाव के बाद प्रभाव निष्क्रिय होने का बहाना बना कर फिर से पूजा पाठ करने का कह देते। इस तरह हर क्लाइंट से ये 10-11 हजार हर साल वसूल कर लेते है।

पढ़े : काले जादू का रहस्य और कैसे बचे इसके दुष्प्रभाव से

तंत्र और बुरी शक्तियों का प्रभाव :

इनकी पत्नी से जब बात की गई तो उन्होंने अपने पति के कई राज खोले और बताया की 3 जने रोज पहले शमशान जाते थे। बुरी शक्तियों की पूजा ( भूत-प्रेत और बैताल ) करने के लिए। हालांकि तीनो के मकसद और पूजा अलग थी फिर भी वो चिता पर माला का जप करते थे और भूत प्रेत उनके चारो और चक्कर लगाते थे। पहले शख्स तो यही थे दूसरे एक शास्त्री थे और तीसरे तो मेरे खुद के ही दादा थे। हालाँकि मेरे दादा जी भी पहले सिद्धियों के चक्कर में थे पर वो पहले दिन से ही आधे रास्ते में ही भाग खड़े हुए। और बचे ये दो इन्होंने अपनी साधनाये पूर्ण की और आज उसका फायदा उठा रहे है।

वास्तव में है बुरी शक्तियों के ज्ञाता :

में कही सुनी बातो में विश्वास नहीं करता इसलिए मेने एक घटना के बारे छानबीन की जो उनसे जुडी थी। हमारे गांव में कुछ समय पहले मोहल्ले की एक औरत ने उनकी बीवी से झगड़ा कर लिया और बहुत कुछ सुना दिया। इसके बाद जब उनकी बीवी घर आयी तो वो रो रही थी जब उनके पति ने पूछा तो उन्होंने सारी बात बता दी। उनके पति ने उन्हें सांत्वना देते हुए कहा की तुम चिंता मत करो ये चल कर तुम्हारे से माफ़ी मांगेगी।

उसके कुछ समय के बाद वो औरत ( जिसने झगड़ा किया ) बीमार हो गई बीमार भी इस हद तक की बचने की कोई उम्मीद नहीं रही। 3-4 आपरेशन और दवाइयों का कोई फर्क नहीं पड़ने के बाद उनके मन में आया की कही ये उस भार्गव का काम तो नहीं। वो औरत उनसे माफ़ी मांगने आई और उसके उसके कुछ समय बाद अपने आप वो ठीक भी हो गई।

पढ़े : मंत्र की ध्वनि का रहस्य और उनका आध्यात्मिक महत्व

तंत्र मंत्र का काम करने का तरीका :

ये महाशय जिनको काम करवाना है उनके घर पर जाके काम करते है। इस दौरान उनकी फीस के साथ क्रिया के दौरान रहना और आवागमन का सारा खर्च क्रिया करवाने वाला उठाता है। इनका काम हालाँकि सफल तो होता है पर कुछ समय बाद निष्क्रिय हो जाता है। इसकी वजह है इनका लालच और अगर किसी ने एक बार काम करवा भी लिया तो ये इसका पूरा प्रबंध कर लेते है की वो उसके बाद सिर्फ उन्हें ही क्रिया के लिए बुलाये। ये सब महज कल्पना नहीं हकीकत है जिसकी वजह से में तंत्र मंत्र से दूर रहने की ही सलाह देता हूँ। क्यों की तंत्र मंत्र सच में होता है या महज बकवास के चक्कर में आप खुद को खतरे में डाल सकते है।

2. ) एस्ट्रॉलोजर और हस्तरेखा विज्ञान एक्सपर्ट :

आपमें से ज्यादातर इसे सही नहीं मानते होंगे पर ये भी उतना ही सही है जितना आप और में। ये मेरा खुद का अनुभव है की आपकी हाथ की रेखाए आपके बारे में बहुत कुछ बोलती है। ये शख्श मेरे जानकर और बहुत ही मृदुल स्वभाव के है। इनका नाम मांगीलाल शास्त्री है और ये हस्तरेखा विज्ञान के ज्ञानी होने के साथ साथ आपकी समस्याओ के बारे में भी चर्चा करते है।

पढ़े : Internet पर Baba लोग का बढ़ता tantra mantra का business

हस्तरेखा का वास्तविक अनुभव :

दोस्तों में पिछले साल काफी मुश्किल हालात में था। पहले में इन सब बातो में विश्वास नही करता था। पर जब ये घटनाये और बुरा वक़्त मेरे साथ बार बार होने लगा तब मेने इनसे मुलाकात की। उस वक़्त मेरी समस्या थी मेरा जॉब ना लगना क्यों की हालात ऐसे बन रखे थे की में जिस जॉब में पता करता वही पर बात 99% पक्का होने के बाद ना हो जाती। ऐसा जब हर बार हुआ तो में इनसे मिला। इन्होंने मुझसे मेरे सभी सवाल अपने मन में सोचने का कहा। इसके बाद मेरी कुंडली हाथो की रेखा देखकर बनाई और मुझसे हर उस सवाल का जवाब बिना पूछे ही दे दिया जो में जानना चाहता था। जब की मेने उनसे अपने प्रश्न शेयर भी नहीं किये। सब कुछ जो उन्होंने बताया शत प्रतिशत सही रहा और में उनसे काफी प्रभावित हुआ।

खास बात जो अपने गौर नहीं की :

इन्होंने भी कुछ समय हस्तरेखा के ज्ञान प्राप्ति के बाद ऊपर वाले शख्स के साथ शमशानी क्रियाओ में वक़्त बिताया और शायद कर्णपिशाचनी या किसी अन्य ऐसी सिद्धि की प्राप्ति की जो उन्हें सामने वाले का भविष्य और भूत बताती है। ये सब एक राज ही रह जाता अगर तांत्रिक शख्स की पत्नी ने ना बताया होता।

पढ़े : पारलौकिक शक्ति का अहसास-आपके घर में भी हो सकता है भूत

कैसे करे अपनी समस्या का समाधान :

इसके लिए आपको इनसे मुलाकात करनी होती है। आप इनसे पूछ कर मिल सकते है। फोन पर अथवा मेल द्वारा हाथो की रेखाओ की जाँच नहीं करते है। जब इनसे कहा तो इनका जवाब था व्यक्ति का सामने होना बेहद जरुरी है।

3. ) कलाम और इल्म के माहिर मौलाना :

तीसरे शक्श एक मौलाना है जो मस्जिद के मोलवी है। कहते है की इनके पास काले इल्म की महारत हासिल है। कलाम और दुआ पढ़ कर ये लोगो को देते है। जिसका कुछ चार्ज ये लेते है। इसके अलावा दूर दूर से लोग इनसे अपनी समस्याओ के समाधान के लिए आते है। आमतौर पर तांत्रिक वगेरह दावा करते है की वो बिना किसी माध्यम के आपका काम कर के दे सकते है पर ये मौलाना आपको इल्म, दुआ या कलाम पढ़ कर देते है। जिसका आपको सामने वाले पर इस्तेमाल करना होता है।

पढ़े : मंत्रो द्वारा सम्मोहन का प्रभाव डालने की प्रभावी सम्मोहन साधना

तंत्र मंत्र सच में होता है या महज बकवास के उदाहरण :

वैसे तो इनके कई ऐसे काम है जिनको लिखा जाये तो पोस्ट बन जाए। पर कुछ उदाहरण में आपको बता देना चाहूंगा।

पहला :

हमने हमारे घर में पारलौकिक समस्या से लेकर इनसे मुलाकात की तो ये हमारे घर आये। इन्होंने सब कुछ समझ कर हमें एक दिशा में खुदाई के लिए बोला। जब खुदाई हुई तो उसमे हड्डी का टुकड़ा, कुछ बाल और इससे संबधित कुछ और सामान मिला। उन्होंने बताया की इसका समाधान इनके पास नहीं है क्यों की सिर्फ यही नहीं एक पित्तर भी है जो आपके पड़ोस से है और आपसे अपनी शक्ति मनवाना चाहता है। उनका मतलब था पूजा पाठ। हमने वो जगह छोड़ दी। उसके बाद हमें इसका अनुभव तो नहीं हुआ पर पित्तर की शक्ति का अहसास होता रहता है जब भी पुराने घर जाते है।

दूसरा :

दूसरा वाकया एक ऐसे परिवार का है जिसे आपसी कलह के चलते काले जादू का प्रभाव डाला गया था। इसमें उन्हें बुरी शक्तियों द्वारा परेशानी उठानी पड़ रही थी। मौलाना ने कलाम और दुआ द्वारा वहां पर कीलन किया जिससे आज उन्हें काले जादू से परेशानी नहीं उठानी पड़ती और रह रह कर वो उसे दोबारा जाग्रत करवाते रहते है। क्यों की ग्रहण और सूतक के अलावा अप्रिय घटना के बाद शुद्धिकरण जरुरी है। इसके बिना ये काम नहीं करते है।

पढ़े : हमजाद साधना या परछाई साधना दैवीय या शैतानी साधना

तंत्र मंत्र सच में होता है या महज बकवास – अंतिम शब्द

दोस्तों अगर आप भी ये सोचते है की किताबी ज्ञान द्वारा हम किसी सिद्धि और शक्ति को साध लेंगे तो ये आपकी सबसे बड़ी गलती है। दूसरा अगर आपको लगता है की तंत्र मंत्र सच में होता है या महज बकवास और आप किसी को भी चुनौती देने लगते है तो हो सकता है समझदार व्यक्ति आप पर कुछ न करे पर कुछ बुरे लोग आपको इसका प्रभाव अवश्य दिखा सकते है। इसलिए तंत्र मंत्र सच में होता है या महज बकवास को जांचने से पहले ध्यान रखे :

  • किसी को भी बिना मतलब के उंगली न करे की तंत्र मंत्र नहीं होता है या फिर हमें चाटकर दिखाओ तो जाने। समझदार लोग कभी भी इसका प्रदर्शन नहीं करते है पर इस साधना के शुरुआती ज्ञान रखने वाले लोग आपको परेशानी में डाल सकते है।
  • किसी भी मंत्र और तंत्र को बगैर सही निर्देशन के कभी ना करे। अगर आप ऐसा करते है तो आपको साधना में सफलता मिले ना मिले आप नकारात्मक शक्तियों को अवश्य जाग्रत कर लेंगे जिनको संभालना आपके लिए बहुत ही मुश्किल होगा।
  • कभी भी जोश दिखाने के लिए रात्रि में शमशान में ना भटके न ही इन चीजो को छेड़े इनकी ऊर्जा आपकी और आकर्षित बड़ी जल्दी आकर्षित होती है।

तो दोस्तों अब आप ही तय कीजिये की तंत्र मंत्र सच में होता है या महज बकवास है। अनुभवी लोगो के तंत्र मंत्र सच में होता है या महज बकवास को साबित करने वाले 3 सच्चे किस्से पर कमेंट और आपकी राय कमेंट बॉक्स में जरूर रखे। हमें सब्सक्राइब करना ना भूले।

Never miss an update subscribe us

* indicates required

9 COMMENTS

  1. Hi Kumar,

    Is there any way to contact you directly and can you give me the details or address of palm astrologer so that I can visit him as I am in very tough situation n you know this world is full of fraud aise me geniune insaan ka milna bahut tough hai jo apki problem ko sach me solve kare so please help me in this as I am in real need pleaseeeee.

    • sorry to say but
      jin astrologer ka yaha par jikr h unke pas whatsapp number tak nahi h. rahi bat directly bat karne ki to aap unse milne ke unke gav ja sakte h. kuch din me hi me unki detail vagerah share kar dunga. thanks for your interest and keep visiting

  2. कुमार जी।प्रणाम।आपने जिन शास्त्री जी का यहां उल्लेख किया है,क्या वह इंसान की हस्त रेखाओं से उसकी समस्या तथा उसका समाधान बता सकते हैं?क्योंकि मेरे पास जन्म कुंडली नहीं है।मैने अपने अनुज की समस्या के बारे में जिक्र किया था अतः यदि शास्त्री की उसका कोई उपाय कर सकते हों तो मैं अनुज को साथ लेकर उनके यहां जाने को तैयार हूं।कृपया जवाब जल्द दें,बड़ी मेहरबानी होगी। धन्यवाद्।

    • बता सकते है सर. आपकी समस्या क्या है वो यहाँ शेयर करे ताकि आपको कुछ बताया जा सके.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.