क्या आप भी सबसे सस्ता वशीकरण उपाय देख रहे है ऐसा करने से पहले इसे जरुर पढ़ ले

6
10
sabse sasta vashikaran

ऐसे बहुत सारे लोग है जो google पर sabse sasta vashikaran kaise kare. या kya km paiso me vashikaran kiya ja sakta h को search करते रहते है. अगर किसी की girl-friend उसे छोड़ कर चली जाती है तो वो vashikaran specialist baba jo km paiso me kam kar de की तलाश करना शुरू कर देता है. क्या आपको google पर ऐसा बाबा मिला जो सही में काम कर देता है. genuine or asli vashikaran ki fees kitni hoti h क्यों की युवा पढाई करते है. ऐसे में pahle kaam fir paise me vashikaran करने वाले बाबा की तलाश हर किसी को रहती है.

sabse sasta vashikaran

वशीकरण और फ्रॉड बाबा की सीरीज में आगे बढ़ते हुए हम बात करेंगे आज के टाइम में वशीकरण की service कम से कम कितने खर्चे पर मिलती है. अगर आपके पास पैसा है और आप सही व्यक्ति से मिलते है तो आपका काम जरुर होगा. लेकिन इन्टरनेट पर नहीं. ब्लॉग पर आपको ये service मिल सकती है लेकिन तब जब आपके पास 10K yani 10000 रुपये हो. आज हम कुछ महत्वपूर्ण बातो पर चर्चा करेंगे खासतौर से इस समय की डिमांड sabse sasta vashikaran और इसके सीक्रेट की.

वशीकरण में कितना खर्चा आता है

लड़की लड़के को छोड़ कर चली जाती है, पति-पत्नी में अनबन सास ससुर से अनबन इन सबकी वजह से लोग तुरंत समाधान चाहते है. भारत जैसे देश में ही नहीं विकसित देश जैसे की  USA, UK, London and Australia इन सभी country में भी vashikaran की service लोग महसूस करने लगे है. ऐसे में कई लोग जो खुद को बहुत बड़ा बाबा बताते हुए कुछ ही समय में आपकी समस्या का समाधान करने का दावा करने लगे है.

वशीकरण में खर्च निर्भर करता है की आप किस तरह का वशीकरण करवाना चाहते है. बिना कुछ खिलाए-पिलाए,  सामग्री के जरिये, अनुष्ठान के जरिये और energy यानि उर्जा जिसमे जिन्न, जिन्नात और प्रेत जैसी हर शक्तिया शामिल है. लेकिन जो लोग इसका दावा करते है उनके पास ऐसा कुछ नहीं होता है. हम आपकी तरह simple से लोग है जो google पर baba बन बैठे है.

शक्तिशाली और sabse sasta vashikaran कैसे किया जाता है

बिना खिलाए-पिलाए सबसे शक्तिशाली वशीकरण किया जाता है. कम से कम टाइम में सामने वाले को आपके प्यार में पागल बनाने के लिए तामसिक उर्जा का आवाहन कर भी वशीकरण किया जा सकता है लेकिन ये खतरनाक है. ( विधि जानने के लिए संपर्क कर सकते है )

काफी टाइम से जब से ब्लॉग पर वशीकरण का टॉपिक और service शुरू हुआ है. काफी कॉल और ईमेल मिले. 100 में 90 ऐसे ही लोग थे जो वशीकरण को खेल समझते है. लड़की रूठ गयी है उसे मनाना है, अमुक लड़की ने धोखा दिया है उसे वापस प्यार में पागल करना है. लेकिन जब उनसे पूछा गया की वाकई करवाना चाहते हो तो लम्बी चौड़ी बाते करने लगते है और जब बात आई खर्च की तो चुप. शायद वो सोचते है की यहाँ उनको sabse sasta vashikaran मिल जायेगा.

वशीकरण की जेन्युइन service sachhiprerna blog पर उपलब्ध है लेकिन इसकी fees 10000 से शुरू की गयी है जिसकी सबसे बड़ी वजह ऐसे लोगो को टालना है जो सिर्फ मजे मजे के लिए दुसरो पर वशीकरण करवाना चाहते है. 10% ऐसे लोग भी होते है जो वास्तव में बुरी हालात में होते है उनकी मदद भी की जाती है.

sabse sasta vashikaran – कुछ बाते जो आपको जान लेनी चाहिए

काफी लोगो के मन में शंका है की हमें इसके बारे में इतना पता है तो हम ही ऐसा क्यों नहीं कर रहे या फिर कही हम अपने प्रचार के चक्कर में ये सब तो नहीं लिख रहे. सबसे पहली बात हम ये सब कर चुके है शक्ति और उसके अहंकार को झेल चुके है. दूसरा हमारा पूरा ध्येय अपने अंतर की यात्रा है जिसके कारण बाह्य शक्तिया और उनका प्रयोग कर उर्जा को नष्ट करना नहीं चाहते. फिर भी अगर आपको देखना हो की वशीकरण होता है यां नहीं और शक्तिशाली वशीकरण कैसे किया जा सकता है तो हमसे contact कर सकते है.

पहले ही दिन में आपको इसकी शक्ति का अहसास हो जायेगा. लेकिन ये free नहीं है और मनोरंजन के उदेश्य से contact ना करे. साथ ही अगर आप मजबूर हो तभी इसके लिए contact करे. हमारी fees आपको इसी पोस्ट में पता चल जाएगी.

fraud vashikaran specialist baba आपको कैसे बेवकूफ बनाते है

fraud vashikaran specialist baba जैसा की हम पिछली पोस्ट में बता चुके है कैसे आपको sabse sasta vashikaran  के नाम पर बेवकूफ बना कर आपकी सारी बाते सुनकर आपसे ऐसे शो करेंगे की जैसे आपकी सभी समस्या वो जानते है और काम कर देंगे. हकीकत में आपकी बातो को सुनकर आपको ही उन्हें बता देना ये उनका खेल होता है.

शुरू में वो आपसे कम पैसे मांगते है ताकि आप आसानी से काम करवाने को मान जाओ. इसके पीछे सोच समझा खेल होता है. आइये जानते है. ज्यादा जानकारी के लिए आप इसे पढ़ सकते है वशीकरण एक्सपर्ट से संपर्क करने से पहले जान ले ये जरुरी बातें

शुरू में मांगते है कम पैसे

हम सभी की आदत है सस्ते के पीछे भागते है. और फिर उसी सस्ते के चक्कर में पड़ कर महंगे से भी ज्यादा खर्च कर देते है. आज के टाइम में आप बाजार से chinise product खरीद लो काफी सस्ते में मिल जायेगा लेकिन जब उसे आप सही करवाना चाहोगे तो एक महंगे प्रोडक्ट से भी ज्यादा उसका खर्च आपको उठाना पड़ जाता है. इसी वजह से कहा गया है.

“सस्ता चले एक बार महंगा चले बार-बार”

अगर आप अब भी ये विश्वास करते है की google से आप नंबर लोगे और बाबा लोग से contact कर sabse sasta vashikaran में काम करवा लोगे तो इस गणित को एक बार देख लो.

sabse sasta vashikaran – जान लीजिये इसके पीछे के गणित को

अगर आपने किसी फ्रॉड बाबा से contact किया हो तो आपको ये चीज समझ आ गयी होगी की कैसे वो आपको sabse sasta vashikaran के नाम पर बेवकूफ बनाते है. चलिए जानते है इसके बारे में और ज्यादा क्लियर तरीके से.

  • मान लो आप बाबा से contact करते है.
  • बाबा ने आपको खर्च बताया : 3000-4000 रूपये
  • बाद में काम सिर्फ 10% अटका है या इस वजह से अटक गया है तो पूजा / बलि करनी पड़ेगी : 3000-4000 रुपए
  • इतने से भी मन नहीं भरेगा तो कह सकते है की सामने वाले पर जो करवाया है वो काफी शक्तिशाली है और बड़ी पूजा या अनुष्ठान कर उसका प्रभाव काटना पड़ेगा : 5000-8000 रूपये
  • अब जरा टोटल करे तो ये राशी पड़ती है : 20000-25000 रुपये

ये तो उन लोगो से लिया जाता है जो सामान्य होते है जैसे की कॉलेज के लड़के लडकिया. अगर आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी खासी मजबूत है और मजबूर गृहणी है तो ये लाख में भी नहीं रूकती है. ये सारा खेल किस्तों का है और हम इसमें बुरी तरह फंसते चले जाते है क्यों की एक बार पैसे दिए तो क्या पता दूसरी बार देने से काम बन जाए, तीसरी बार बन जाए. यही आस हमें और ज्यादा खर्च पर मजबूर कर देती है और जब पता चलता है की कुछ नहीं होने वाला तब तक हम लूट चुके होते है.

वही मौलाना जी जो हमारे ब्लॉग से जुड़े है सिर्फ एक बार आपको खर्च बताएंगे. उनकी process भी सरल है

  • पहले आप अपनी कुछ जानकारी जो basic हो समस्या के बारे में वो बताओ ना की अंदर की बात.
  • कुछ देर बाद वो आपको फोन पर बता देंगे की समस्या क्या है.
  • इसके बाद खर्च और solution बता देंगे जो एक बार ही होता है.

sabse sasta vashikaran और किस्तों में पैसे मांगने का खेल

नोट-बंदी जब से हुई है हमारी आर्थिक स्थिति पर बहुत असर पड़ा है. पहले जहा लोग आसानी से 1 लाख तक फ्रॉड बाबा को दे देते है वही लोग आज मजबूर हो चुके है क्यों की नकदी नहीं है. इसका सबसे बड़ा असर इस पर पड़ा है. अब इन फ्रॉड बाबा ने एक न्य प्लान सोचा की क्यों ना लोगो को सस्ते का लालच दे, हालाँकि ये पहले भी होता था लेकिन अब ज्यादा बढ़ चूका है. genuine वशीकरण करने वाला कभी भी सस्ते का लालच नहीं देता जितना उसका खर्च होता है और मेहनत होती है उतना ही बताता है.

क्या वाकई sabse sasta vashikaran काम करता है – अंदर की बात

how baba make you foolएक बार आपने ऐसे लोगो को पैसा दे दिया तो वो आपको 2-3 दिन का वेट करने करने का कहते है. जब दिन बीतने के बाद अप उन्हें फोन करते है तो काम ना हो पाने की वजह बता कर वो आपको एक नयी साधना और क्रिया के लिए पैसे की मांग करते है. आपको लगता है की कुछ ही पैसो की बात है क्या पता काम हो ही जाए. इसी आस में आप पैसे दे देते है फिर से वही आपको कुछ दिन का इन्तजार करने का कह देते है. इसमें सबसे ज्यादा पोपुलर हो चूका है की

“जिस पर आप वशीकरण करवाना चाहते है उस पर पहले जिसने वशीकरण किया है वो बहुत शक्तिशाली है या फिर उसका प्रभाव इस साधना से हटा नहीं है सिर्फ इसी वजह से आपका काम अटका पड़ा है.”

मज़बूरी में आप उनसे इसका समाधान पूछते है तो वो पूजा, हवन या बलि का कारण बताते है. ये सब आप तो कर नहीं सकते इसलिए पैसे अकाउंट में डाल दो वो वहा से काम कर देंगे. लेकिन सबसे बड़ा सवाल

क्या आपका काम हुआ ?

नहीं वो कुछ नहीं करते सिवाय आपके पैसे को अपने काम में इस्तेमाल करने के. यही वजह है की लोग कई जगह sabse sasta vashikaran try करते है की उनका काम हो जाए लेकिन उन्हें मिलता है धोखा जो उनके रहे सहे विश्वास को भी ख़त्म कर देता है.

real vashikaran और इसकी fees

जो real में वशीकरण करते है उनकी fees 10000 से लेकर हजारो में होती है. इसकी कुछ वजह है पहला उनके पास सही ज्ञान होता है और वो ऐसा कर सकते है. दूसरा उन्हें पता है की इसका फायदा आपको किस तरह हो रहा है. ज्यादातर केस में आपका personal स्वार्थ छुपा होता है इसलिए इतने high rate पर काम करना तो बनता है.

इसके अलावा ऐसे लोगो को पहले ही दूर कर देना है जो टाइमपास करते है, या फिर अपने मजे के लिए करवाना चाहते है. क्यों की ऐसे भी लोग है जिनकी छोटी छोटी बात पूरी नहीं होती तो वशीकरण करवा लेते है सोच कर परेशान करते है. जब उन्हें बताया जाता है की इसकी fees इतनी है तो दोबारा कॉल ही नहीं आता है.

इन सहायक पोस्ट को भी पढ़े आपको और ज्यादा जानकारी मिलेगी

  1. फोटो से वशीकरण सिखने का सबसे सरल अभ्यास
  2. वशीकरण में कमांड और सुझाव कैसे काम और असर करते है
  3. इस मंत्र का सिर्फ 3 बार जाप करता है आपकी सम्पूर्ण सुरक्षा – सबसे सरल सुरक्षा कवच
  4. इंटरनेट पर बाबा लोगो का बढ़ता तंत्र मंत्र का बिज़नेस
  5. झाड़फूंक और पूजा पाठ के बहाने होती है ठगी कही आप तो नहीं फंसे

sabse sasta vashikaran – अंतिम शब्द

दोस्तों वशीकरण होता है और हर कोई जिसका दिल मजबूत है, जूनून है वशीकरण कर सकता है. आज की पोस्ट लिखने का मेरा मकसद लोगो को sabse sasta vashikaran की हकीकत से रूबरू करवाना था. उम्मीद करता हूँ आपको काफी सारी जानकारी इस पोस्ट के माध्यम से मिली होगी. अभी तक काफी कॉल आ चुके है और लोग कहते है की हमारे इतने पैसे खा गए तो सुनकर गुस्सा आता है. खैर इस पोस्ट को पढने के बाद आपकी काफी सारी शंका का समाधान हो गया होगा.

निवेदन : इस पोस्ट को शेयर जरुर करे ताकि आपके आसपास अगर ऐसे लोग है जो मजबूर है और sabse sasta vashikaran  की आस में ऐसे फ्रॉड बाबा के चक्कर में पड़ कर पैसा गँवा रहे है तो उन्हें समझ आ जाये की ये सब धोखा है. आपके सुझाव, विचार और अनुभव कमेंट जरुर करे.

Never miss an update subscribe us

* indicates required

6 COMMENTS

  1. नमस्ते सर, मुझे वशीकरण करवाना है, और मुझे इनकी जरूरत भी है, में कभी फ्रोड बाबाओं के चक्कर में कभी नही फसा और फसना भी नही चाहता, तो क्या आप मेरा काम करोगे।

    • नमस्कार सर
      अगर आप किसी बाबा के चक्कर में ना पड़ना चाहे तो आप हमारे द्वारा पब्लिश की गई pdf books से अभ्यास करे. ज्यादा जानकारी के लिए आप हमें कांटेक्ट कर सकते है.

  2. नमस्ते सर, मुझे वशीकरण करवाना है, और मुझे इनकी जरूरत भी है, में कभी फ्रोड बाबाओं के चक्कर में कभी नही फसा और फसना भी नही चाहता, तो क्या आप मेरा काम करोगे।

  3. Sir mujhe mera ek kaam karne hai or agar mera kaam ho jyega toh paise mai km ke be dedogi agar koi hai jo mera km kar deva plzzz mujhe contact no dedo

    • blog पर बुक्स है कनिका जी आप उन्हें समझ कर खुद कर लीजिये. एक्सपर्ट जब ऐसे मिलेंगे तब ब्लॉग पर जरुर शेयर किया जायेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.