घर बैठे किये कराये जैसे वशीकरण और काले जादू की काट करने का सरल उपाय जो सुलभ है

7
3
remove vashikaran and black magic effect

how to remove vashikaran and black magic effect at home mantra in hindi. वशीकरण और काले जादू के बारे में काफी कुछ हम जान चुके है लेकिन फिर भी लोगो के मन में संसय बना रहता है की क्या वाकई वशीकरण और काला जादू होता है ? sachhiprerna पर विजिट करने वाले 99% लोग जो वशीकरण के बारे में जानना चाहते है वो fraud vashikaran specialist baba ji के चक्कर में पैसे बर्बाद कर चुके होते है. आज की पोस्ट में हम बात करने वाले है अगर किसी पर वशीकरण का प्रयोग करवाया गया है तो उसे कैसे वापस कर सकते है. vashikaran totke ki kat in Hindi यानि वशीकरण के प्रयोग को वापस कैसे करे के बारे में जानते है.

remove vashikaran and black magic effect

ये तो हम सभी जानते है की vashikaran and black magic हर किसी के बस की बात नहीं. ये होता है या नहीं ये भी लोगो के मन में शक बना रहता है जिसकी वजह है की ज्यादातर लोगो के साथ इसके नाम पर या तो फ्रॉड होता है या फिर वो इसके प्रयोग को करते है लेकिन सफलता नहीं मिलती है. चलिए जानते है हर बार की तरह how to know if someone has done vashikaran के बारे में कुछ खास जानकारिया.

वशीकरण और काले जादू को लेकर लोगो की शंकाए

अगर आपने किसी vashikaran expert से contact किया हो तो उसने आपके साथ बहुत ही कम समय में वशीकरण के नाम पर फ्रॉड किया होगा और इसी के चलते एक नही दुसरे expert के साथ भी आपका यही experience रहा होगा. इसी के चलते आपको लगता है की ये होता है या नहीं. सबसे पहले आज के समय में वशीकरण को लेकर लोगो के बिच क्या चल रहा है वो जानते है.

  1. लोगो को लगता है की vashikaran with in 24 to 72 hours जैसा कुछ होता है. इसी के चलते उन्हें कम टाइम में solution चाहिए होता है. वास्तव में ये खेल सिर्फ आपसे पैसे ठगने का जरिया होता है.
  2. अगर कोई genuine expert मिल भी जाए तो लोगो को solution घंटो में चाहिए होता है जबकि ये साधना घंटो की नहीं कम से कम 21 दिन या 45 दिन की होती है.
  3. अगर कोई expert लोगो को इसकी फीस बता भी देता है तो लोगो की आँखे बाहर आ जाती है क्यों की फ्रॉड एक्सपर्ट उन्हें इतनी कम रकम बताते है जिससे उन्हें लगता है की वास्तव में इतनी क रकम में काम चल जाता है जबकि किश्तों में पैसो के खेल के जाल में फंस कर कितने पैसे गँवा देते है उन्हें खुद पता ही नहीं चलता है.

अभी पिछले कुछ समय के मेरे experience से जो मुझे जानने को मिला है उसके अनुसार एक real vashikaran specialist baba इस काम की fees हजारो नहीं लाखो में चार्ज में करते है जिसकी वजह से उन्हें 2 फायदे होते है.

  1. उनसे वही लोग काम करवाते है जो रियल में इसके जरूरतमंद होते है.
  2. बेकार के लोग परेशान नहीं कर पाते है जैसा की इस blog के जरिये कर रहे है.

remove vashikaran and black magic effect

how to remove vashikaran and black magic effect from some one ? अगर आपको लगता है की किसी ने आपके किसी अपने या आप पर कुछ करवा रखा है तो आप कुछ ऐसे उपाय को कर सकते है. इसकी काट से पहले आपको ये जान लेना बेहद जरुरी है की आप ये सुनिश्चित कर ले की वाकई कुछ है भी या fraud baba आपको सिर्फ डराने के लिए ऐसा कुछ बोलते है.

कुछ लोग जो किसी expert द्वारा किसी के किये को काट करवा पाने में सक्षम नहीं होते है जिसकी वजह पैसा होता है तो वो अपने स्तर पर कुछ सरल उपाय कर किसी भी तरह के वशीकरण और काले जादू की काट कर उसे करने वाले पर वापस कर सकते है. हर उपाय की तरह ये भी simple और कम टाइम का उपाय नहीं है इसलिए धैर्य से काम लेना जरुरी है.

वशीकरण और लोगो की सोच

पिछले कुछ महीनो से मेरे पास ऐसे कई client के call आये जो vashikaran expert से काम करवा पाने में सक्षम नहीं थे. इसकी मुख्य वजह थी पहले से ही 2-4 फ्रॉड एक्सपर्ट के चक्कर में फंस कर पैसे लुटा देना और दूसरा expert की fees. इससे पहले भी उन्हें कोई ऐसा प्रूफ चाहिए जो ये कह दे की “हाँ मेरा काम हुआ है

एक बार सोच कर देखिये अगर आप किसी expert से काम करवाते है तो क्या आप किसी और व्यक्ति के साथ अपने experience share कर सकते है ? कोई नहीं चाहता है की लोगो को उसके बारे में पता चले. अगर फिर भी किसी को प्रूफ चाहिए तो उसे वो भी मिल सकता है. किये कराये और remove vashikaran and black magic effect के काफी केस अभी तक हल किये जा चुके है और अब रिकॉर्ड रखना भी शुरू हो चूका है.

कुछ लोग expert से काम नहीं करवा सकते है तो उनके लिए blog पर कुछ eBooks की facility शुरू की गई ताकि कम खर्च पर काम बन जाए. लेकिन लोगो को ये भी afford नहीं हो पाता है और वो चाहते है की उन्हें कुछ फ्री में बता दिया जाए. चलो वो भी बता दिया लेकिन जब पता चला की साधना कितने दिन की है तो उनका कहना है की sir कुछ ऐसा बता दो जो एक दो दिन में हो जाए.

ऐसे लोग वास्तव में सिर्फ अपना स्वार्थ सिद्ध करने वाले या फिर टाइम पास करने वाले होते है. प्यासे लोग कभी पानी का मोल नहीं करते है बस किसी भी कीमत पर अपनी प्यास बुझाते है. यही हाल है लोगो का जिन्हें हर चीज में शॉर्टकट चाहिए.

कब करे remove vashikaran and black magic effect का प्रयोग

सिर्फ कुछ लोगो के कहने भर से की आपके अपने पर किसी ने कुछ करवाया है इस तरह के प्रयोग ना करे. विपरीत हालात में ही इसका प्रयोग करे जब आपको पूरा विश्वास हो की किसी ने वास्तव में कुछ करवाया हुआ है. इस तरह की साधना के प्रयोग किसी आम इन्सान के बस की बात नहीं लेकिन किसी मंदिर जैसी जगह आप इसे संपन्न कर सकते है.

ये साधना कम से कम 40 दिन तक चलती है जो ज्यादातर लोगो के लिए सबसे मुश्किल कार्य है. अब आप सोच कर देखिये की जब एक अनुष्ठान इतने दिन चलता है तो कितना खर्च और समय लगता है साथ ही जो लोग बिच में इसे छोड़ देते है तो क्या होता है ? अगर आप इन सब बातो को ध्यान में रखते हुए भी इस अनुष्ठान को संपन्न कर अपनी परेशानी से छुटकारा पाना चाहते है तो आप निचे दिए गए निर्देश का पालन करे.

remove vashikaran and black magic effect – साधना सबंधी निर्दशन

  1. साधना काल में धैर्य से काम लेना चाहिए.
  2. जितने दिन का अनुष्ठान हो उसे उसी तरह करना चाहिए.
  3. अपने इष्ट देव की पूजा पाठ का विशेष ध्यान रखना चाहिए.
  4. साधना काल में कई बार साधक के मन में negative thoughts काफी मात्रा में आते है जिनसे हमें बचना चाहिए.
  5. जितने दिन की साधना हो उतने दिन पवित्र रहने की कोशिश रखनी चाहिए.
  6. इस तरह के अनुष्ठान अगर घर में ना किये जा सके ( खासकर की हवन ) तो उन्हें मंदिर जैसी जगह पर करना चाहिए.

final word on remove vashikaran and black magic effect

sachhiprerna hindi blog पर वशीकरण और काले जादू के बारे में कई पोस्ट शेयर की जा चुकी है. ये क्या है और वास्तव में कैसे ये संभव है इस बारे में आप पढ़ चुके है. अगर आपको लगता है की आप विपरीत हालात में फंस गए है और किया कराया के जाल में फंसे है तो साधना और अनुष्ठान के जरिये आप इसे दूर कर सकते है. remove vashikaran and black magic effect की इस पोस्ट के जरिये आपको कुछ नया जानने को मिला है इसी उम्मीद के साथ मिलते है अगली पोस्ट में.

निवेदन : अगर आप sachhiprerna के regular visitor है तो हमारी पोस्ट को शेयर करना ना भूले. आप चाहे तो रिलेटेड टॉपिक पर अपनी मनचाही पोस्ट की request भी भेज सकते है.

  1. अगर आप खुद में ये बदलाव महसूस करते है तो हो सकता है आप पर वशीकरण का खतरा
  2. घर बैठे सिर्फ photo से vashikaran करने की ये खास विधि द्वारा किसी को भी वश में कर सकते है
  3. इस पूर्ण चंद्रग्रहण की रात्री का एक प्रयोग और कर पाओगे सबसे शक्तिशाली वशीकरण
  4. किसी भी शाबर मंत्र को आसानी से जाग्रत करने वाली अलोकिक साधना जो वशीकरण सिखने में काम आती है
  5. वशीकरण एक्सपर्ट से संपर्क करने से पहले जान ले ये जरुरी बातें

Never miss an update subscribe us

* indicates required

7 COMMENTS

  1. Koi meri madad karo please Ek ladka hai hum Ek dusre se Sacha prem karte hai par unki maa ne us par vashikaran kara k mujhse àlag kar diya hai mai tadap2 ke Mar rhi, mai garib hu mere pas itne paise bhi nhi ki bada anushthan kara saku, fir bhi apni payal aur kan ki bunde bech kar dosto se udhar le kr kam karana chahi par sabne thag liya, kya kagaj ke tukde ke aage zindgi ka koi mol nhi? Mai pagal hone ki kagar pe hu Mar jaungi uske bina, mai uski dhadkan bhi mahsus kar skti hu wo roj mere sapne me aa kr rota hai mujhe pukarta hai pr hakikat me wo meri shakl tak nhi dekhna chahta jo 24hr mujhse bat karta tha, agar bhagwan ki banai is duniya me koi Ek insan ho to please meri madad kijiye please mai jina chahti hu par uske bina Mar jaungi, jisne bhi sacha pyar kiya hai meri tadap ko meri taklif ko mahsus kijiye 9165629523

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.