गड़े हुए खजाने के इस खौफनाक सच को जानने के बाद भी क्या आप इसे हासिल करना चाहेंगे

1

गड़े खजाने का खौफनाक सचपुरानी कहानियों में हम अक्सर जमीन में गड़े हुए खजाने के बारे में सुनते आये है। सुनने में काफी दिलचस्प लगता होगा की सोना चांदी और बहुमूल्य आभूषण सदियों से एक जगह जमीन के निचे गड़े हुए किसी मालिक का इन्तजार करते आ रहे है। लेकिन क्या वाकई हमेशा इस तरह की कहानिया सही में रोचक होती है। क्या वाकई खजाना हाशिल करना एक आसान काम है। आज हम कुछ ऐसी बाते करने जा रहे है जो गड़े खजाने का खौफनाक सच अपने अंदर समेटे हुए है। हकीकत में ये सभी बाते किसी अन्य व्यक्ति के खुद के अनुभव है जो सच्ची-प्रेरणा पर शेयर किये गए है।

haunted treasure का सच क्या है ये हमारे लिए एक रोमांचक सवाल हो सकता है लेकिन गड़े खजाने से जुड़ी खौफनाक घटनाए आपको यह बता देगी की क्यों हम गड़े खजाने को हासिल नहीं कर पाते है। इसके पीछे कई वजह है जिसमे खजाने के मालिक की आत्मा, जिन्नात का पहरा और सर्प सुरक्षा के अलावा तंत्र कवच और पहेलियाँ शामिल है। यही वजह है की हर कोई खजाने को हाशिल नहीं कर सकता साथ जब भी कोई व्यक्ति इसे हासिल करना चाहता है तो वो किस तरह की मुसिबत से गुजरता है आइये जानते है।

गड़े खजाने का पता करने का तरीका :

hidden treasure का पता करने के सबसे बढ़िया पता ऐसी जगह का पता करना है जहा पर 3 चीजों में से एक भी हो।

  • पहला लम्बे समय से कोई सर्प वहा रहता हो और वो काफी वृद्ध हो।
  • जिस जगह पर दीमक की बाम्बी विशाल रूप ले चुकी हो की कोई वहा जा भी ना सके।
  • ऐसी जगह जहा पर कुत्ते अपना कुछ खास समय गुजारते हो और जल्दी से उस जगह को छोड़ नहीं पाते है।

गड़े खजाने को हासिल करने के तरीके :

गड़े खजाने को हासिल करने के 2 ही तरीके या यूँ कहे की विद्या है। पहली मेस्मेरिज्म जिसमे आत्मा आकर्षण कर उस जगह का दर्शन किया और करवाया जाता है।

दूसरा मुस्लिम इल्म जिसमे जिन्नात की मदद से गड़े खजाने के दर्शन सिर्फ कुछ समय के लिए मालिक को करवाए जाते है। दोनों ही विद्या सक्षम है लेकिन खजाना सिर्फ दिखा पाते है क्यों की गड़े खजाने का खौफनाक सच में से एक इसके पहरेदार इसमें काफी मुश्किलें पैदा करते है। शापित खजाने का रहस्य क्या है ? क्यों खजाने पर रूहानी प्रभाव पड़ता है और इंसान द्वारा इसे हासिल करना मुश्किल हो जाता है। आइये जानते है।

पढ़े : बाल काटने के पीछे जुड़ी है ये सच्चाई क्या आप जानते है ?

गड़े खजाने का खौफनाक सच रूहानी पहरेदार

गड़ा हुआ खजाना कोई कहानी नहीं है ये हकीकत है लेकिन इसे हासिल करना इतना मुश्किल क्यों है इसके पीछे की वजह को समझने के लिए आपको जानना होगा खजाने के पहरेदार के बारे में जिसमे कुछ मन्त्र और पूजा द्वारा लगाए जाते है तो कुछ वक़्त के साथ खजाने के आकर्षण से उसके साथ जुड़ जाते है। इसमें निम्न पहरेदार या रक्षक होते है।

गड़े खजाने का खौफनाक सच कौन है असली मालिक ?:

पुराने समय में कई लोग खजाने को भूमि में गाड़ देते थे लेकिन बाद में भूल जाते थे और जब उनकी मौत होती थी तब भी वो सिर्फ अपने खजाने के बारे में सोचते थे जिसकी वजह से मरने के बाद भी उनकी आत्मा उस खजाने का मोह छोड़ नहीं पाती थी और वो उसी जगह भटकने लगती जहा वो खजाना होता था। उनके वंशज को खजाना मिले इसलिए वो अपने वंशज को ढूंढते रहते है और अंत में अपने वंशज को खजाना सौंप देते है।

ये कहानी बचपन में हम कई बार सुन चुके है लेकिन ये कहानी सच है और खजाना सिर्फ उनके वंशज को ही मिलता है जो उसके हक़दार होते है।

पढ़े : वशीकरण की ऑनलाइन सर्विस जो आपको फ्रॉड नहीं सही फायदा देगी।

गड़े खजाने का खौफनाक सच – जिन्नात का पहरा :

जिन्नात वैसे तो शांतिप्रिय होते है लेकिन वो भी सोने चांदी जैसी चीजों के आकर्षण में बंध जाते है। जब कोई और व्यक्ति उस जगह के आसपास आता है तब वो उसे डराना और चेतावनी देना शुरू कर देते है। अगर फिर भी कोई व्यक्ति ना माने तो वो उसकी जान भी ले लेते है।

हमारे अजीज जो अभी ब्लॉग से जुड़े है उन्होंने पंजाब में दो जगह खजाना दिखाया भी है लेकिन उसे निकाल नहीं पाए क्यों की उस खजाने के रक्षक जिन्नात थे और अगर वो खजाना उन लोगो को निकाल कर दे भी देते तो भी जिन्नात का ख़तरा था। इसलिए उन्होंने उस खजाने को वही छोड़ दिया और अब इस काम को करना बंद कर दिया है।

जंगली जानवरो का सुरक्षा कवच :

पुराने समय में घूमते रहने वाले लोग जो खजाने को ज्यादा सेफ नहीं रख पाते थे वो अपने खजाने को ऐसी जगह छुपाते थे जहा पर जंगली जानवर का ठिकाना हो। इस तरह एक जगह से दूसरी जगह आते जाते वो अपने खजाने को लुटेरों से सेफ रख पाते थे। लेकिन कई बार वो उस जगह की पहचान नहीं कर पाते थे और वो खजाना ऐसे ही पड़ा रहता था।

पढ़े : आसान मगर अद्भुत गाँव में किये जाने वाले टोन टोटके

तंत्र मंत्र या तलिस्मान जैसी सुरक्षा :

किसी भी treasure को safe रखने के लिए किन किन तरीको का प्रयोग किया जाता था ये गड़े खजाने का खौफनाक सच उसे लोगो से दूर रखता था और इसी तरह के खजाने की सुरक्षा करने के अनेको टाइप में से एक है उस पर तंत्र कवच या किसी तलिस्मान का सुरक्षा कवच लगा देना। वैसे तो तलिस्मान के जानकार आज के युग में ना के बराबर है क्यों की इसकी जगह तंत्र चलन में है लेकिन एक वक़्त था जब लोग खजाने को तालिस्मान से सुरक्षित रखते थे। अलीबाबा और चालीस चोर में खजाने की पहाड़ी इसी तरह के तलिस्मान से बंधी थी।

मेस्मेरिज्म द्वारा आत्मा आकर्षण :

ये बात तब की है जब सम्मोहन अस्तित्व में नहीं था। उस वक़्त मेस्मेरिज्म का प्रयोग कर आत्माओ का आकर्षण किया जाता था और गड़े खजाने का पता लगाया जाता था। भविष्य देखने वाले गोले की तरह ही इसका प्रयोग एक अन्धविश्वास की तरह किया जाता था। आज के युग में भी बहुत कम लोग ऐसे है जो मेस्मेरिज्म की कला तक पहुँच सके है। मेस्मेरिज्म एक्सपर्ट को गड़े खजाने का खौफनाक सच पता होता था इसलिए वो इसकी पूरी तैयारी करके रहते थे।

पढ़े : ल्युसिड ड्रीम की खास तकनीक जिनसे सपनो की दुनिया बनी और भी रोचक

खजाना हासिल करना क्यों ? किसलिए ?

बहुत सारे लोग जिनके पुरखे धन को छुपाकर रखते थे उनके मन में ये सवाल जरूर घूमता है की काश हमारे पुरखे हमारे लिए ऐसा कोई खजाना छोड़ गए हो। आज के युग में ऐसी कई घटनाए हो चुकी है जब लोगो को घड़े धन अचानक से ही मिल जाते है और वो मालामाल हो गए है। ऐसे कई न्यूज़ पढ़ने को मिल जाती जाती है जिसमे लोगो को गड़ा हुआ खजाना मिलता है। लेकिन उन्हें ज्यादातर गड़े खजाने का खौफनाक सच पता ही नही होता है।

अचानक किस्मत पलटना कौन नहीं चाहता और यही वजह है की कुछ लोग घर में गड़े खजाने के शक के आधार पर तांत्रिक लोग को घर में बुलाकर गुप्त पूजा पाठ करवाते है और बाद में पता चलता है की वो तो किसी ढोंगी के चक्कर में फंस गए। जो उन्हें लूट कर गायब हो जाता है। ऐसी कई धोखाघड़ी के केस जयपुर के आसपास की जगह पढ़ने को मिल चुके है जिनसे साफ पता चलता है की लोगो को पैसो का लालच किस हद तक हो सकता है।

खजाना हासिल करना क्या ये सही है ?

खजाना अगर आपके पुरखो का है तो उसे उनकी अनुमति और सहमति से हासिल करना कोई गुनाह नहीं। आप आसानी से इसे हासिल कर सकते है। लेकिन ऐसे ही विद्या लगवाकर पता करना की खजाना कहा है और उसे हासिल करना बहुत बुरा है। क्यों की धन और सोने चांदी पर अतृप्त आत्माओ का साया बहुत जल्द लग जाता है। और अगर वो खजाना किसी जिन्नात के पहरे के अंदर हो तो और भी बहुत मुश्किल होता है उसे हासिल करना।

पढ़े : छाया पुरुष से जुड़ी रोमांचित कर देने वाली ये खास बाते क्या आप जानते है ?

गड़े खजाने का खौफनाक सच – अंतिम शब्द

दोस्तों गड़े हुए धन को हासिल कर अगर हम किस्मत को बदल सकते है तो ऐसा जरूर करे लेकिन किसी और का धन कभी भी प्रयोग नही करना चाहिए क्यों की वक़्त के साथ सोने चांदी और धन पर रूहानी प्रभाव पड़ता जाता है। ऐसे में गड़े खजाने का खौफनाक सच आपको सोचने पर मजबूर करेगा की क्या वाकई गड़े धन को हासिल करना इतना आसान है।

ऊपर दी गई सभी जानकारी हमारे ब्लॉग के नए मित्र द्वारा उपलब्ध करवाई गई है। जिन्होंने पंजाब में दो जगह ये काम किया भी है लेकिन जिन्नात के सुरक्षा कवच को तोड़ नहीं पाए। जहा तक हो सके हमें पुराने सोने से बचना चाहिए जिसकी कीमत आपने ना चुकाई हो। सोने पर तंत्र प्रभाव और रूहानी आकर्षण बहुत आसानी से किया जा सकता है इसलिए हमेशा जब भी सोना ले सुनिश्चित कर ले की वो पहले किसके पास था और कीमत चुका कर लिया गया हो।

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.