इस मंत्र का सिर्फ 3 बार जाप करता है आपकी सम्पूर्ण सुरक्षा – सबसे सरल सुरक्षा कवच

8

देह रक्षा कवच मंत्र गुरु अपने शिष्य को प्रदान करता है जब वो उच्च स्तर की साधना कर रहा होता है या फिर हमें astral travel और out of body experience करना होता है. ये एक ऐसी स्थिति है जिसमे हमारा शरीर किसी भी नकारात्मक उर्जा यानि negative energy का घर बन सकता है. इसी वजह से सुरक्षा कवच या उस स्थान का कीलन करना हर साधक की प्रथम आवश्यकता होती है. ऐसे में हम अगर ये सब बिना गुरु के करे तो खतरनाक साबित हो सकता है. घर बैठे hanuman deh suraksha saral mantra के जरिये आप इस समस्या से छुटकारा पा सकते है और ऐसी साधनाओ की शुरुआत भी कर सकते है जिसमे शरीर की सुरक्षा के चलते अभी तक कर नहीं पा रहे थे.

hanuman deh suraksha saral mantra

अगर आपको shree hanuman deh suraksha kavach mantra ऐसा मंत्र मिले जो की सबसे simple easy और आसानी से सिद्ध होने वाला हो तो क्या कहना. आज की पोस्ट में हम शेयर करने जा रहे है ऐसे ही एक मंत्र के बारे में जो की 100% safe और genuine है. ये स्वय जाग्रत है जिसकी वजह से आपको इसे activate करने की जरुरत नहीं पड़ती है.

इंद्रजाल ही विश्वसनीय क्यों ?

इंद्रजाल वास्तव में सबसे पुराना और विश्वसनीय माना जाता है. इसलिए कह सकते है की अगर इंद्रजाल से मंत्र सिद्ध किये जाये तो आसानी से कर सकते है. पुराने इंद्रजाल में ऐसी कई माया का जिक्र है जो आज के समय में बाजार में बिकने वाले इंद्रजाल में कही देखने को नहीं मिलती है. लेकिन अगर आप चाहते है की किसी विश्वसनीय बुक से ही मंत्र सीखे तो इंद्रजाल इसमें सबसे खास है इसकी वजह है इसके मन्त्र और विधि.

एक बात और है आपको इंद्रजाल तभी समझ में आ सकता है जब आप पहले से ही इस फील्ड में हो. अगर ऐसा नहीं है तो आपको थोड़ी कठिनाई आ सकती है क्यों की इंद्रजाल में शुरू से लेकर साधना के विधान की सभी विधि विधान गूढ़ शब्दों में लिखे हुए है. hanuman deh suraksha kavach mantra भी इसी का एक दुर्लभ मगर प्रभावी मन्त्र है.

इन पोस्ट को भी जरुर  पढ़े  :

hanuman deh suraksha kavach mantra क्या ये काम करता है ?

अगर आपके पास 1960 से पहले का इंद्रजाल है तो आप इसे कर सकते है ये काम करेगा. ब्लॉग पर हम पहले ही इंद्रजाल से जुड़ी पुस्तके शेयर कर चुके है. अगर आपको बाजार में कही भी भरोसेमंद इंद्रजाल की पुस्तक नहीं मिल रही है तो मात्र 350 रूपये में आप ब्लॉग के माध्यम से खरीद सकते है. ये कोई ऐसी पुस्तक नहीं है जो आजकल इंद्रजाल के नाम पार बाजार में मिल रही है.

ये दुर्लभ और अब शायद इक्का दुक्का लोगो के पास ही मिलने वाली ऐसी पुस्तक है जिसमे वो सारे दुर्लभ मंत्र है जो आपको आज के टाइम में और कही नहीं मिलेंगे. अगर आप इस बुक को चाहते है तो हमसे कांटेक्ट कर सकते है.

पढ़े  : hajrat sadhna जादुई गुप्त साधना जो साधक को दिव्य नजर प्रदान करती है

देह रक्षा की आवश्यकता :

हम में से हर कोई travel करता है और इस दौरान वो कई बार ऐसी जगहों से भी गुजरता है जो या तो बाधित होती है, या फिर वहा किसी तरह की नकारात्मक उर्जा ( negative energy ) भरी होती है. इन negative energy में से एक है tulpa the most powerful negative energy जिससे बचना बेहद जरुरी है. कई बार सुनने में आता है की अमुक व्यक्ति या औरत जा रहा था और रास्ते में पता नहीं क्या हुआ ? भूत बाधित व्यक्ति भी ज्यादातर इसी तरह की समस्या के शिकार होते है.

गावो में औरते या बच्चे शाम के वक़्त बाहर जाए खासतौर से ऐसी जगहों पर जहा पर नकारात्मक शक्तियों का वास हो तो फ़िक्र होना लाजमी है. ऐसे में अगर हम hanuman deh suraksha kavach mantra ( हनुमान जी का देह सुरक्षा मंत्र ) सिर्फ 3 बार पढ़े तो हमे इसे amazing benefit मिलते है.

पढ़े  : तंत्र मंत्र अगर आपको खेल लगता है तो इसे एक बार जरूर पढ़े

hanuman deh suraksha kavach mantra – benefit

  • ये मंत्र स्वय सिद्ध है इसे activate करने की जरुरत नही है.
  • इसमें कोई नियम कोई सावधानी नही बरतनी होती है.
  • ये मंत्र सकारात्मक यानि positive energy फील्ड जिसे aura फील्ड कहते है को मजबूत बनाता है.
  • किसी भी तरह की प्रारम्भिक negative energy को ये मंत्र ख़त्म कर सकता है.
  • ये मंत्र आपकी श्रधा और विश्वास को भी बढाता है अगर इसे नियमित किया जाए.
  • बच्चे इसका जाप सोते समय करे तो उन्हें डरावने सपने नहीं आएंगे.

hanuman deh suraksha kavach mantra का देह रक्षा सिद्ध मंत्र

मेरा सबसे खास सिद्ध किया हुआ मंत्र है जिसे कोई भी आसानी से सिद्ध कर सकता है. ये मंत्र अपने आप में जाग्रत है और आपको सिर्फ इसके 3 बार जाप मात्र करने होते है और ये काम करता है. खासतौर से ऐसी जगह जहा पर आपको किसी भी तरह की अन्य शक्तियों से सुरक्षा की जरुरत होती है उदाहरण के लिए शमसान से गुजरना, अकेले और सुनसान जगह में सफ़र करना, या फिर ऐसी जगह जहा किसी अन्य शक्ति के होने की आशंका हो.

ॐ नमो हनुमन्त वज्र का कोटा जिसमे पिंड हमारा पैठा

इश्वर कुंजी ब्रम्हा ताला इस घट का यति हनुमन्त रखवाला

हनुमान देह सुरक्षा कवच मंत्र और मेरा अनुभव

ये मंत्र मुझे मेरे दादा जी ने दिया था और मेने काफी टाइम इसका अभ्यास उनके साथ बैठकर किया था. एक दिन अपने भाई के साथ में हमारे farm house गया हुआ था तो घूमते घूमते हम दोनों भाई उस farm house के पास लगे खेतो में और फिर सुनसान रोही की ओर चले गए. ये सुनसान रोही आवारा पशुओ और गाव के एक जाति के लोगो का शमसान थी.

बाड़-बंदी ना होने की वजह से हमें पता ही नहीं चला की कब हम उसके बीचो बिच पहुँच गए. इस दौरान हम दोनों काफी थक गए थे इसलिए वापस घर चले गए.

घर पहुँचते ही छोटा भाई तेज बुखार की चपेट में आ गया था और घरवालो को शक हो गया की हम कहाँ जा सकते थे. तुरंत उसकी नजर उतरवाई और कुछ मन्त्र जाप दादा जी ने तुरंत किये जिसके बाद वो सो गया. हो सकता है की ये सिर्फ एक संयोग हो की मुझे कुछ नहीं हुआ लेकिन ऐसा कई बार और कई जगहों पर हुआ जहा लोग जाने से डरते थे में वहा तब चला जाता था जब में गुस्से में होता था.

पढ़े  : तंत्र के रहस्य और सम्मोहन शक्ति बढ़ाने के सरल तांत्रिक उपाय

hanuman deh suraksha kavach mantra – अंतिम शब्द

दोस्तों इश्वर के प्रति हमारी श्रधा और विश्वास से बढ़कर कोई कवच नहीं होता है. कई बार हमारा औरा कमजोर होने की वजह से हम नकारात्मक शक्तियों के प्रभाव में आ जाते है लेकिन अगर आप नियमित रूप से रात्रि को सोते वक़्त hanuman deh suraksha kavach mantra का जाप करे तो इससे आपका औरा काफी हद तक मजबूत बनता है. अगर बच्चे इस मंत्र का जाप सोते वक़्त करे तो उन्हें डरावने सपने नहीं आएंगे न ही उन्हें रात को अकेले में डर लगेगा.

आज की पोस्ट hanuman deh suraksha saral mantra मशहूर इंद्रजाल से लिया गया है और मेरे बचपन ( childhood ki sachhi ghatnao ) पर आधारित है. ये मंत्र मेरा खुद का अभ्यास किया हुआ है इसलिए दावे से कह सकता हूँ की ये बिलकुल सेफ और 100%genuine है.

निवेदन : अगर आपको ये पोस्ट पसंद आई हो तो please इसे social media पर शेयर करना ना भूले. सभी latest update के लिए आप हमारे blog को subscribe कर सकते है.

8 COMMENTS

    • सुरक्षा कवच कोई भी बना सकता है सर. और अगर आप पहले इस मंत्र की एक माला जाप कर लेते है तो इसके लाभ बढ़ जाते है.

  1. ॐ नमो हनुमंत वज्र का कोठा, जिसमे पिंड हमारा बैठा,
    ईश्वर कुंजी ब्रह्म का ताला, मेरे आठों यम का हनुमंत रखवाला।

    सही मन्त्र ये है ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.