क्या आप भी जानना चाहते है की दूर से ही किसी पर वशीकरण कैसे किया जाता है – पूरी जानकारी पढ़े

2

क्या आप जानते है की distance vashikaran service online यानि दूर से वशीकरण करना इस समय का ट्रेंड बन चूका है. आमतौर पर लोग एक्सपर्ट के पास जाना पसंद नहीं करते है और दूर से ही काम करवाना चाहते है. कुछ लोग इसका फायदा उठा कर virtual world में खुद को बहुत बड़ा वशीकरण एक्सपर्ट बताने लगते है और फिर लोगो के साथ फ्रॉड करते है. अगर आप जानना चाहते है की ये काम कैसे करता है और कैसे हम खुद इसे कर सकते है तो इस पोस्ट को पूरा पढ़े. यहाँ शेयर की जा रही dur se vashikaran kaise kare in hindi की कुछ बाते शायद आपके लिए नयी हो.

दूर से वशीकरण

दूर से वशीकरण करवाना है लेकिन एक्सपर्ट से मिलना संभव नहीं है. या फिर आप अपनी पहचान छुपाना चाहते है और सिर्फ काम बन जाए ऐसा सोचते है और online vashikaran sepcialist baba से contact करते है. पैसे देने के बाद आपको अहसास होता है की फ्रॉड हो गया है फिर आप मान लेते है की वशीकरण जैसा कुछ होता ही नहीं है. आज हम इसी बारे में बात करने वाले है जैसे की दूर से वशीकरण करने की विधि क्या है और वशीकरण असफल क्यों हो जाता है, इसमें हमने कुछ ऐसी चीजे जोड़ी है जो पिछले कुछ समय से काफी ज्यादा सक्रिय थी.

दूर से वशीकरण कैसे संभव है ?

एक लम्बे समय से हम सभी के मन में ये सवाल बार बार आ रहा था की क्या वाकई ऐसा संभव है की ghar baithe phone par hi vashikaran sambhav h ? क्यों की हम जब भी किसी एक्सपर्ट को वशीकरण के लिए पूछते है वो यही कहते है की आपको आने की जरुरत नहीं है, आपका काम वही से वो कर देंगे आप बस उनका payment कर दे. मज़बूरी या लालच में आकर payment हो जाता है लेकिन असर नहीं दिखता है ऐसा क्यों ?

वशीकरण का प्रभाव कितना प्रबल होगा ये निर्भर करता है की एक्सपर्ट कितना कामयाब है. आज हमें ये उतना असरदार देखने को नहीं मिलेगा जितना इसके बारे में बढ़ा-चढ़ा कर बाते की जा रही है. इसकी वजह इसके सही अभ्यास की कमी है और आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे है की आखिर दूर से ही वशीकरण कैसे संभव है ? ये वास्तविक दावा है या फिर लोगो के साथ फ्रॉड करने का एक जरिया.

वशीकरण में मानसिक तरंगो का महत्व

वशीकरण में कुछ चीजे बेहद जरुरी है जिसमे से एक है एक्सपर्ट की मानसिक तरंगे पकड़ने की क्षमता, मानसिक तरंगे हर इन्सान द्वारा आसपास के वातावरण और फिर अनंत ब्रह्माण्ड में बिखरी हुई रहती है. हमारा हर विचार इस ब्रह्माण्ड में तरंगो के रूप में बिखरा पड़ा है जिसे हम एकाग्र होकर catch भी कर सकते है. एकाग्र होकर जब हम ब्रह्माण्ड से जुड़ते है तब हमारा मस्तिष्क हर तरह की तरंगो को catch करने लगता है जिसे अभ्यास द्वारा फ़िल्टर कर किसी एक specific target पर ही focus कर दिया जाता है. जैसे की telepathy ये कल्पना नहीं वैज्ञानिक सत्य है.

अगर आपने इसे समझ लिया तो आप वशीकरण के मूल तरीके को भी समझ जाओगे. जब हम telepathy का प्रारम्भिक अभ्यास शुरू करते है तब एकाग्र होने पर हम ब्रह्माण्ड से तरह तरह के message सुनने लगते है जिसे बाद में हम किसी खास व्यक्ति पर फोकस होकर मानसिक तरंगो से सिर्फ उसी से जुड़ने लगते है. अगर आप भी चाहते है की आपका वशीकरण कामयाब हो तो आपको सबसे पहला काम अपनी मानसिक तरंगो को मजबूत बनाना होगा.

क्या तरंगो पर काल और दुरी का कोई असर होता है ?

ज्यादातर वशीकरण एक्सपर्ट दावा करते है की वो वशीकरण कर देंगे और इसमें व्यक्ति कितना दूर बैठा है ये कोई मायने नहीं रखता क्यों की वो बेहद powerful vashikaran के expert है. ऐसे ज्यादातर एक्सपर्ट आप और हम जैसे ही है जो की virtual world में अपनी पहचान बनाकर लोगो को भ्रमित करते है और पैसे लेते रहते है. लेकिन अगर कोई genuine vashikaran expert करे तो ? क्या ये वाकई काम करता है, दूर बैठे माध्यम पर भी ? चलिए जानते लेते है की वशीकरण वास्तव में कैसे किया जाता है.

कैसे किया जाता है वास्तव में वशीकरण

अगर आपने कभी vashikaran expert online से contact किया होगा तो आपको पता है की उनका काम करने का तरीका कैसे होता है. सबसे पहले तो माध्यम की photo और डिटेल मांगते है ताकि वो उसके बारे में कुछ चीजे जान सके. वास्तविक वशीकरण जो काम करता है इसी तरह के तरीको पर निर्भर है. अगर आप भी चाहते है की दूर से वशीकरण हो तो आपको इसके 2 मुख्य तरीको के बारे में जरुर जानना चाहिए.

1.) दूर से वशीकरण का पहला तरीका

most powerful method for long distance vashikaran या यू कहे की popular method for vashikaran जिसे हम photo vashikaran at home के नाम से भी जानते है हर एक्सपर्ट द्वारा किये जाने का दावा किया जाता है. लेकिन ज्यादातर एक्सपर्ट इसे सफलतापूर्वक नहीं कर पाते है क्यों की वो सिर्फ उपरी बाते करते है. अगर किसी ने कोशिश करके माध्यम की तरंगो को पकड़ भी लिया है तो उस पर प्रभाव नहीं डाल पाता है. इसकी वजह माध्यम का आज्ञा चक्र मजबूत होना है जिसकी वजह से उसे दी जाने वाली मानसिक तरंगो में कुछ जरुरी बदलाव करने पड़ते है. इसे मेने इस पुस्तक में समझाया है जिसे आप पढ़ सकते है. फोटो वशीकरण कैसे करे ?

माध्यम की तस्वीर को सामने रख कर मानस पटल से दी जाने वाली भावनाए / मंत्र शक्ति उस व्यक्ति के भाव से जुडती है और फिर ब्रह्माण्ड में फैली उसकी मानसिक तरंगो के जरिये उस तक पहुँचती है. ये सब तरीके इस वक़्त की सबसे popular technique distance healing का पुराना स्वरूप है. अगर आपकी तरंगे अभ्यास द्वारा शक्तिशाली बन गई है तो वो माध्यम को ढूंढ ही लेगी.

2.) दूसरा तरीका दूर से वशीकरण  करने का

दूर से ही वशीकरण करने की कारगर विधि में दुसरे नंबर पर आती है माध्यम से जुड़ी किसी एक वस्तु पर मंत्र और तंत्र प्रयोग कर उसे अपने वश में करना. इसे आप वूडू भी कह सकते है या पुतली वशीकरण भी जिसके बारे में आप इंद्रजाल की पुस्तक में पुरे तरीके के साथ जान सकते है और कर सकते है. उसके अलावा मुझे कही से भी इतनी ज्यादा जानकारी नहीं मिली.

इस विधि में आपके पास माध्यम के शरीर से जुड़ी कोई एक चीज होना आवश्यक है. इसमें मुख्य रूप से माध्यम के बाल, नाखून, अंतवस्त्र, पसीना लगा कपड़ा आपके पास होना बेहद जरुरी है और वो भी हाल का ही क्यों की इसकी एक लिमिट होती है. ऐसा माना जाता है की माध्यम से अलग होने के बाद भी इनमे ज्यादा से ज्यादा 90 दिन तक माध्यम की उर्जा जुड़ी रहती है. अगर ऐसे में उस उर्जा को प्रभावित किया जाए तो वो उर्जा माध्यम की उर्जा को भी प्रभावित करेगी. ये तरीका प्रभावशाली तो है लेकिन इतना आसान नहीं और मेरे ख्याल से india में इस विधि के जानकार नाम मात्र के होंगे.

दूर से वशीकरण यानि distance vashikaran और चेतना का स्तर

वशीकरण में अगर हम किसी पर पास से ही वशीकरण कर रहे है तो उसमे सिर्फ हमारी मानसिक तरंगे काम करती है लेकिन क्या आप जानते है दूर से वशीकरण करने के लिए आपको पता होना चाहिए की आपके किस चक्र का सर्किट इसमें काम करेगा ? इसके अभाव में आपके द्वारा किया गया वशीकरण का प्रयास असफल होना निश्चित है.

जब हम दूर से किसी पर वशीकरण का प्रयास करते है तो हमें ये पता होना चाहिए की इस दौरान हमारे भाव के कम्पन क्या है और उसकी वजह से किस चक्र पर इसका प्रभाव पड़ रहा है. अलग अलग चक्र से भिन्न-भिन्न उर्जा का निर्माण होता है और उसके द्वारा ही हम उर्जा का प्रभाव माध्यम पर बढ़ाते है. ये उर्जा भाव के अनुसार बनती है अतः आपको ये पता होना चाहिए की जो विधि आप कर रहे है उसमे भाव कैसा बन रहा है.

ये सभी चक्र आज्ञा चक्र के कण्ट्रोल में होते है इसलिए हम जब चाहे जैसे चाहे अपने अन्दर की उर्जा को किसी भी चक्र पर मोड़ कर उसे शक्तिशाली बना सकते है. जरुरत है तो सिर्फ गहन ध्यान के अभ्यास की और वशीकरण में ये अनिवार्य है इसके बिना आप शुरुआती स्तर पर ही सफल नहीं बन सकते, आपको अभ्यास करना ही पड़ेगा.

ज्यादातर वशीकरण असफल क्यों हो जाते है ?

ज्यादातर vashikaran जो की online search किये जाते है असफल हो जाते है. इसकी वजह निम्न हो सकती है

  • आपके द्वारा दी गई डिटेल पूरी तरह सही न होना.
  • जो सर्विस आप देख रहे है और कांटेक्ट कर रहे है वो व्यक्ति असल में इस तरह का काम करता ही न हो.
  • आपका उदेश्य गलत होना पर एक्सपर्ट से सच्चाई छुपाना ( जल्दी ही इसके प्रूफ और हकीकत आपको पढने को मिलेगी. )
  • जिस पर आप कर रहे है उसका आज्ञा चक्र मजबूत होना या फिर उसका इसमें विश्वास न होना ( अगर प्रयास में मजबूत मानसिक अभ्यास न किया गया हो तो )
  • आपका ये मान कर अभ्यास करना की बस एक बार करना है सफल हो जायेंगे जबकि आप एक शुरुआती साधक है न की एक्सपर्ट इसलिए अभ्यास को दोहराए ताकि आपको अनुभव और सफलता मिले.
  • वशीकरण के प्रयास में विश्वास न होकर सिर्फ फॉर्मेलिटी करना.

इस तरह की वजह आपके द्वारा किये गए दूर से वशीकरण के प्रयास को सफल नहीं होने देगी.

दूर से वशीकरण कैसे संभव है – अंतिम शब्द

देखा जाए तो आजकल के समय में लोगो का वशीकरण पर से विश्वास उठ गया है. सोशल मीडिया के तमाम जगहों पर इसे कुछ इस तरह से पेश किया गया है की जैसे आपकी हर समस्या का सिर्फ एक ही समाधान है और वो है वशीकरण, जबकि वास्तव में वशीकरण सिर्फ विपरीत परिस्थितयो में ही काम आता है या फिर उदेश्य सही हो तब. कोई भी प्रबल मानसिक इच्छा शक्ति रखने वाला व्यक्ति इसे कम समय के अभ्यास से सीख सकता है.

नोट : अगर आप वशीकरण की सही जानकारी के बारे में और जानना चाहते है तो हमारे ब्लॉग पर पब्लिश कुछ rare tantra mantra vashikaran books pdf  देख सकते है. इन दोनों के लिंक यहाँ पर शेयर किए जा रहे है जहाँ विजिट कर आप सही जानकारी पा सकते है. हजारों रूपये onine vashikaran specialist fraud baba पर खर्च कर चुके है तो सिर्फ एक बार इन पुस्तक को भी आज़माए. ये कोई आम नहीं बल्कि self experience writen है ताकि आपको सही जानकारी मिल सके.

2 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.