फोटो से वशीकरण सिखने का सबसे सरल अभ्यास

 

vashikaranवशीकरण कैसे होता है ? क्या फोटो से वशीकरण संभव है या फिर बाबा या मौलाना हमें ऐसे ही बेवकूफ बनाते है. फोटो से वशीकरण किस तरह काम करता है और कैसे हम इसे बगैर किसी बाबा की मदद के भी कर सकते है. सबकुछ जानिए इस बुक में वो भी सबसे सरल तरीके के साथ.

अगर आप भी चाहते है फोटो से वशीकरण को वैज्ञानिक तरीके से सीखना तो आपको सिर्फ माध्यम की फोटो चाहिए, माध्यम कितना भी दूर क्यों ना हो आप उसे अपने कण्ट्रोल में कर सकते है. इसके पीछे कौनसी शक्ति काम करती है. माध्यम पर ये कैसे असर डालता है और हमें कब क्या अनुभव होता ये सबकुछ बड़ी ही आसान भाषा में अनुभव के साथ बताया गया है.

कब खरीदनी चाहिए आपको ये बुक

ये बुक आपके लिए बेहद फायदेमंद साबित होगी अगर आप

  • वशीकरण के लिए फ्रॉड बाबा लोगो के चक्कर काट काट कर थक गए है
  • आपका बहुत सारा पैसा इस काम में लग गया है लेकिन आपको कोई आराम / लाभ नहीं मिला है.
  • आप खुद वशीकरण करना सीखना चाहते है लेकिन आपको अभी तक सही गाइड / तरीका नहीं मिला.
  • आप बिना किसी नुकसान या साइड effect के वशीकरण सीखना चाहते है.

आप बाबा / मौलाना जैसे लोगो से वशीकरण करवाने में समर्थ नहीं है क्यों की उनकी fees बहुत ज्यादा है, और आप किसी सस्ते माध्यम की तलाश में है.

 

कुछ basic सवाल जवाब

  • प्रश्न 1 : में एक student हूँ क्या ये बुक मेरे लिए फायदेमंद साबित होगी ?

 जवाब : बिलकुल क्यों की ये वैज्ञानिक नजरिये से किये गए अभ्यास को ध्यान में रख कर बनाई गयी विधि है.

 

  • प्रश्न 2 :  इस पुस्तक में सिर्फ वशीकरण ही है या कुछ और फायदे भी मिल सकते है ?

जवाब : जी हाँ क्यों की इस पुस्तक में आपके अवचेतन मन की शक्ति को जगाने के अभ्यास पर फोकस किया गया है. इसमें आपको वशीकरण के साथ साथ telepathy, energy transfer process को अनुभव के साथ सिखने को मिलता है. सिर्फ यही नहीं आप चाहे किसी भी field में है अप इसे आसानी से कर सकते है.

 

  • प्रश्न 3 : मुझे मेरा खोया हुआ प्यार / दोस्त / रिश्तेदार इन सबके साथ अच्छे रिश्ते बनाने है ?

जवाब : मान लीजिये की आपका कोई खास, अपना और ज्यादातर प्यार करने वाले लड़के लड़की में से कोई भी आपसे दूर हो गया है, यहाँ तक की अब आपका उनसे बात भी होना मुश्किल हो रहा है तो आप पुस्तक में दिए गए अभ्यास को सिर्फ 40 दिन दोहराए ( शुरुआती अभ्यास में ) इसके बाद वो हर हाल में आपके पास होगा.

 

  • प्रश्न 4 : क्या इस पुस्तक में दिए गए अभ्यास में कोई साइड effect / नुकसान होने की सम्भावना है ?

जवाब : नहीं ! क्यों की अगर आप अभ्यास को उसी तरीके से दोहराते है जिस तरीके से पुस्तक में दिया गया है तो यक़ीनन आपको सफलता मिलेगी वो भी बगैर किसी साइड इफ़ेक्ट या नुकसान के. इस पुस्तक को पूरी तरह से उन लोगो को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है जो ज्यादा खर्चा नहीं उठा सकते, वाशिकारण सीखना चाहते है लेकिन सही गाइड नहीं है, बिना किसी नुकसान के साथ इसे करना चाहते है वगेरह.

दुसरे शब्दों में कहे तो ये पुस्तक खासतौर से एक आम और सामान्य इन्सान की लाइफ को ध्यान में रखकर इस तरह से लिखी गयी है की आपको सही गाइड और अनुभव के साथ अभ्यास करने का मौका मिले.

 

  • प्रश्न 5 : क्या वशीकरण वास्तव में काम करता है ?

जवाब : आप ये सवाल इस लिए पूछ रहे है क्यों की आपको google के बाबा लोगो ने इस कदर परेशान किया है की आपका पैसा और समय दोनों ही बर्बाद हुए है. इसलिए आपका विश्वास ऐसे लोगो पर से उठ गया है. परेशान मत होइए क्यों की हमारा पहला उदेश्य आमजन में उन शक्तियों के बारे में सही सोच बनाना है जो आजकल फ्रॉड लोगो की वजह से बदनाम हो गयी है.

और हां ! वशीकरण और काला जादू वास्तव में होता है. निर्भर करता है आपके विश्वास पर.

भाषा : सरल हिंदी                                             मूल्य : 650 रुपये

ख़रीदे :

Direct pay
Other option

your question ……. use comment box or send us your query using this contact box.

[contact-form-7 404 "Not Found"]