जुलाई 2018 के चंद्रग्रहण से जुड़ी खास जानकारी और वशीकरण की आसान साधना – ( latest guide)

0
5
chandragrahan easy vashikaran sadhna

chandra grahan 27-28 july 2018 सदी के सबसे बड़े linear eclipse में से एक माना जा रहा है क्यों की ये ग्रहण लगभग 4 घंटे तक रहेगा. 27 and 28 july 2018 night में लगने वाले इस ग्रहण को सबसे खास माना जा रहा है क्यों की ये ग्रहण हर राशी पर अपना प्रभाव डालने वाला है. इसके अलावा हर तरह की तंत्र साधना जिसे षट्कर्म कहा जाता है की सिद्धि में महत्वपूर्ण है. अगर आप भी grahan kal me ki jane vali vashikaran ki easy sadhna in hindi देख रहे है तो आज की पोस्ट में आपको जरुर interest मिलेगा. chandragrahan easy vashikaran sadhna in hindi में आप प्रेमी-प्रेमिका और पति पत्नी के मध्य रिश्ते को वापस पाने के लिए ये साधना कर सकते है.

chandragrahan easy vashikaran sadhna

वैसे तो समय समय पर expert service और pdf book guide दोनों ही available करवाई जा रही है लेकिन वो फ्री नहीं है. कुछ लोग जो इन सबकी fees नहीं pay कर पा रहे है इस खास मौके पर बताए गए कुछ आसान वशीकरण के उपाय को आजमा सकते है. मंत्र सिद्धि पूर्ण रूप से साधक के विश्वास और श्रधा पर निर्भर करती है इसलिए मन में शंका न रखे, ये काम करता है बशर्ते आपका उदेश्य गलत न ही जैसा की आजकल के लड़के लडकिया खासतौर से लड़के गलत प्रयोग करते है.

ग्रहण काल में ही साधना करना सबसे अच्छा क्यों माना जाता है

chandragrahan easy vashikaran sadhna के लिए पुरे वर्ष में सिर्फ कुछ अवसर पर ही ऐसी स्थिति बनती है जिसमे ग्रहों का प्रभाव हम पर सीधा पड़ता है. सामान्य दिन में की गई साधना के 10 दिन को एक अमावस की रात्रि में की गई साधना के बराबर माना गया है, ठीक उसी प्रकार 10 अमावस की रात्रि को की गई साधना के बराबर एक ग्रहण काल में की गई साधना को माना जाता है. इसके अनुसार

अमावस की एक रात्रि = 10 सामान्य दिन

ग्रहण काल की 1 रात्रि = 10 अमावस

यानि हमें सीधे तौर पर 100 दिन की साधना का फल सिर्फ एक रात्रि में मिल जाता है. यही वजह है की मंत्र सिद्धि / जागरण और कर्म में ग्रहण काल का सबसे बड़ा शुभ अवसर माना जाता है और लोग इसका इंतजार लम्बे समय से करते है. इसके अलावा इस ग्रहण काल में कुछ और भी खास योग बनते हुए माना जा रहा है जिसकी वजह से इस समय की गई साधना का फल अभीष्ट इच्छा को पूरा कर सकता है.

27-28 जुलाई 2018 चन्द्र ग्रहण का समय

chandragrahan easy vashikaran sadhna के लिए 27 july की night को 11:54:26 seconds पर ग्रहण शुरू होगा और ये 28 जुलाई की सुबह के 3:48:59 seconds पर ख़त्म होगा. इसका पूरा समय काल लगभग 4 घंटे के आसपास है और आप अपने जगह के अनुसार इसका पता कर ले और ठीक समय पर इसकी शुरुआत करे.

ग्रहण काल में की जाने वाली साधना के खास नियम

chandragrahan easy vashikaran sadhna ही नहीं किसी भी साधना के कुछ ऐसे खास नियम होते है जिनका पालन करना बेहद जरुरी है. निचे बताए गए है साधना काल के दौरान इनका पालन करना चाहिए ताकि मंत्र का प्रभाव सही रहे और हमें अनुकूल प्रभाव मिल सके. साधना काल का मतलब सिर्फ साधना में बैठने वाले समय काल से नहीं है, ग्रहण से 3 दिन / 7 दिन / 9 दिन पहले और इतने ही दिन बाद का काल साधना काल का माना जाता है. इसकी वजह है हमें शारीरिक और मानसिक रूप से साधना के अनुकूल ढालना. दिन की संख्या निर्भर करती है की हमारी साधना कितनी सरल या कठिन है.

साधना से जुड़े खास नियम कौन कौन से है ?

  • साधना सिद्धि में माला हमेशा संस्कारित ले. जिस माला में प्राण ही नहीं उसे साधना करने का कोई मतलब, हमेशा अलग साधना के लिए अलग से माला ले.
  • अगर गुरु नहीं है और आप संस्कारित माला नहीं ले सकते तो जिसे गुरु मानते है उसके मानसिक जाप द्वारा इसे जाग्रत करने का प्रयास करे. कुछ लोग खास पर्व पर पूजा घर में माला स्थापना और पूजा द्वारा भी जाग्रत करते है.
  • साधना सिद्धि के बाद वो माला अपने पास न रखे बल्कि बहते हुए जल में इसे प्रवाहित कर दे.
  • साधना काल में ब्रह्मचर्य का पालन करे. पहले और बाद का भी ध्यान रखे.
  • जब ग्रहण लगे तभी साधना शुरू करे आगे पीछे नहीं और ग्रहण काल के दौरान ही साधना को पूरा करने की कोशिश करे ताकि सफलता की सम्भावना बढ़ जाए. इसके लिए आप पहले से सारी जानकारी रखे और एक सप्ताह पहले ही इसकी तैयारी करे.
  • साधना में दिशा और आसन का महत्व है इसलिए इसे ignore न करे और इनकी वयवस्था जरुर कर ले.
  • साधना काल में खुद को गुप्त बनाए रखे किसी पर खुद को जाहिर न करे, न ही अनुभव शेयर करे.

chandragrahan easy vashikaran sadhna

अगर आप एक स्त्री / लड़की है और आपके प्रेमी या पति ने आपको धोखा दिया है तो आप इस मंत्र को सिद्ध कर ले. साधना विधि बिलकुल आसान है और कोई भी इसे कर सकती है. chandragrahan easy vashikaran sadhna for husband or boyfriend in hindi की विधि निचे दिए गए अनुसार follow करे.

पुरुष वशीकरण मंत्र

ये एक आसान वशीकरण की साधना सिद्धि है जिसे कोई भी लड़की या औरत कर सकती है, मौका पड़ने पर वो इसका प्रयोग अपने पति / प्रेमी को वापस पाने के लिए कर सकती है.

ह्रींग क्लीम सोम “अमुक” वशमानय क्लीम फट

  • माला जाप संख्या – 6
  • दिशा – पूरब
  • आसन – लाल ऊनि

प्रयोग – जब भी इस मंत्र का प्रयोग कर किसी पुरुष को अपने वश में करना हो तो इस मंत्र को 15 बार एक कागज पर लिखे और अमुक के स्थान पर उस व्यक्ति का नाम लिखे जिसे आप वश में करना चाहती है. इसके बाद इस कागज को किसी ऐसी जगह छुपा दे जहाँ किसी की नजर ना पड़े. जितना दृढ़ आपका विश्वास होगा उतना तेजी से मंत्र अपना प्रभाव दिखाता है और वो व्यक्ति आपके वश में हो जाता है.

ध्यान देये मंत्र आप सिर्फ अपने प्रेमी या पति पर ही प्रयोग करे ताकि इसका दरुपयोग न हो.

स्त्री / प्रेमिका वशीकरण मंत्र सिद्धि

अगर आपकी प्रेमिका या पत्नी ने आपको धोखा दिया है या फिर आप अपनी पत्नी / प्रेमीका के साथ साथ अपने रिश्ते को फिर से मधुर बनान चाहते है तो इस chandragrahan easy vashikaran sadhna for wife or girlfriend in hindi मंत्र विधि का प्रयोग और सिद्धि करे.

ॐ मोम ड्रोम चिमी-चिमी अमुक वशमानय क्लीम फट

  • माला जाप संख्या – 6
  • दिशा – पूरब
  • आसन – लाल उनी

प्रयोग – इसका प्रयोग भी पुरुष वशीकरण मंत्र की तरह ही है. जो भी पुरुष अपनी प्रेमिका या पत्नी को वश में करना चाहते है, 15 बार इस मंत्र को सफ़ेद कागज पर लिखे और फिर उसे किसी एकांत जगह जहाँ किसी की पहुँच न हो छुपा दे. ऐसा करने से मंत्र प्रभाव के कारण धीरे धीरे वो आपका कहना मानने लगेगी.

ग्रहण काल में सिद्ध होने वाला सबसे शक्तिशाली विद्वेषण प्रयोग

विद्वेषण यानि 2 लोगो के बिच मनमुटाव पैदा करना ये साधना ऐसे कार्य के लिए की जाती है जिसमे expert आपको कहते है की किसी ने आपके प्रेमी / प्रेमिका पर कुछ करवा रखा है. ये साधना सिद्ध होने के बाद आप उसके असर को ख़त्म कर सकते है क्यों की जब प्रेम ख़त्म हो जायेगा तो वो उसकी बात ही नहीं सुनेंगे. इस साधना का दरुपयोग न करे वर्ना कई बार इसका असर खुद पर देखने को मिल जाता है.

मंत्र – धूम धूम धूमावती हुम् फट

  • दिशा – दक्षिण पूर्व कोण
  • आसन – काला या लाल
  • माला जप संख्या – 9

प्रयोग – जब भी इसका प्रयोग करना हो 9 बार मंत्र का उच्चारण करे साथ ही मन में दोनों की कल्पना करे ( नाम और चेहरे के साथ ) इससे जल्दी ही उनके बिच प्रेम टूट जायेगा और दोनों के बिच विद्वेषण पैदा होने लगेगा.

कुछ खास निर्देश

27 july 2018 के grahan kaal की easy sadhna in hindi में जो 3 साधना आज शेयर की गई है उनका प्रयोग सिर्फ प्रेमी प्रेमिका / पति पत्नी पर ही करे या उचित परिस्थिति के अनुसार करे तभी ये काम करती है. ये प्रयोग इतने शक्तिशाली नहीं है की आप हर किसी पर इसका प्रयोग करे और इसका अनुकूल प्रभाव आपको मिले. ये कहना बेहद जरुरी बन जाता है क्यों की मंत्र सदुपयोग की बजाय दरुपयोग की भावना लोगो में ज्यादा है.

chandragrahan easy vashikaran sadhna के इन खास मंत्रो को यहाँ शेयर करने का उद्देश्य love problem solution online है, जिसके लिए लोग बहुत बार हमसे online vashikaran specialist service के लिए contact करते है. इनमे सबसे ज्यादा वो लोग है जो सिर्फ अपने personal स्वार्थ की पूर्ति के लिए ये सब करवाना चाहते है. उन्हें लगता है की वो हमें सिर्फ अपनी दयनीय हालत के बारे में बताकर सहानुभूति हासिल कर लेंगे और हमें पता नहीं चलेगा. याद रखे जब आप काम शुरू करवाते है तब कुछ बाते सामने आ जाती है

  • आपकी सही जानकारी – कुछ लोग जो हमें गलत जानकारी देते है जैसे की काम वो अपने लिए करवाते है और नाम किसी और का बताते है ( जैसे किसी दोस्त या रिश्तेदार )
  • उदेश्य – वशीकरण करवाना है क्यों की लड़की / औरत पसंद है जबकि वास्तव में वो सिर्फ किसी को निचा दिखाना चाहते है या किसी को बर्बाद करवाना चाहते है.
  • काम बनना या ना बनना – काम करते समय अगर वक़्त जरुरत से ज्यादा लगने लगता है तो इसके कुछ मतलब सामने निकल कर आते है जैसे की करवाने वाले की भावनाओं में बदलाव, किसी और की तरफ आकर्षित होना या फिर साफ़ मन का न होना. इस वजह से या तो समय ज्यादा लगने लगता है या फिर काम बनता नहीं है जिसकी वजह से expert और client दोनों परेशान होते है.

chandragrahan easy vashikaran sadhna and solution वाले ध्यान दे

blog पर vashikaran and black magic problem solution expert के बारे में जानकारी काफी टाइम से शेयर की जा रही है. अगर आपकी कोई love problem है तो आप expert से contact कर सकते है लेकिन, कुछ चीजे ध्यान में रखे.

  • blog पर जानकारी की जरुरत के हिसाब से expert के contact detail को उपलब्ध करवाया जाता है न की किसी तरह की marketing और पैसा कमाने के चक्कर में. अगर आप blog के लिए डोनेशन देते है तो वो ही कमाई है जो हमें आपके जरिये हो रही है.
  • expert से बात करे लेकिन blog को जिम्मेदार न माने की आपका काम blog करवा रहा है, blog के जरिये आपको सिर्फ contact detail मिलती है इसलिए contact करे बात करे, जब आपको लगे की सही है तभी काम दे वर्ना न दे. इसके लिए blog की टीम और owner कोई जिम्मेदार नहीं होंगे.
  • अगर आपको लगता है की expert से आपका काम बन रहा है, नहीं बन रहा है या किसी तरह का issue है तो उसे review के तौर पर हमें जरुर भेजे ताकि हम जान सके और भविष्य में आपके रिव्यु के हिसाब से फैसले लिए जाए.
  • blog से जुड़े रहे और अपने अनुभव हमारे साथ शेयर करे ताकि हमें आपके बारे में और लोगो को जानने का मौका मिले.
मेरा interest तंत्र साधना को और जानने में है में क्या करू ?

जरुरी नहीं की आपको हर जगह पर जहाँ साधना मिले या मंत्र मिले उसकी पूरी विधि मिले ही मिले. अगर ऐसा नहीं है तो आपको पता होना चाहिए की साधना में सफलता किन किन बातो पर निर्भर करती है. एक sure साधना में सफलता प्राप्त करने के लिए आपको तंत्र की basic जानकारी होनी चाहिए. sachhiprerna blog पर available real ancient indrajal pdf book in hindi ऐसी ही एक किताब है जिसमे आपको तंत्र मंत्र यन्त्र की पूरी जानकारी मिल सकती है. इस पुस्तक का अभी तक कोई negative review हमें नहीं मिला है इसलिए कह सकते है की readers द्वारा इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

षट्कर्म साधना यानि तंत्र के 6 कर्म के बारे में आपको इस अकेली किताब में सभी जानकारी मिल जाएगी जिसकी अभी ग्रहण काल तक की price सिर्फ 500 रूपये रखी गई. ये book आपको PDF फॉर्मेट में मिलेगी इसलिए इसकी original book की demand न करे. किताब के 7 भाग है और 9 खंड है जिसमे अलग अलग जानकारी है.किताब के कुछ सैंपल आप यहाँ से download कर सकते है.

chandragrahan easy vashikaran sadhna – अंतिम शब्द

दोस्तों grahan kaal me ki jane vali saral sadhna like vashikaran, maran and etc. के बारे में हमने जो बताया है वो एक विश्वसनीय स्त्रोत से ली गई जानकारी है. हमें पूरा यकीन है की सच्चे मन से और अच्छे काम के लिए की गई ये साधना कभी आपको निराश नहीं करेगी लेकिन आप सिर्फ अपने प्रेमी-प्रेमिका या पति-पत्नी के बिच के रिश्तो को सुलझाने के लिए इसका प्रयोग करे न की स्वार्थ के लिए. किसी भी तरह की जानकारी और परामर्श के लिए आप हमें blog पर contact करे या कमेंट में अपनी problem और query बताए आपको समाधान मिल जायेगा.

Never miss an update subscribe us

* indicates required

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.