इन बातो पर दे ध्यान अगर आप पता करना चाहते है की vashikaran specialist baba fraud है या real

24
16
Online vashikaran fraud baba

वशीकरण की पोस्ट की श्रृंखला में ये मेरी दूसरी पोस्ट है. पहली पोस्ट वशीकरण के टोटके पर आधारित थी जो शायद आपके द्वारा काफी पसंद की गई. अब हम बात करते है वशीकरण क्यों करवाया जाता है, या फिर वशीकरण किन लोगो द्वारा करवाया जाता है. हालाँकि 100 में से 99% Online vashikaran fraud baba आपसे सिर्फ पैसा लूटते है फिर भी वशीकरण संभव है. वशीकरण फ्रॉड बाबा से संपर्क करने से पहले किन किन बातो का ध्यान रखना चाहिए. vashikaran hota hai ya nahi ya fir baba log hame sirf thagne ke liye iska nam istemal karte h ? ऐसी ही बातो से आज हम रूबरू होंगे इस पोस्ट में जिसका मुख्य उदेश्य है vashikaran expert fraud से call करने से पहले इन बातो को जान लेना चाहिए.

Online vashikaran fraud baba

जो इसका प्रयोग जीविका के तौर पर कर रहे है. वशीकरण आजकल ऑनलाइन हो रहा है क्यों की डिजिटल युग में इसके द्वारा हर किसी तक पहुंच पाना संभव हो गया है ! और आप आसानी से उनसे संपर्क बना सकते है. पर आपको ध्यान रखना चाहिए की ऐसा सभी जगह वास्तव में नहीं होता है. हर कही फ्रॉड का काम चल रहा है. आज की पोस्ट में बात करते है की वशीकरण एक्सपर्ट आपसे क्या जानकारी मांगते है और उनका कहा कैसे इस्तेमाल करते है जिससे आपको ज्यादा से ज्यादा मजबूर कर पैसा ऐंठ सके.

Online vashikaran fraud baba

आज के समय में जब सबकुछ हमें घर बैठे ही मिलने लगा है तो जाहिर सी बात है की fraud भी बढ़ा होगा. ऐसे काम जिनका होना लगभग असंभव होता है को भी संभव कर देना कुछ लोगो के लिए आसान होता है. उदाहरण के लिए वशीकरण करना है और लड़की या लड़के को अपने प्यार में पागल करना है तो बाबा कर देंगे. किसी को रास्ते से हटाना है तो वो भी हो जायेगा.

आसान भाषा में कहे तो ऐसा शायद ही कोई काम होगा जिसके लिए ये बाबा मना कर दे की नहीं होगा. आप इनसे बात करके इन्हें जो भी करने के लिए बोलेंगे ये ना नहीं करेंगे. इन्हें बस पैसे चाहिए. आप खुश हो जाते है की चलो जो काम करवाना चाहते है ये कर सकते है. जबकि हकीकत में ये सिर्फ एक जाल है.

ऐसे एक्सपर्ट कुछ नहीं करते है सिवाय बड़ी बड़ी बाते करने के, ये लोगो से पैसे ले लेते है और बाद में कॉल करने के लिए कहते है. कुछ समय बाद या तो ये आपका फोन नहीं उठाएंगे या फिर और पैसे की कह देंगे. पैसे दिए तो ठीक वर्ना काम बंद कर देंगे और शायद आपका कॉल भी. ऐसे Online vashikaran fraud baba वशीकरण और काला जादू में खुद को माहिर बताते है.

कच्ची उम्र का आकर्षण

आजकल के लड़के लडकिया बहुत जल्दी ही प्यार के चक्कर में पड़ जाती है. उनके साथ जीने मरने की कसमे भी खा लेते है, जब दो प्यार करने वाले साथ होते है तो उन्हें दुनिया भी खूबसूरत लगती है लेकिन अगर वो अलग हो जाये तो ? सोचिये क्या होगा जब दोनों में से एक दूसरे को छोड़ कर चला जाता है. सब कुछ बुरा लगने लगता है. दिमाग में बस उसे वापस पाने की कोशिश चलती रहती है.

लेकिन जब सब कुछ कर के थक जाते है तब गूगल पर try करते है. गूगल पर खोये प्यार को वापस लाने का सबसे अच्छा तरीका किसी ऐसे इंसान को hire करना लगता है जो तंत्र विद्या और वशीकरण का ज्ञाता होता है. ऐसे लोग दावा करते है की वो कुछ भी कर सकते है फिर चाहे वो किसी को आपकी लाइफ में वापस लाना हो या फिर रास्ते से हटाना हो वो कुछ भी कर सकते है.

Online vashikaran fraud baba आपसे शुरू में पैसे ले लेते है और कुछ समय बाद फिर से फोन करने के लिए बोलते है. इनका शिकार वो लोग बनते है जो प्यार में होते है. उन्हें किसी भी हालत में अपना प्यार वापस चाहिए होता है जिक्सा फायदा ये उठाते है.

गूगल और वशीकरण एक्सपर्ट बाबा

गूगल पर अनेको classifieds की वेबसाइट होती है जो advertise को पोस्ट करती है. इन वेबसाइट पर बाबा लोग अपनी वेबसाइट और अपने मैटर को पोस्ट करते है. इसकी वजह से जल्दी ही ये वेबसाइट मैटर गूगल पर आने लगते है. इसका एक उदहारण नीचे दिया गया है.

आप देखेंगे की किस तरह famous vashikaran specialist baba गूगल पर famous हो जाते है. और चूँकि ये गूगल के पहले पेज पर होती है इसलिए इनका effect आप पर जल्दी ही पड़ जाता है. इस तरह आप इनके contact में आ जाते है. internet पर इस तरह की जानकारी डाल कर वो लोग खुद को फेमस कर लेते है जो सिर्फ एक झूठी प्रोफाइल होती है.

जब तक हम किसी व्यक्ति से personally मिल नहीं लेते हमें पता नहीं चलता है की कौन सही है और कौन गलत. यही वजह है की ये लोग आपको घर बैठे ही वशीकरण या फिर ऑनलाइन ही सारा काम करने के लिए फोकस करते है. आप खुद सामने नहीं आना चाहते है जिसकी वजह से उनकी सभी शर्ते मान ली जाती है और बस एक बार पैसे गए नहीं की वो आपको ignore करना शुरू कर देते है.

Online vashikaran fraud baba आपसे क्या जानकारी मांगते है

आप अपनी समस्या इन बाबा लोग को ईमेल, फोन के माध्यम से भेज देते है. अब शुरू होता है आपकी समस्या कितनी बड़ी इसका पता लगाया जाता है. इसके लिए वो पहले आपकी पूरी जानकारी मांगते है बाद में फोन करने का कहते है. इससे वो आपकी समस्या का पता लगाने की कोशिश करते है.

असल में ये एक कड़ी है आपको समझने की जिसमे सबसे पहले आपकी समस्या को सुना जाता है वो भी बारीकी से. इसके बाद आपकी फोटो और दूसरी डिटेल के जरिये वो ये अंदाजा लगाते है की आप उन्हें कितना पैसा दे सकते है. जब आप इन steps को follow कर लेते है तब वो अपनी demand आपके सामने रख देते है.

जब आप फोन करते है तो वो आपकी आवाज और बात से आपकी समस्या को समझने की कोशिश करते है. इसके साथ ही वो आपको फीस भी बता देते है अगर आप मजबूर होते है तो आप पैसे देंगे ही देंगे. इससे पहले वो ईमेल के जरिये आपकी पूरी जानकारी और समस्या को जान लेते है और उस पर सोच विचार कर अपनी फीस तैयार कर लेते है.

पढ़े : वशीकरण की क्रिया आखिर क्यों फ़ैल हो जाती है

जाहिर ना करे अपनी असली समस्या

Online vashikaran fraud baba से अगर आप अपनी असली समस्या जाहिर कर देते है की आपको बहुत ज्यादा उस काम के होने की जरुरत है तो वो आपकी मज़बूरी की फायदा उठा ले. ज्यादातर केस में लडकिया फोन करती है और फरियाद करती है की उनके प्यार को वापस लाना है वगेरह वगैरह. लेकिन क्या ऐसा करना सही है ? क्यों की आमतौर पर आप सीधे तौर पर सामने वाले को कह रहे है की आप कुछ भी ले पर मेरा काम कर दे. और फिर वो आपसे डिमांड करता है की आपको उसे इतने पैसे देने होंगे.

आप सोचते भी है मगर फिर इस उम्मीद में की शायद आपका काम बन जाये आप पैसा दे देते है. जब आप पैसे दे देते है तब वो आपको कहते है की आप कुछ समय बाद उन्हें दोबारा कॉल करे. कुछ समय बाद जब आप उन्हें दोबारा कॉल करते है तब वो कहने लगते है की आपकी problem बहुत ज्यादा serious है और काम में अड़चन आ रही है. ज्यादा शक्तिशाली तरीके का इस्तेमाल करना पड़ेगा जिसके लिए और ज्यादा पैसा लगेगा.

इन सबकी वजह है आपका अपनी असली समस्या को जाहिर कर दें जिसका फायदा ये Online vashikaran fraud baba उठाते है. जिस तरह एक मजबूर व्यक्ति महाजन से मनमाने ब्याज पर पैसे उधर लेने को मजबूर होता है वैसे ही आप खुद को मजबूर जाहिर कर देते है. आपको लगता है की ऐसा करने से वो आपकी मदद कर देंगे लेकिन वास्तव में ऐसा नहीं होता हैवो इसका इस्तेमाल आपसे और ज्यादा पैसे ऐंठने के लिए करते है.

सावधान रहे और किस तरह से जानकारी दे :

इस वक़्त आप समस्या में है ये आपको पता है इसका पता आप उन बाबा लोगो को लगने ना दे. क्यों की इसका पता चलते ही वो आपको मजबूर कर देता है पहले ही पैसा देने के लिए. इस लिए सबसे पहले इस बात का ध्यान रखे की उसे इसका अहसास ना हो की आपकी समस्या कैसी है. इसके साथ ही उसे सिर्फ उतनी ही जानकारी दे जितना जरुरी है इसके अलावा उसे किसी तरह की ऐसी जानकारी ना दे जो बाद में आपको मजबूर करने लगे.

कुछ लोग कॉल पर ही अपनी समस्या को पूरी तरह से Online vashikaran fraud baba को बता देते है और वही बाते आपको जब घुमा-फिराकर कहते है तब आपको लगता है की वो सब जानते है. ऐसी स्थिति में हमें कुछ भी समझ नहीं आता है की क्या सही है और क्या गलत. जो भी हमें कहा जाता है, डिटेल मांगी जाती है हम करते जाते है. अंत में जब कोई result नहीं मिलता है तो हमें पता चलता है की fraud का शिकार हो चुके है.

पढ़े : काले जादू का आपके प्रियजन पर क्या प्रभाव हो सकता है

मज़बूरी का उठाते है फायदा :

बंगाली बाबा सिर्फ आपकी मज़बूरी का फायदा उठाते है उन्हें किसी तरह का तंत्र या वशीकरण का ज्ञान होता ही नहीं है. ऐसे लोग आपसे बात इस तरीके से करते है जैसे आपका हमदर्द करता है. पैसे तय करने के बाद अगर दे नहीं पाए तो कितना दे सकते है पूछते है जैसे बाजार में भाव ताव लगा रहे है. पैसे जमा करवाने के बाद वो आपको कुछ दिन में काम होने की गारन्टी देते है. Online vashikaran fraud baba सिर्फ आपकी मज़बूरी का फायदा उठाते है.

जब कुछ दिन बाद आप फोन करते है तब पूजा करने के बहाने, बलि के बहाने, या फिर किसी तरह के दोष को दूर करने के लिए और पैसा मांगने लगते है. कहते है की कुछ दोष आ रहा है तो काम अटक गया है. और पैसे लेकर काम पूरा करने का जिम्मा लेते है. आप पैसे जमा करवा देते है लेकिन कुछ नतीजा नहीं निकलता है.

पैसे पहले जमा करवाना कितना सही कितना गलत :

आप ऐसे इंसान से संपर्क में आते है जिसे आप जानते तक नहीं. वो आपकी बात और समस्या के आधार पर आपको पैसे देने के लिए मजबूर कर देते है. अब अगर वो गलत होता है तो क्या आपको पैसे वापस मिल जायेंगे नहीं ! आप कुछ नहीं कर सकते है. इसकी वजह है आप खुद गलत काम कर रहे है. ज्यादातर लड़के लडकिया होते है जिनके पास पैसे नहीं होते है लेकिन कही से भी arrange कर वो इसे बाबा को देते है इस उम्मीद में की शायद काम बन जाए.

एक बार आप खुद को मजबूर दिखा देते है तो एक्सपर्ट आपसे आसानी से पहले पैसे निकलवा ही लेते है. हालाँकि ऐसे मामले में पहले पैसे देना गलत भी है और सही भी. जितना गलत एक्सपर्ट होते है उतना ही आप. कोशिश करे की जिस एक्सपर्ट से आप काम करवा रहे है उससे एक बार मिल ले. मिलने के बाद आपको लगे की व्यक्ति सही है तो आप काम करवा सकते है.

जितने भी Online vashikaran fraud baba है पहले पैसे जमा करने के लिए कहते है.  एक बार पैसे मिलने के बाद आपका कॉल भी नहीं उठाते है. 2 बातो का ध्यान रखे

  • पहली जिससे काम करवा रहे है उसके बारे में जितनी ज्यादा जानकारी ले सकते है ले ले.
  • कोशिश करे की आपको पहले पैसे ना देने पड़े अगर देना भी हो तो सबसे पहले मिले पैसे दे और काम करवाए. साथ ही कोशिश करे की आपकी पर्सनल जानकारी उन्हें पता न चले.

Online vashikaran fraud baba पर case हां या ना

जब आप ठगे जाते है तो बहुत से लोग अपनी असलियत जाहिर होने के डर से किसी को बता नहीं पाते है. कुछ लोग बाबा लोग को धमकी भी देते है पर अंत में कुछ हाथ नहीं लगता है. क्यों की

  • आप नहीं जानते वो कहा से है : आप हकीकत में वो एक्सपर्ट कहा से है नहीं जानते है तो किसके खिलाफ क्या केस बनेगा सवाल ही नहीं बनता.
  • आप खुद अपनी गरज से उनसे संपर्क करते है :अगर आप खुद अपनी तरफ से ऐसे लोगो से सम्पर्क करते है तो ज्यादा सम्भावना बन जाती है की गलती आपकी है. ऐसे में जब आप गलत है तो दूसरे को गलत नहीं ठहरा सकते है.
  • आपके पास उनके खिलाफ कुछ नहीं :सिर्फ एक फोन नम्बर से आप क्या कर सकते है. क्यों की आपकी ना तो टेली कस्टमर से जान पहचान होती है ना ही हर किसी की पुलिस में जानकारी. अगर आप जाते भी है तो आप पर भी शक का दायर बढ़ जाता है.

ध्यान रखे और Online vashikaran fraud baba के चक्कर से बचे.

किस तरह की जानकारी न दे

वशीकरण के फ्रॉड बाबा अक्सर आपसे कुछ इस तरह की जानकारी ले लेते है की आप बाद में चाह कर भी उनके खिलाफ कुछ नहीं कर सकते है. निचे एक केस के बारे में बताया जा रहा है हो सकता है ऐसा आपके साथ भी हो जाए.

प्रशांत ने गूगल से नंबर लेकर एक बाबा को कॉल किया. बाबा ने उसकी पूरी डिटेल ली और बाद में कॉल करने को कहा. बाद में जब प्रशांत ने उन्हें फोन किया तो उन्होंने उससे और पैसे मांगे न देने पर बात बदली और वशीकरण का काम करने के लिए किसी ऐसे व्यक्ति का नंबर माँगा जि लड़की के घर से हो लेकिन प्रशांत से उसकी बनती ना हो.

प्रशांत ने इसकी वजह पूछी तो कहा की वो वशीकरण में इसका इस्तेमाल करेगा. प्रशांत ने जब दोबारा कॉल किया तो बाबा ने कहा की पैसे मेरे अकाउंट में ट्रान्सफर कर दो वर्ना तुम्हारे बारे में उस व्यक्ति को कॉल कर कह दूंगा. बाबा ने असल में प्रशांत को blackmail करने के लिए नंबर माँगा था.

अब प्रशांत कुछ नहीं कर सकता था. मजबूर होकर उसने बाबा को कई बार पैसे दिए. अगर Online vashikaran fraud baba आपसे कुछ इस तरह की जानकारी मांगे तो देने से बचे.  कोशिश करे की आप उन्हें वही जानकारी दे जिससे कल को वो आपको blackmail न कर सके.

Online vashikaran fraud baba – final word

दोस्तों माना की वशीकरण आपकी समस्या का समाधान कर सकता है लेकिन, इसके लिए किसी भी अनजान व्यक्ति को अपनी जानकारी दे देना सही नहीं है. Online vashikaran fraud baba आपसे काम करने के बहाने आपकी निजी जानकारिया माग लेते है और बाद में इसका इस्तेमाल आपके ही खिलाफ करने लगते है. अगर आप किसी बाबा से ऑनलाइन काम करवाने की कोशिश कर रहे है तो उसके बारे में जितना हो सके personal information निकलवा ले.

अगर आपको ये पोस्ट पसंद आयी हो तो इसे शेयर करना न भूले. ऐसे ही update पाने के लिए आप हमें subscribe कर सकते है.

Never miss an update subscribe us

* indicates required

24 COMMENTS

  1. Sir,, kya kisiko khila pila kr vash me kiya ja sakta hai,, bura mt manna mera maksad galat nahi,, bt mere sath aisa hia hai,, bs sahi hai ya galat

  2. नमस्कार गुरु जी मैं एक खुशी नाम की लड़की से प्यार करता हूं और उसके नानाजी पापा और मेरे मम्मी पापा को यह रिश्ता मंजूर नहीं है कृपया इस समस्या का समाधान बताएं मेरा नाम अनमोल उनका नाम खुशी है जिस को यह रिश्ता मंजूर नहीं है वह उसके नानाजी और पिताजी का नाम सीताराम मेरे घर में मेरे पिताजी का नाम राधेश्याम उपाध्याय और माता उषा देवी है आप यह काम मेरा करवा दें धन्यवाद गुरु जी

    • अनमोल जी आप इन दो पुस्तक को ऑनलाइन स्टोर से ख़रीदे और खुद करे क्यों की एक्सपर्ट की service 10 हजार से निचे नहीं मिलती है जो ज्यादातर लोगो को महंगी लगती है. इससे बचने के लिए वैज्ञानिक नजरिये से किसी के mind को कैसे बदले और वशीकरण के मंत्र की सिद्धि कर खुद वशीकरण कैसे करे पर डिटेल से बताया गया है.
      फोटो से वशीकरण सिखने का सबसे सरल अभ्यास
      वशीकरण मंत्र की सिद्धि का सरल और अद्भुत ज्ञान साधना का अभ्यास

  3. Guruji mera naam danish he ne ek ldki se pyaar krta hu or usse shaadi krna chahta hu phle vo v krti thi lkin pta ni use ab kya ho gya baat hi nhi krti he ab vo. Aap btaiyye esa kya kru ki vo phle jesi ho jae

    • सॉरी mam आने वाले 2 साल तक मेरा ऐसा कोई प्लान नहीं है अभी ये काम blog पर काम कर रही हमारी टीम के एक expert का है.

    • Humari bhi help kariye humara many bahoot nikal gaya h…..Ap hi kuch kariye jisse humara pyaar humara ho jaye humesa k liye plz

    • blog achhe se padhe apko pta chal jayega yaha kya share kiya gaya h. ha mene kiya tha or success hua tha lekin kisi or ke liye nahi balki khud k liye

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.